Hindi English Wednesday, 01 May 2024
BREAKING
महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा ओआरएफ की प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन, खंड बरवाला के बच्चों ने दिखाई पढ़ने में अपनी महारत उपायुक्त श्री यश गर्ग ने चिन्हित अपराधों को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता उपायुक्त की अध्यक्षता में नशीले पदार्थों के उपयोग की रोकथाम जिला स्तरीय एनकोर्ड कमेटी की बैठक लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत पीओ तथा एपीओ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित नोटिफिकेशन के साथ ही शुरू हुई लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया: यश गर्ग एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब और करियर दिशा ने परिवर्तनकारी नेतृत्व कार्यक्रम और सम्मान समारोह की मेजबानी की खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2024’ का आयोजन तीसरी बटालियन, लद्दाख स्काउट्स रेजिमेंट ने चंडीमंदिर छावनी में बड़ी भव्यता के साथ मनाई अपनी रजत जयंती श्रीमती अरुणा आसिफ अली राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कालका में एल्यूमिनी मीट मिलाप -2024 का रंगारंग आयोजन

मुख्य खबरें

महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

चंडीगढ़ - चंडीगढ़ महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष नंदिता हुड्‌डा ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री जिस प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे हैं, वो सैंकड़ों महिलाओं के बलात्कार का जघन्य अपराधी है। लगभग तीन हजार यौन शौषण के वीडियो उनकी पैनड्राइव में मिले हैं, जो दो दिन से मीडिया में तैर रहे हैं। नंदिता हुड्‌डा ने कहा कि ऐसे अपराधी के लिए गुहार लगाई जा रही है कि इनको दिया जाने वाला एक एक वोट मोदी को मजबूत करेगा।
ओआरएफ की प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन, खंड बरवाला के बच्चों ने दिखाई पढ़ने में अपनी महारत

ओआरएफ की प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन, खंड बरवाला के बच्चों ने दिखाई पढ़ने में अपनी महारत

पंचकूला  - जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी संध्या मलिक के निर्देशन में खंड संसाधन अधिकारी रमेश बत्रा की अध्यक्षता में खंड बरवाला की ओआरएफ प्रतियोगिता का आयोजन बीआरसी कार्यालय बरवाला में किया गया जिसमे जिला एफएलएन समन्वयक असिन्द्र कुमार ने विशेष रूप से शिरकत की।
लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत पीओ तथा एपीओ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित

लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत पीओ तथा एपीओ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित

पंचकूला   - उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  यश गर्ग के मार्गदर्शन में लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत आज सेक्टर-1 स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पीठासीन (पीओ) और सहायक पीठासीन अधिकारियों (एपीओ) का प्रशिक्षण कार्यक्रम आरंभ हुआ। 6 मई तक चलने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के पहले दिन आज 200 अधिकारियों, कर्मचारियों ने भाग लिया।
-
-
- -
-
- -
X