Hindi English Friday, 23 February 2024
BREAKING
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी मुख्यमंत्री ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल पर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के 15 टिप्परों को रवाना किया ब्रहाज्ञान के द्वारा ही सहज अवस्था प्राप्त की जा सकती है - माता सुदीक्षा मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी द्वारा 'श्री राम कला उत्सव' का आयोजन अपने लगातार पांचवें संस्करण के साथ एक बार फिर लौटा सिखलेंस नर्सिंग कॉलेजों में दाखिला प्रक्रिया बने सरल, पंजाब की छात्र प्रतिभाओं को मिलेगा बल, नर्सिंग कॉलेज संघ का आह्वान ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !! सरस मेला हुआ सम्पन्न, लगभग 72 लाख रुपये की हुई बिक्री

नेशनल

More News

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस Koo (कू) में शामिल हुआ

Updated on Sunday, September 05, 2021 06:04 AM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने Koo (कू) पर अपना आधिकारिक हैंडल बनाया। पार्टी ने बांग्ला और अंग्रेजी में पोस्ट करके मंच से जुड़ने पर प्रसन्नता व्यक्त की। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल त्रिपुरा छात्र परिषद परिषद ने भी  Koo (कू) पर अपने आधिकारिक खाते स्थापित किये।

 

 चंडीगढ़ :  (पंजाब) : अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीसी) ने भारतीय भाषाओं में उपलब्ध भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Koo (कू) पर एक आधिकारिक खाता स्थापित किया है। Koo (कू) प्लेटफॉर्म पर हैंडल @AITCOfficial का उपयोग करते हुए, पार्टी पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा के लोगों के साथ सूचना, अपडेट और विकास साझा करेगी। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (AITC), AITC त्रिपुरा (@AITC4Tripura) और AITC की छात्र शाखा के साथ-साथ पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (@WBTMCPofficial) ने भी मंच पर अपना खाता खोला।

 

बंगाली और अंग्रेजी दोनों में अपने पहले Koo (कू) में, AITC ने कहा, हम Koo (कू) पर आकर उत्साहित हैं। पार्टी बांग्ला, हिंदी, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में लोगों से जुड़ेगी और संवाद करेगी। इसके अलावा, Koo (कू) पर अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (AITC) की उपस्थिति नागरिकों को पार्टी के नियमित अपडेट, घोषणाएं और पहल  की जानकारी प्राप्त करने में सक्षम बनाएगी।

  (SUBHEAD)

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का स्वागत करते हुए, Koo (कू) के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “ Koo (कू) परिवार अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीसी) का गर्मजोशी से स्वागत  करता है। हमें विश्वास है कि इससे लोग एआईटीसी के अपडेट और योजनाओं को सुन सकेंगे। कुछ ही समय में, Koo (कू) ने 10 मिलियन डाउनलोड को पार कर लिया है और हम और अधिक लोगों के इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने की उम्मीद करते हैं।

 

वर्तमान में आठ भाषाओं में उपलब्ध, Koo (कू) लोगों को अपनी मातृभाषा में कई उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करने का अवसर देता है। लगभग 16 महीनों में, Koo (कू) को 1 करोड़ बार डाउनलोड करा जा चूका है। जनता के साथ अपने विचार और अपडेट व्यक्त करने के लिए राजनीतिक नेता और मशहूर हस्तियां Koo (कू) पर तेजी से साइन अप कर रहे हैं।

Have something to say? Post your comment
सोपान महोत्सव का तीसरा दिन : शास्त्रीय सुर से छऊ की छटा तक, कला-प्रतिभाओं ने सबका मन मोह लिया 

: सोपान महोत्सव का तीसरा दिन : शास्त्रीय सुर से छऊ की छटा तक, कला-प्रतिभाओं ने सबका मन मोह लिया 

दूतावास विस्फोट मामले में सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध युवकों कि तलाश जारी

: दूतावास विस्फोट मामले में सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध युवकों कि तलाश जारी

दिल्ली घराना द्वारा इंडिया गेट के कर्त्तव्य पथ पर त्रिदिवसीय दिल्ली दरबार हिंदुस्तानी शास्त्रीय महोत्सव  का आयोजन

: दिल्ली घराना द्वारा इंडिया गेट के कर्त्तव्य पथ पर त्रिदिवसीय दिल्ली दरबार हिंदुस्तानी शास्त्रीय महोत्सव  का आयोजन

बच्चे समाज को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का करते हैं निर्वाहन - अश्विनी चौबे

: बच्चे समाज को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का करते हैं निर्वाहन - अश्विनी चौबे

भारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधा

: भारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधा

जियोपैथिक स्ट्रेस मनुष्यों, जीव-जंतुओं और वनस्पतियों के लिए अत्यंत हानिकारक

: जियोपैथिक स्ट्रेस मनुष्यों, जीव-जंतुओं और वनस्पतियों के लिए अत्यंत हानिकारक

कैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपील

: कैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपील

झारखंड में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया

: झारखंड में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 17,296 नए केस, 407 की मौत

: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 17,296 नए केस, 407 की मौत

बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या

: बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या

X