Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक

टेक्नॉलॉजी

More News

अमेजन का थ्रीडी स्मार्ट फोन फायर फोन 60 रुपए में

Updated on Wednesday, September 17, 2014 13:54 PM IST

मुंबई - अमेजन ने अपने पहले थ्रीडी स्मार्ट फोन फायर फोन को तो जून में लांच किया था। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपने इस फोन के दाम का दाम दो महीने बाद ही 198 डालर से घटाकर 99 सेंट (करीब 60 रुपए) कर दिया है। हालांकि इसके लिए ग्राहक को दो साल का एक एटीएंडटी कॉन्ट्रेक्ट भी साइन करना होता है।

 

कंपनी यह फोन दूरसंचार सेवा प्रदाताओं के साथ अनुबंध के तहत ग्राहकों को बेचती है। इसका अनलॉक्ड वर्जन भी अब 449 डॉलर में उपलब्ध है। इससे पहले इस वर्जन की कीमत 649 डॉलर हुआ करती थी।

 

कंपनी के अनुसार 32 जीबी वैरिएंट वाला यह फोन अब मात्र 99 सेंट में दो साल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें से एक साल के लिए प्रीमियम सदस्यता और अन्य क्लाउड सेवाओं पर वायरस सेवा उपलब्ध कराएगी। गौरतलब है कि ब्रिटेन और जर्मनी में भी उपभोक्ताओं को करीब करीब मुफ्त या एक यूरो में यह फोन मिल रहा है। ये नई कीमत कंपनी ने अभी अमेरिका में लागू की।  जून में आया यह फोन इस से पहले 200 डॉलर यानि कि लगभग 12 हजार रूपए में लॉन्च किया गया था।

Have something to say? Post your comment
X