Hindi English Thursday, 30 May 2024
BREAKING
मै सांसद बनू या ना बनू परन्तु चंडीगढ़ वासियों के हर सुख दुःख में साथ खड़ा रहूंगा, यह एक साधु का वचन है: महन्त रवि कान्त मुनि उदासी       राज कॉमिक्स “द अलायंस: प्रोजेक्ट मेटामोरफ़ोसिस" के साथ प्रतिष्ठित सुपरहीरो “सुपर कमांडो ध्रुव" और “डोगा" को जीवंत कर रहा है। मतगणना के लिए किए जा रहे आवश्यक प्रबंध - डा. यश गर्ग अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए दूसरे दिन 105 पीटीआई व डीपीई को दिया प्रशिक्षण अग्निवीर भर्ती के काॅमन प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित पवित्र चार धाम यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों के स्वास्थ्य की देखभाल लिए बनाया ई-स्वास्थ्य धाम ऐप फूली के ट्रेलर ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया: अविनाश ध्यानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए 100 पीटीआई व डीपीआई को दिया योग प्रशिक्षण मतगणना के लिए सभी आवश्यक प्रबंध पूरे - डा. यश गर्ग मासिक धर्म स्वच्छता दिवस पर स्वास्थ्य केन्द्रों में हुए कार्यक्रम

स्पोर्टस

More News

ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।

Updated on Saturday, September 19, 2020 12:49 PM IST

पूरा देश साल की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 आईपीएल 2020 की तैयारी कर रहा है। प्रतिष्ठित अभिनेता, सोनू सूद क्रिकेट के फैंस के लिए कुछ आकर्षक लेकर आए हैं। देश में प्रतिबद्धता व निस्वार्थ सेवा का उदाहरण स्थापित करते हुए सोनू सूद, जो खुद एक क्रिकेटप्रेमी हैं, ने आईपीएल की असली तैयारी - ‘#fanhitmainjaari’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाए हैं। इसके साथ ही सोनू सूद डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के नए उपभोक्ताओं को अपने सब्सक्रिप्शन में 12 महीने की जगह 13 महीने की सेवा का लाभ लेने का अवसर दे रहे हैं।

यानि उपभोक्ता अब एक महीने ज्यादा समय तक सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन एवं लाईव स्पोर्टिंग एक्शन का आनंद ले सकेंगे। फैंस घर पर बैठे हैं और स्टेडियम का मजा नहीं ले पा रहे हैं, लेकिन डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी उन सभी लोगों के लिए क्रिकेट को उनके घर में लेकर आया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के सब्सक्रिप्शन द्वारा दर्शक ड्रीम 11आईपीएल 2020 का पूरा मजा ले सकेंगे।
(SUBHEAD)
सीज़न से पहले सोनू सूद ने कहा, ‘‘क्रिकेट एक भव्य आयोजन है, जिसका मजा पूरा देश मिलकर लेता है। खास ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जब भी कोई बैट्समैन सिक्स मारेगा, तो स्टेडियम की जबरदस्त हौसला अफज़ाई इस बार देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन इसका उत्साह बनाए रखना आज जरूरी है। इसलिए मुझे ‘फैन हित में जारी’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मैं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाकर देश के हर क्रिकेटप्रेमी को क्रिकेट का उत्साह व खुशी दोगुना करने का मौका दे रहा हूँ। मैं मैच शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।’’

‘#fanhitmainjaari’ के साथ यूज़र्स एक विशेष लिंक (Hotstar) पर लॉग ऑन करके डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्राईब कर सकते हैं और उन्हें अपने 12 महीने के पैक पर 1 महीने का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। यह ऑफर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के शुरुआती सप्ताह के लिए ही लागू होगा। क्रिकेट का उत्साह बढ़ाने के लिए सोनू सूद ने प्रतिष्ठित हस्तियों को टैग किया है, ताकि इस जश्न में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों।

Here's a link to his social media post: https://twitter.com/SonuSood/status/1306902917631209472

 

Have something to say? Post your comment
तीन लाख रुपये की इनामी राशि वाला इंडो ओउसी फ्रेंडशिप कप 2 जुलाई से

: तीन लाख रुपये की इनामी राशि वाला इंडो ओउसी फ्रेंडशिप कप 2 जुलाई से

मयंक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से उगली आग

: मयंक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से उगली आग

कोविड-19 के बाद कैसे होंगे खेल : भारत के दिग्गज खिलाड़ियों की राय

: कोविड-19 के बाद कैसे होंगे खेल : भारत के दिग्गज खिलाड़ियों की राय

अगले डेढ़ साल शास्त्री तय करेंगे भारतीय टीम की दशा-दिशा

: अगले डेढ़ साल शास्त्री तय करेंगे भारतीय टीम की दशा-दिशा

भारत ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा टी-20 सीरिज जीती

: भारत ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा टी-20 सीरिज जीती

राष्ट्रमंडल खेलो से निशानेबाजी को हटा गया तो आपत्ति पेश करेंगे - आईओए

: राष्ट्रमंडल खेलो से निशानेबाजी को हटा गया तो आपत्ति पेश करेंगे - आईओए

थाईलैंड ओपन में प्रणीत पहुंचे फाइनल में

: थाईलैंड ओपन में प्रणीत पहुंचे फाइनल में

निशानेबाजी विश्व कप में भारत के मैराज ने जीता रजत

: निशानेबाजी विश्व कप में भारत के मैराज ने जीता रजत

टी-20 रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत की 3-0 से जीत

: टी-20 रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत की 3-0 से जीत

जीत से टवंटी 2० के लिये मनोबल बढ़ेगा: धोनी

: जीत से टवंटी 2० के लिये मनोबल बढ़ेगा: धोनी

X