Hindi English Sunday, 21 July 2024
BREAKING
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन आमिर का जीवन पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैः बंडारू दत्तात्रेय पंजाब की 100 महिलाओं को कॉरपोरेट संगठनों की लीडर बनाने की कवायद - पंजाब 100 सेक्टर 42 कम्युनिटी सेंटर में फ्री मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन देश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट:हरदीप कौर पार्क हॉस्पिटल में पार्किंसनिज़्म उपचार में नवाचार डीबीएस का इस्तेमाल शुरू हंसाली रन 2024 को गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना मोहाली से पहले प्रोमो रन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने लगाए पौधे प्राचीन कला केंद्र में युवा संतूर वादक डॉ बिपुल कुमार रॉय ने प्रभावशाली संतूर वादन से खूब समां बांधा

टेक्नॉलॉजी

More News

15 मई को बंद हो जाएगी फेशन वेबसाइट मिंत्रा

Updated on Tuesday, May 12, 2015 13:37 PM IST

नई दिल्ली - कई महीनों की अटकलों के बाद भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फेशन वेबसाइट मिंत्रा अब बंद होने वाली है। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा दी गई है। मिंत्रा ने इस बात की घोषणा की है कि 15 मई 2015 से कंपनी की वेबसाइट बंद हो जाएगी और इसका पूरा कारोबार मिंत्रा ऐप द्वारा किया जाएगा।

गौरतलब है कि गत वर्ष भारतीय ई-कामर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने मिंत्रा को खरीद लिया था। फेशन ई-कामर्स वेबसाइट ने अपने यूजर्स को ई-मेल के जरिए कहा गया है कि 15 मई 2015 से मिंत्रा डेस्कटॉप से ऐप की तरफ आ रही है। ई-रिटेलर ने यह भी कहा है कि हम फैशन को काफी व्यक्तिगत अनुभव मानते हैं जिसमें आपका सेंस ऑफ स्टाइल होता है, जो ब्रांड आप पहनते हैं, किसी ट्रेंड को आप फॉलो करते हैं वह आपकी पसंद होती है और इसलिए यह आपके मोबाइल पर ऐप के माध्यम से उपलब्ध होगा। मिंत्रा एप्लीकेशन विंडोज फोन सहित सभी बड़े प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Have something to say? Post your comment
X