Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद

टेक्नॉलॉजी

More News

एचपी लेकर आया एकदम नया बिजनेस टैबलेट

Updated on Thursday, March 14, 2013 21:06 PM IST

हैदराबाद 14  मार्चः प्रौद्योगिकी कम्पनी ह्यूलेट पैकर्ड (एचपी) ने गुरूवार को भारतीय टैबलेट बाजार में कदम रखा। कम्पनी ने सरकार और कारोबार को लक्षित करते हुए एचपी इलाइटपैड लांच की।

एचपी इंडिया के प्रिंटिंग और पर्सनल सिस्टम्स समूह के वाणिज्यिक पर्सनल कम्प्यूटर (पीसी) श्रेणी के प्रमुख सुनीश राघवन ने कहा कि यह टैबलेट प्राथमिक कम्प्यूटिंग उपकरणों को हटाकर उसकी जगह एक ऎसा वातावरण देगा, जो उद्यमों की जरूरत के अनुरूप होगा।

अत्यधिक पतले और हल्के इस टैबलेट में विंडो आठ ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग किया गया है। इसके साथ एक स्मार्ट जैकेट है, जिसमें अतिरिक्त समय तक चलने के लिए अतिरिक्त बैटरी की भी सुविधा है।

टैबलेट अपनी बैटरी से आठ घंटे तक चल सकता है, जबकि अतिरिक्त बैटरी से यह कुल 19 घंटे तक चल सकता है। इसका वजन 630 ग्राम है और यह 9.2 मिलीमीटर पतला है।

टैबलेट की कीमत 43,500 रूपये से शुरू होती है।

Have something to say? Post your comment
X