Hindi English Friday, 29 March 2024
BREAKING
शहीदे-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव सच्चे राष्ट्रवादी थे - दत्तात्रेय उत्तराखंड युवा मंच द्वारा एथलेटिक मीट का आयोजन, युवाओं ने दिखाया अपना दमखम पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी बौद्धिक संपदा अधिकार जीआई टैगिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश के अधिक पारंपरिक उत्पादों की रक्षा कर सकते हैं: अतीश कुमार सिंह आंत्र की आदतों में बदलाव, बार-बार कब्ज होना, पेट में परेशानी कोलोरेक्टल कैंसर के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं: डॉ. मोहिनीश छाबड़ा इकोसिख, उद्योग के साथ मिलकर 10 लाख पेड़ लगाएगा नई दिल्ली की छात्रा को मिला 225,000 डॉलर (एयूडी) का शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी स्कॉलरशिप रोगाणुरोधी प्रतिरोध से निपटने के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण की आवश्यकता - दत्तात्रेय गले के पिछले हिस्से में गाढ़े रंग की मोटी त्वचा टाइप 2 डायबिटीज़ से पीड़ित लोगों में लिवर की बीमारी का प्रमुख संकेत ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह

टेक्नॉलॉजी

More News

15 मई को बंद हो जाएगी फेशन वेबसाइट मिंत्रा

Updated on Tuesday, May 12, 2015 13:37 PM IST

नई दिल्ली - कई महीनों की अटकलों के बाद भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फेशन वेबसाइट मिंत्रा अब बंद होने वाली है। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा दी गई है। मिंत्रा ने इस बात की घोषणा की है कि 15 मई 2015 से कंपनी की वेबसाइट बंद हो जाएगी और इसका पूरा कारोबार मिंत्रा ऐप द्वारा किया जाएगा।

गौरतलब है कि गत वर्ष भारतीय ई-कामर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने मिंत्रा को खरीद लिया था। फेशन ई-कामर्स वेबसाइट ने अपने यूजर्स को ई-मेल के जरिए कहा गया है कि 15 मई 2015 से मिंत्रा डेस्कटॉप से ऐप की तरफ आ रही है। ई-रिटेलर ने यह भी कहा है कि हम फैशन को काफी व्यक्तिगत अनुभव मानते हैं जिसमें आपका सेंस ऑफ स्टाइल होता है, जो ब्रांड आप पहनते हैं, किसी ट्रेंड को आप फॉलो करते हैं वह आपकी पसंद होती है और इसलिए यह आपके मोबाइल पर ऐप के माध्यम से उपलब्ध होगा। मिंत्रा एप्लीकेशन विंडोज फोन सहित सभी बड़े प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Have something to say? Post your comment
X