Hindi English Thursday, 29 February 2024
BREAKING
साहित्यकारों, लेखकों, प्रदर्शनीकारों, कलाकारों की उम्दा भागीदारी के साथ सम्पन्न हुआ ‘सिख आर्ट एंड फिल्म फेस्टिवल 2024’ सिट्को ने जीएमएसएस-10 चंडीगढ़ के छात्रों के लिए एफएएम टूर आयोजित किया पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी मुख्यमंत्री ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल पर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के 15 टिप्परों को रवाना किया ब्रहाज्ञान के द्वारा ही सहज अवस्था प्राप्त की जा सकती है - माता सुदीक्षा मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी द्वारा 'श्री राम कला उत्सव' का आयोजन अपने लगातार पांचवें संस्करण के साथ एक बार फिर लौटा सिखलेंस नर्सिंग कॉलेजों में दाखिला प्रक्रिया बने सरल, पंजाब की छात्र प्रतिभाओं को मिलेगा बल, नर्सिंग कॉलेज संघ का आह्वान

एंटरटेनमेंट

More News

गुनीत मोंगा के साथ मिलकर एक नई फिल्म के साथ अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं ताहिरा कश्यप खुराना

Updated on Tuesday, January 24, 2023 11:30 AM IST

इस साल रिलीज होने वाली अपनी पहली फीचर फिल्म का निर्देशन करने के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना, गुनीत मोंगा के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने जा रही हैं। इन दोनों महिलाओं को ऐसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाती है, और जीवन पर थोड़ा गहराई से विचार करने व छोटी-छोटी खुशियों का जश्न बनाने का मौका देती है। दोनों फिल्म निर्माता कंटेंट ड्रिवन सिनेमा बनाने के एक जैसे नजरिए का आनंद ले रहे हैं। जबकि ताहिरा और गुनीत ने पहले एक शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' पर सहयोग किया है, जो नेटफ्लिक्स पर "जिंदगी इनशॉर्ट्स" का एक हिस्सा है, वहीं अब इस गतिशील जोड़ी ने एक साथ अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का निर्माण गुनीत के बैनर सिख एंटरटेनमेंट के तहत किया जाएगा।


ताहिरा को मानव जीवन की कमजोरियों और जटिलताओं को चुनने व उन्हें आत्मा को छूने वाले कंटेंट में बदलने के लिए जाना जाता है, फिर चाहे बात उनकी किताबों की हो या फिल्मों की। एक सेल्फ कन्फेस्ड, अंतर्निहित स्टोरी टेलर, ताहिरा के काम को विश्व स्तर पर महिलाओं के एक प्रफुल्लित करने वाले कैरेक्टर के निर्माण के लिए जाना जाता है। अपने शानदार 40वें जन्मदिन पर, प्रतिभाशाली लेखिका, निर्देशक ने गुनीत मोंगा की सिख एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है।


ताहिरा कहती हैं, "गुनीत एक अविश्वसनीय सहयोगी हैं, जो विशेष कहानियों को देखने और सुनने में माहिर हैं। जिस तरह से वे एक निर्देशक की दृष्टि पर भरोसा करती हैं और कहानी को आगे बढ़ने देती हैं, यह बात मेरे मन में उनके लिए सम्मान बढ़ा देती है। हमारी शॉर्ट फिल्म पर काम करने का मेरा सबसे खूबसूरत अनुभव रहा और मुझे लगता है कि हम दोनों ने भविष्य में एक साथ कई चीजों पर सहयोग करने के एक अनकहे तरीके से समझौता किया है। हमारी ऊर्जा में काफी सामंजस्य था और मुझे खुशी है कि हमारे पास जो विजन था वह अब एक वास्तविकता बन रहा है और हम आ रहे हैं, एक ऐसी फिल्म के साथ जिसमें हम दोनों वास्तव में विश्वास करते हैं।"


गुनीत ने आगे कहा, "ताहिरा ह्यूमन रिलेशनशिप की गहरी समझ के साथ वास्तव में एक अच्छी राइटर हैं। वे अपने सूक्ष्म लेखन के माध्यम से इन अंतरंग संबंधों को व्यक्त करने में सक्षम हैं। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम पिन्नी (शॉर्ट फिल्म) के लिए आकर्षित हुए, क्योंकि वास्तव में सशक्त कहानी के साथ सबटेक्स्ट था। इस दुनिया को देखने का नजरिया और उसकी समझ सभी वर्गों में बंटी हुई है। ताहिरा का दृष्टिकोण और संवेदनशीलता मुझे वास्तव में आकर्षक लगती है।


हम एक लेखक और निर्देशक के रूप में ताहिरा के साथ उनके अगले फीचर पर सहयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं, और हमें आशा है कि यह एक साथ कई और फीचर की शुरुआत होगी।

Have something to say? Post your comment
मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

: अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

: बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

X