Hindi English Monday, 22 April 2024
BREAKING
29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन 2009 बैच के आईएएस यश गर्ग ने पंचकूला के उपायुक्त का पद संभाला एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन फोर्टिस मोहाली में दो ब्रेन डेड दानकर्ताओं ने 10 असाध्य रूप से बीमार मरीजों को दिया जीवन राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन कक्षा 4 व 5 में एफ एल एन विस्तारीकरण बनेगा मील का पत्थर- संध्या मलिक पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद राजकीय महाविद्यालय कालका में आगामी 20 अप्रैल को होगा अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

Updated on Tuesday, December 26, 2023 16:38 PM IST

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा के साथ मुंबई के हवाई अड्डे पर देखा गया। ऐसा लग रहा था कि परिवार नए साल के जश्न के लिए कहीं जा रहा है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी बेटी राहा के साथ मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया। बॉलीवुड का यह मनमोहक जोड़ा, जिसने क्रिसमस पर अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा किया था, ऐसा लग रहा था कि वह नए साल की छुट्टियों के लिए किसी अज्ञात स्थान पर जा रहा है। राहा के साथ दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

राहा के रूप में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने प्रशंसकों को अच्छा क्रिसमस उपहार दिया। दोनों ने अपने कपूर क्रिसमस ब्रंच से पहले दुनिया के सामने राहा का चेहरा दिखाया। नन्हे बच्चे के प्यारे चेहरे से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, यह जोड़ा अब अपने New Year की छुट्टियों के लिए चला गया है।

26 दिसंबर की सुबह, आलिया और रणबीर दोनों को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर अपने छोटे से बच्चे के साथ छुट्टी के लिए रवाना होते हुए देखा गया। हालाँकि दोनों ने हवाई अड्डे के बाहर पोज़ दिया, लेकिन ऐसा लग रहा था कि छोटा बच्चा गहरी नींद में सो रहा था।

काम से सम्बंधित बात करें तो रणबीर कपूर दिसंबर में अपनी हालिया रिलीज 'Animal' को लेकर चर्चा में रहे। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई और Blockbuster सफल रही। आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में देखा गया था, जो काफी हिट रही थी। फिलहाल वह 'Jigra' की शूटिंग कर रही हैं।

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X