Hindi English Tuesday, 23 April 2024
BREAKING
मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस 29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन 2009 बैच के आईएएस यश गर्ग ने पंचकूला के उपायुक्त का पद संभाला एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन फोर्टिस मोहाली में दो ब्रेन डेड दानकर्ताओं ने 10 असाध्य रूप से बीमार मरीजों को दिया जीवन राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन कक्षा 4 व 5 में एफ एल एन विस्तारीकरण बनेगा मील का पत्थर- संध्या मलिक पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद

टेक्नॉलॉजी

More News

माइक्रोसाफ्ट ने लांच की विंडोज 10, पाइरेटिड को नहीं करना होगा भुगतान

Updated on Thursday, March 19, 2015 13:10 PM IST

नई दिल्ली - माइक्रोसॉफ्ट ने यह घोषणा की है, 190 देशों में जल्द ही विंडोज 10 को लांच किया जाएगा। यह 111 भाषाओं में उपलब्ध होगा। महत्वपूर्ण बात यह है कि चाहे आपने विंडोज7 या 8.1 की अपनी कॉपी के लिए भुगतान किया या नहीं किया पर विंडोज 10 के रिलीज के बाद आपको भी मुफ्त अपग्रेड प्राप्त होगा। यह मौजूदा विंडोज 8 और विंडोज 7 के यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगा चाहे वह ऑपरेटिंग सिस्टम का पाइरेटेड वर्जन क्यों न उपयोग कर रहे हों।

माइक्रोसॉफ्ट के टेरी मायरसन ने कहा ‘विंडोज 7 और विंडोज 8 का पाइरेटेड वर्जन का उपयोग करने वाले यूजर्स को भी विंडोज 10 का यह अपडेट मिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी पीसी को विंडोज 10 से अपग्रेड कर रहे हैं। माइक्रोसॉफ्ट का यह नया रिलीज केवल चीन तक ही नहीं बल्कि दुनिया भर के देशों में उपलब्ध किया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
X