Hindi English Thursday, 28 March 2024
BREAKING
शहीदे-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव सच्चे राष्ट्रवादी थे - दत्तात्रेय उत्तराखंड युवा मंच द्वारा एथलेटिक मीट का आयोजन, युवाओं ने दिखाया अपना दमखम पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी बौद्धिक संपदा अधिकार जीआई टैगिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश के अधिक पारंपरिक उत्पादों की रक्षा कर सकते हैं: अतीश कुमार सिंह आंत्र की आदतों में बदलाव, बार-बार कब्ज होना, पेट में परेशानी कोलोरेक्टल कैंसर के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं: डॉ. मोहिनीश छाबड़ा इकोसिख, उद्योग के साथ मिलकर 10 लाख पेड़ लगाएगा नई दिल्ली की छात्रा को मिला 225,000 डॉलर (एयूडी) का शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी स्कॉलरशिप रोगाणुरोधी प्रतिरोध से निपटने के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण की आवश्यकता - दत्तात्रेय गले के पिछले हिस्से में गाढ़े रंग की मोटी त्वचा टाइप 2 डायबिटीज़ से पीड़ित लोगों में लिवर की बीमारी का प्रमुख संकेत ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह

टेक्नॉलॉजी

More News

माइक्रोमैक्स ने पेश किया रेडमी किलर

Updated on Sunday, April 12, 2015 11:18 AM IST

नई दिल्ली - अब भारतीय हैंडसेट ब्रैंड माइक्रोमैक्स एक ऐसा एंट्री लेवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जो श्याओमी, मोटोरोला और लेनोवो जैसे प्रीमियम बजट स्मार्टफोन्स से सीधी टक्कर लेगा। जानकारों के मुताबिक, माइक्रोमैक्स का नया फोन एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा जिसकी कीमत 6000 रुपए से कम रखी जाएगी और इसे स्नैपडील पर अप्रैल के आखिरी हफ्ते से फ्लैश सेल के जरिए बेचा जाएगा।

इस फोन में 4.3 से 5 इंच की स्क्रीन होगी और इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर होगा। स्नैपडील के साथ हो रही एक ट्विटर चैट में माइक्रोमैक्स ने खुलासा किया कि कम्पनी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसके लिए उसे स्नैपडील की मदद चाहिए होगी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि फोन में क्या फीचर्स होंगे और उसकी पोजिशनिंग क्या होगी।

Have something to say? Post your comment
X