Hindi English Saturday, 27 April 2024
BREAKING
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

Updated on Friday, February 02, 2024 17:27 PM IST

 

अपनी नई कहानी के लॉन्च के साथ, ज़ी पंजाबी ने पटियाला के काली माता मंदिर में एक "महापूजा" का आयोजन किया, जो न केवल एक नई शुरुआत थी, बल्कि पंजाबी टेलीविज़न इंडस्ट्री में पहली बार था कि एक बिल्कुल नए शो की भव्य शुरुआत हो रही है। ज़ी पंजाबी ने ऐसा पहली बार किया है, जहाँ की कहानी वहीं शूट की गई है और वहीं से "महापूजा" के साथ शुरुआत की गई है। प्रतिष्ठित काली माता मंदिर में महापूजा आयोजित करने का निर्णय ज़ी पंजाबी की अपनी परियोजना में आध्यात्मिक महत्व को शामिल करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 

 

एक महत्वपूर्ण अवसर पर, ज़ी पंजाबी ने मुख्य चैनल अधिकारी राहुल राव की अध्यक्षता में अपने आगामी शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" के स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ पटियाला के प्रतिष्ठित काली माता मंदिर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया। सभी एक साथ आए, जिसे शो की मुख्य स्टारकास्ट "शिविका" द्वारा शुरू किया गया था और इसका नेतृत्व हवन ने किया था। लगभग दो घंटे लंबे "महापूजा" में सितारों से सजी कलाकार शामिल थीं और इसकी अध्यक्षता मुख्य चैनल अधिकारी राहुल राव ने की, जो श्रद्धा के सामूहिक प्रदर्शन का उदाहरण है। कलाकारों ने काली माता का आशीर्वाद लिया और सभी ने नए शो की सफलता की कामना की।

 

 

समारोह के बाद, स्टार कलाकारों ने मीडिया से बातचीत की, अपने संबंधित पात्रों पर प्रकाश डाला और बहुप्रतीक्षित शो के बारे में जानकारी साझा की। बातचीत से न केवल कलाकारों के व्यक्तित्व की झलक मिली बल्कि शो देखने के लिए दर्शकों की उम्मीदें भी बढ़ गईं। "शिविका-साथ युगां युगां दा" एक मंत्रमुग्ध यात्रा, आध्यात्मिकता और मनोरंजन का मिश्रण होने का वादा करता है, और काली माता मंदिर में यह शुभ उद्घाटन एक आशाजनक उद्यम के लिए माहौल तैयार करता है।

 

ज़ी पंजाबी के मुख्य चैनल अधिकारी राहुल राव ने काली माता मंदिर, पटियाला में आध्यात्मिक महापूजा के साथ "शिविका-साथ युगां दा" के भव्य उद्घाटन पर गहरी खुशी और आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "आज ज़ी पंजाबी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि हम अपने बहुप्रतीक्षित शो के साथ आध्यात्मिकता, आस्था और भक्ति की यात्रा पर निकल रहे हैं। हमारा नया शो काली माता मंदिर में महापूजा के साथ शुरू होता है। यह उद्घाटन हमारे लिए बहुत महत्व रखता है, जो इस दिव्य कहानी की शुभ शुरुआत का प्रतीक है। उन्होंने आगे कहा, “यह शो सिर्फ एक रचना नहीं है; यह विज्ञान, आस्था और भक्ति के सामंजस्यपूर्ण सह-अस्तित्व की शिक्षा है। हमारा मानना है कि इस अवसर से प्राप्त दिव्य ऊर्जा हमारे प्रयासों का मार्गदर्शन करेगी और हमें सफलता और पूर्णता के मार्ग पर ले जाएगी।"

 

 

शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" की मुख्य नायिका "शिविका" (सुरभी मित्तल) ने कहा, "मैं अप्पामन शो के लिए काली माता मंदिर में इस दिव्य दीक्षा का हिस्सा बनकर वास्तव में बहुत खुश हूँ। काली माता का आशीर्वाद लेते हुए, हमने अपने नए काम की सफलता के लिए सामूहिक प्रार्थना के साथ इस यात्रा की शुरुआत की। मंदिर की सकारात्मक ऊर्जा और दिव्य वातावरण हमारे भीतर गूंजता रहा। अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, "शिविका एक ऐसा किरदार है जो मेरे दिल के करीब है और मैं उसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए रोमांचित हूँ। वह एक सशक्त और अटूट विश्वास वाली महिला हैं। शिविका के किरदार में मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है और मैं दर्शकों के लिए इस दिलचस्प यात्रा में हमारे साथ शामिल होने के लिए उत्सुक हूँ।”

 

प्रतिभाशाली पुनित भाटिया द्वारा अभिनीत शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" में "ईशान" ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहाँ, "काली माता मंदिर में शो के भव्य उद्घाटन के दौरान गहरा आभार और उत्साह व्यक्त किया। श्रद्धा की भावना के साथ, ईशान ने आध्यात्मिक महापूजा पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, हमारे शो के लॉन्च के लिए काली माता मंदिर में उपस्थित होना एक बहुत ही मार्मिक अनुभव था। आज हमें जो सकारात्मक ऊर्जा और दिव्य आशीर्वाद मिला है, उसने एक स्थापित किया है। ईशान का किरदार निभा रहे पुनीत भाटिया ने आगामी शो में अपनी भूमिका पर प्रकाश डाला, जिसमें ईशान के वैज्ञानिक विश्वास वाले होने के अनूठे पहलू पर जोर दिया गया। उन्होंने कहा, "ईशान एक ऐसा चरित्र है जो वैज्ञानिक मान्यताओं में गहराई से निहित है, और यह हमेशा होता है आध्यात्मिकता की गतिशीलता का पता लगाने के लिए तैयार हूँ।"

 

शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाने वाली श्वेता ग्रोवर ने कहा, "'शिविका-साथ युगां युगां दा' के भव्य उद्घाटन का हिस्सा बनना वास्तव में एक सम्मान और एक दिव्य अनुभव था। 'पवित्र स्थान पर 'दिव्याना मां' के चरित्र को चित्रित करते हुए, एक जबरदस्त उपस्थिति, एक नकली माँ के मुखौटे के पीछे अपने असली इरादों को छिपाती है। एक अभिनेत्री के रूप में, ऐसा बहुआयामी व्यक्तित्व जीवन में लाना चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है।"

 

 

शो 'शिविका-साथ युगां युगां दा' के निर्देशक यश सिंह ने कहा, "पटियाला के काली माता मंदिर में ब्रह्मा महापूजा के साथ इस शुभ यात्रा की शुरुआत करते हुए हमें वास्तव में खुशी हो रही है। इस पवित्र स्थान की ऊर्जा और आध्यात्मिकता ने एक असाधारण और सृजन किया है। हम सभी एक सार्थक कहानी कहने का वादा करता है। हम नए शो की सफलता के लिए काली माता का दिव्य आशीर्वाद चाहते हैं, जो हमें उन कालातीत मूल्यों और सांस्कृतिक समृद्धि की याद दिलाती है जिन्हें हमारी कथा का उद्देश्य मूर्त रूप देना है। यह शो सिर्फ एक टेलीविज़न श्रृंखला नहीं है; यह हमारी विरासत, परंपराओं और एकता की स्थायी भावना का उत्सव है। हमारी संस्कृति की सुंदरता, और हम हर दर्शक के लिए खुशी, प्रेरणा और जुड़ाव की भावना लाने की उम्मीद करते हैं।"

 

देखना न भूलें, ज़ी पंजाबी का नया शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" 5 फरवरी को रात 8:00 बजे हर सोमवार-शुक्रवार!!

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X