Hindi English Thursday, 18 April 2024
BREAKING
राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की दी बधाई व शुभकामनाएं कृषि तथा किसान कल्याण विभाग के अतिरिक्त निदेशक ने गेंहू की फसल के कटाई प्रयोगों का किया निरिक्षण श्रीमती अरुणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में वूमेन सेल में व्याख्यान का आयोजन पंचकूला की तीनों मंडियों में 6778 मीट्रिक टन गेहूं व 631 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद मां काली की पूजा अर्चना के साथ कालीबाड़ी ने मनाया 55वां मूर्ति स्थापना दिवस व बंगाली नववर्ष राज्यपाल ने राजभवन में महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया डॉ. बी. आर अंबेडकर : समावेशिता, न्याय और समानता के अग्रदूत - बंडारू दत्तात्रेय चंडीगढ़ नारी एकता संगठन द्वारा नवरात्रों पर भजन संध्या का आयोजन मतदाता जागरूकता के लिए विस्तृत नेटवर्क का उठाएं लाभ: मनीष गर्ग खालसा कॉलेज ने एलुमनी मीट का किया आयोजन

स्पोर्टस

More News

ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।

Updated on Saturday, September 19, 2020 12:49 PM IST

पूरा देश साल की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 आईपीएल 2020 की तैयारी कर रहा है। प्रतिष्ठित अभिनेता, सोनू सूद क्रिकेट के फैंस के लिए कुछ आकर्षक लेकर आए हैं। देश में प्रतिबद्धता व निस्वार्थ सेवा का उदाहरण स्थापित करते हुए सोनू सूद, जो खुद एक क्रिकेटप्रेमी हैं, ने आईपीएल की असली तैयारी - ‘#fanhitmainjaari’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाए हैं। इसके साथ ही सोनू सूद डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के नए उपभोक्ताओं को अपने सब्सक्रिप्शन में 12 महीने की जगह 13 महीने की सेवा का लाभ लेने का अवसर दे रहे हैं।

यानि उपभोक्ता अब एक महीने ज्यादा समय तक सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन एवं लाईव स्पोर्टिंग एक्शन का आनंद ले सकेंगे। फैंस घर पर बैठे हैं और स्टेडियम का मजा नहीं ले पा रहे हैं, लेकिन डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी उन सभी लोगों के लिए क्रिकेट को उनके घर में लेकर आया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के सब्सक्रिप्शन द्वारा दर्शक ड्रीम 11आईपीएल 2020 का पूरा मजा ले सकेंगे।
(SUBHEAD)
सीज़न से पहले सोनू सूद ने कहा, ‘‘क्रिकेट एक भव्य आयोजन है, जिसका मजा पूरा देश मिलकर लेता है। खास ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जब भी कोई बैट्समैन सिक्स मारेगा, तो स्टेडियम की जबरदस्त हौसला अफज़ाई इस बार देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन इसका उत्साह बनाए रखना आज जरूरी है। इसलिए मुझे ‘फैन हित में जारी’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मैं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाकर देश के हर क्रिकेटप्रेमी को क्रिकेट का उत्साह व खुशी दोगुना करने का मौका दे रहा हूँ। मैं मैच शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।’’

‘#fanhitmainjaari’ के साथ यूज़र्स एक विशेष लिंक (Hotstar) पर लॉग ऑन करके डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्राईब कर सकते हैं और उन्हें अपने 12 महीने के पैक पर 1 महीने का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। यह ऑफर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के शुरुआती सप्ताह के लिए ही लागू होगा। क्रिकेट का उत्साह बढ़ाने के लिए सोनू सूद ने प्रतिष्ठित हस्तियों को टैग किया है, ताकि इस जश्न में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों।

Here's a link to his social media post: https://twitter.com/SonuSood/status/1306902917631209472

 

Have something to say? Post your comment
X