Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद

विविध / कथा कहानी

More News

रिचार्ज - लघुकथा – फ़ज़ल इमाम मल्लिक

Updated on Thursday, February 13, 2014 12:21 PM IST


अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए वह हर महीने बाक़ायदगी से रिचार्ज कराता आ रहा था... फ़ोन... केबल... डीटीएच... मोबाइल... इंटरनेट... और हर वह चीज़ जिसकी उसे आदत हो गई थी...।
एक दिन जब उसने अपने आप को अकेला पाया तो लोगों की तलाश की लेकिन देख कर हैरान रह गया कि उसके आसपास कोई नहीं था...दरअसल बरसों से वह रिश्तों को रिचार्ज करना भूल गया था...।

Have something to say? Post your comment
X