Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

गुनीत मोंगा के साथ मिलकर एक नई फिल्म के साथ अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं ताहिरा कश्यप खुराना

Updated on Tuesday, January 24, 2023 11:30 AM IST

इस साल रिलीज होने वाली अपनी पहली फीचर फिल्म का निर्देशन करने के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना, गुनीत मोंगा के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने जा रही हैं। इन दोनों महिलाओं को ऐसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाती है, और जीवन पर थोड़ा गहराई से विचार करने व छोटी-छोटी खुशियों का जश्न बनाने का मौका देती है। दोनों फिल्म निर्माता कंटेंट ड्रिवन सिनेमा बनाने के एक जैसे नजरिए का आनंद ले रहे हैं। जबकि ताहिरा और गुनीत ने पहले एक शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' पर सहयोग किया है, जो नेटफ्लिक्स पर "जिंदगी इनशॉर्ट्स" का एक हिस्सा है, वहीं अब इस गतिशील जोड़ी ने एक साथ अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का निर्माण गुनीत के बैनर सिख एंटरटेनमेंट के तहत किया जाएगा।


ताहिरा को मानव जीवन की कमजोरियों और जटिलताओं को चुनने व उन्हें आत्मा को छूने वाले कंटेंट में बदलने के लिए जाना जाता है, फिर चाहे बात उनकी किताबों की हो या फिल्मों की। एक सेल्फ कन्फेस्ड, अंतर्निहित स्टोरी टेलर, ताहिरा के काम को विश्व स्तर पर महिलाओं के एक प्रफुल्लित करने वाले कैरेक्टर के निर्माण के लिए जाना जाता है। अपने शानदार 40वें जन्मदिन पर, प्रतिभाशाली लेखिका, निर्देशक ने गुनीत मोंगा की सिख एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है।


ताहिरा कहती हैं, "गुनीत एक अविश्वसनीय सहयोगी हैं, जो विशेष कहानियों को देखने और सुनने में माहिर हैं। जिस तरह से वे एक निर्देशक की दृष्टि पर भरोसा करती हैं और कहानी को आगे बढ़ने देती हैं, यह बात मेरे मन में उनके लिए सम्मान बढ़ा देती है। हमारी शॉर्ट फिल्म पर काम करने का मेरा सबसे खूबसूरत अनुभव रहा और मुझे लगता है कि हम दोनों ने भविष्य में एक साथ कई चीजों पर सहयोग करने के एक अनकहे तरीके से समझौता किया है। हमारी ऊर्जा में काफी सामंजस्य था और मुझे खुशी है कि हमारे पास जो विजन था वह अब एक वास्तविकता बन रहा है और हम आ रहे हैं, एक ऐसी फिल्म के साथ जिसमें हम दोनों वास्तव में विश्वास करते हैं।"


गुनीत ने आगे कहा, "ताहिरा ह्यूमन रिलेशनशिप की गहरी समझ के साथ वास्तव में एक अच्छी राइटर हैं। वे अपने सूक्ष्म लेखन के माध्यम से इन अंतरंग संबंधों को व्यक्त करने में सक्षम हैं। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम पिन्नी (शॉर्ट फिल्म) के लिए आकर्षित हुए, क्योंकि वास्तव में सशक्त कहानी के साथ सबटेक्स्ट था। इस दुनिया को देखने का नजरिया और उसकी समझ सभी वर्गों में बंटी हुई है। ताहिरा का दृष्टिकोण और संवेदनशीलता मुझे वास्तव में आकर्षक लगती है।


हम एक लेखक और निर्देशक के रूप में ताहिरा के साथ उनके अगले फीचर पर सहयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं, और हमें आशा है कि यह एक साथ कई और फीचर की शुरुआत होगी।

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X