Hindi English Thursday, 28 March 2024
BREAKING
शहीदे-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव सच्चे राष्ट्रवादी थे - दत्तात्रेय उत्तराखंड युवा मंच द्वारा एथलेटिक मीट का आयोजन, युवाओं ने दिखाया अपना दमखम पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी बौद्धिक संपदा अधिकार जीआई टैगिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश के अधिक पारंपरिक उत्पादों की रक्षा कर सकते हैं: अतीश कुमार सिंह आंत्र की आदतों में बदलाव, बार-बार कब्ज होना, पेट में परेशानी कोलोरेक्टल कैंसर के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं: डॉ. मोहिनीश छाबड़ा इकोसिख, उद्योग के साथ मिलकर 10 लाख पेड़ लगाएगा नई दिल्ली की छात्रा को मिला 225,000 डॉलर (एयूडी) का शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी स्कॉलरशिप रोगाणुरोधी प्रतिरोध से निपटने के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण की आवश्यकता - दत्तात्रेय गले के पिछले हिस्से में गाढ़े रंग की मोटी त्वचा टाइप 2 डायबिटीज़ से पीड़ित लोगों में लिवर की बीमारी का प्रमुख संकेत ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह

टेक्नॉलॉजी

More News

जियोनी स्मार्टफोन एलिफ एस 7 पहुंचा भारत

Updated on Sunday, April 05, 2015 11:41 AM IST

नई दिल्ली - चीनी मोबाइल निर्माता जियोनी ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन इलाइफ एस7 भारत में लांच कर दिया है। 24,999 रुपये की कीमत पर आने वाला यह डिवाइस हुवेइ ऑनर 6 प्लस, वनप्लस वन, जियाओमी एमआइ4 और सैमसंग गैलेक्सी ए5 से टक्कर लेगा। 5.5 मिमी मोटाइ वाला इलाइफ एस7 दुनिया के पतले स्मार्टफोंस में से एक है। हैंडसेट में 5.2 इंच फुल एचडी (1080 पी) सुपर एमोल्ड स्क्रीन है और यह 64-बिट 1.7 जीएचजेड ऑक्टादृकोर मीडिया टेक प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम से लैस है।

 

इसमें 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। नये जियोनी फोन में 16 एमपी का रियर कैमरा व 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। डुअल सिम वाला यह स्मार्टफोन, टीडीडी और एफडीडी नेटवर्क के साथ आया है। जियोनी के अनुसार, इस फोन में 2,750 एमएएच की बैटरी है जो एक दिन तक साथ तक देगी। साथ ही कंपनी का दावा है कि बैटरी सेवर मोड में यह 45 घंटे तक साथ रह सकती है।

Have something to say? Post your comment
X