Hindi English Sunday, 21 July 2024
BREAKING
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन आमिर का जीवन पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैः बंडारू दत्तात्रेय पंजाब की 100 महिलाओं को कॉरपोरेट संगठनों की लीडर बनाने की कवायद - पंजाब 100 सेक्टर 42 कम्युनिटी सेंटर में फ्री मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन देश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट:हरदीप कौर पार्क हॉस्पिटल में पार्किंसनिज़्म उपचार में नवाचार डीबीएस का इस्तेमाल शुरू हंसाली रन 2024 को गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना मोहाली से पहले प्रोमो रन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने लगाए पौधे प्राचीन कला केंद्र में युवा संतूर वादक डॉ बिपुल कुमार रॉय ने प्रभावशाली संतूर वादन से खूब समां बांधा

हरियाणा

More News

पी एम देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे - मुख्यमंत्री

Updated on Thursday, June 13, 2024 19:58 PM IST

कार्यकर्ता हरियाणा में भी तीसरी बार सरकार बनाने का कार्य करेंगे

भाजपा के पास मजबूत संगठन और ऊर्जावान कार्यकर्ता

पंचकूला -  हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा के भारतीय जनता पार्टी को ऐसा नेता मिला है जो लगातार 2002 से शपथ लेता जा रहा है और लोगों की भलाई करने के लिए प्रधान सेवक के रूप में कार्य कर रहा है।
मुख्यमंत्री आज यहां एमडीसी सेक्टर सेक्टर 1 पंचकुला स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां सीधे रूप से जनता को लाभ पहुंचा रही है और वह हर योजना पर बेहतर तरीके से भारत का विकास करने के साथ-साथ आगे बढ़ाने का काम कर रहे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वह बड़े मजबूती के साथ लग रहे हैं लेकिन विपक्ष की भ्रामक बातों के कारण हमारी स्ट्रेटजी में बदलाव लाना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम है और वह बधाई के पात्र हैं जिन्होंने मजबूती के साथ कार्य करके देश में तीसरी बार सरकार बनाने का काम किया है और अब वह हर घर में जाकर विधानसभा चुनाव में भी मजबूती के साथ हरियाणा में भी तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेंगे ।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का सरलीकरण करने का भी कार्य करेंगे ताकि आम आदमी की सभी प्रकार की समस्याओं का निदान सुनिश्चित हो सके। इसके लिए जिला स्तर पर अधिकारियों द्वारा प्रातः 9:00 बजे से 11:00 बजे तक समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इन शिवर में आने वाली समस्याओं की वे स्वयं रिपोर्ट लेकर निगरानी कर रहे हैं। इस प्रकार आम आदमी का जीवन सरल और समस्याओं से मुक्त करना भारतीय जनता पार्टी की सरकार का दायित्व है।
मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि लोगों के हित में किए जा रहे कार्य लगातार जारी रहेंगे और सबका साथ सबका विकास और बिना भेदभाव के समान रूप से विकास करने के लिए तत्पर रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने शपथ लेते ही पहली कलम से 20000 करोड रुपए की राशि किसानों के खाते में डालने का काम किया है। यह बहुत ही कारगर और किसान हित का फैसला पार्टी ने लेकर उन्हें मजबूत करने का काम किया है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष  ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी होते है और वे हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए रणभूमि में जाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार बनी इसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता यह संकल्प लेकर जाए की सभी एकजुट होकर प्रदेश में भी तीसरी बार सरकार बनायेंगे। इसके लिए घर घर जाकर सरकार की नीतियों को पहुंचाएंगे और समाधान शिविरो में भी लोगो की समस्याओं का निराकरण करवाएंगे। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बनतो कटारिया, पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने माता मनसा देवी मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका और प्रदेश की खुशहाली और जनता की भलाई की पूजा अर्चना कर कामना की।

इस अवसर पर पंचकुला के मेयर कुलभूषण गोयल, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्री वीरेंद्र राणा, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पुनिया सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
आमिर का जीवन पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैः बंडारू दत्तात्रेय

: आमिर का जीवन पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैः बंडारू दत्तात्रेय

किसी भी उम्र में करें अन्न दान, दान में उम्र कोई पैमाना नही: रूंगटा

: किसी भी उम्र में करें अन्न दान, दान में उम्र कोई पैमाना नही: रूंगटा

बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने लगाए पौधे

: बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने लगाए पौधे

पंचकूला का प्रतिनिधि होने के नाते लोगों की समस्याओं को हल करवाना मेरी प्राथमिकता -  ज्ञानचंद गुप्ता

: पंचकूला का प्रतिनिधि होने के नाते लोगों की समस्याओं को हल करवाना मेरी प्राथमिकता - ज्ञानचंद गुप्ता

खिलाड़ियों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवा रही हरियाणा सरकार - खेल राज्य मंत्री संजय सिंह

: खिलाड़ियों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवा रही हरियाणा सरकार - खेल राज्य मंत्री संजय सिंह

अतिरिक्त उपायुक्त ने समाधान शिविर में जिला के 20 लोगों की सुनी समस्याएं

: अतिरिक्त उपायुक्त ने समाधान शिविर में जिला के 20 लोगों की सुनी समस्याएं

18वें अश्वनी गुप्ता ममोरियल पंचकूला डिस्ट्रीक बैडमिंटन चेम्पियनशीप -2024 का हुआ आगाज

: 18वें अश्वनी गुप्ता ममोरियल पंचकूला डिस्ट्रीक बैडमिंटन चेम्पियनशीप -2024 का हुआ आगाज

स्वास्थ्य विभाग ने खड़क मंगोली में लगाया टीवी जांच शिविर

: स्वास्थ्य विभाग ने खड़क मंगोली में लगाया टीवी जांच शिविर

लोगों ने ली सीपीआर ट्रेनिंग, सुदेश भंडारी चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया आयोजन

: लोगों ने ली सीपीआर ट्रेनिंग, सुदेश भंडारी चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया आयोजन

एसई एके राणा ने सेक्टर 30 एक्सटेंशन पिंजौर के पार्कों की व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए

: एसई एके राणा ने सेक्टर 30 एक्सटेंशन पिंजौर के पार्कों की व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए

X