Hindi English Saturday, 27 April 2024
BREAKING
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

Updated on Tuesday, December 26, 2023 16:38 PM IST

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा के साथ मुंबई के हवाई अड्डे पर देखा गया। ऐसा लग रहा था कि परिवार नए साल के जश्न के लिए कहीं जा रहा है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी बेटी राहा के साथ मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया। बॉलीवुड का यह मनमोहक जोड़ा, जिसने क्रिसमस पर अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा किया था, ऐसा लग रहा था कि वह नए साल की छुट्टियों के लिए किसी अज्ञात स्थान पर जा रहा है। राहा के साथ दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

राहा के रूप में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने प्रशंसकों को अच्छा क्रिसमस उपहार दिया। दोनों ने अपने कपूर क्रिसमस ब्रंच से पहले दुनिया के सामने राहा का चेहरा दिखाया। नन्हे बच्चे के प्यारे चेहरे से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, यह जोड़ा अब अपने New Year की छुट्टियों के लिए चला गया है।

26 दिसंबर की सुबह, आलिया और रणबीर दोनों को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर अपने छोटे से बच्चे के साथ छुट्टी के लिए रवाना होते हुए देखा गया। हालाँकि दोनों ने हवाई अड्डे के बाहर पोज़ दिया, लेकिन ऐसा लग रहा था कि छोटा बच्चा गहरी नींद में सो रहा था।

काम से सम्बंधित बात करें तो रणबीर कपूर दिसंबर में अपनी हालिया रिलीज 'Animal' को लेकर चर्चा में रहे। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई और Blockbuster सफल रही। आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में देखा गया था, जो काफी हिट रही थी। फिलहाल वह 'Jigra' की शूटिंग कर रही हैं।

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X