Hindi English Friday, 23 February 2024
BREAKING
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी मुख्यमंत्री ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल पर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के 15 टिप्परों को रवाना किया ब्रहाज्ञान के द्वारा ही सहज अवस्था प्राप्त की जा सकती है - माता सुदीक्षा मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी द्वारा 'श्री राम कला उत्सव' का आयोजन अपने लगातार पांचवें संस्करण के साथ एक बार फिर लौटा सिखलेंस नर्सिंग कॉलेजों में दाखिला प्रक्रिया बने सरल, पंजाब की छात्र प्रतिभाओं को मिलेगा बल, नर्सिंग कॉलेज संघ का आह्वान ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !! सरस मेला हुआ सम्पन्न, लगभग 72 लाख रुपये की हुई बिक्री

एंटरटेनमेंट

More News

'मैं यहां ओरिजिनल कंटेंट के साथ म्यूजिक की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश करूंगा ' : ऋतिक रहमान

Updated on Wednesday, March 30, 2022 21:40 PM IST

अपने सीनियर्स से प्रेरणा लेते हुए और संगीत की दुनिया में उनके फुटप्रिंट पर चलते हुए, ऋतिक रहमान, जिन्हें ऋतिक के नाम से भी जाना जाता है, जल्द ही टी-सीरीज और जी म्यूजिक कंपनी जैसे दिग्गजों के साथ हाथ मिलाने जा रहें है।

नॉर्थ ईस्ट से आए ज़ुबीन गर्ग, पापोन, अनुराग सैकिया जैसे कई और टैलेंटेड लोगों ने संगीत की दुनिया में, खासतौर से फिल्मों और सोलो एल्बम्स में अपनी जगह बनाई है। ऐसे में अब यंग और ब्राइट ऋतिक मल्टी टैलेंटेड क्रिएटिव स्ट्रीक के साथ इस विरासत को आगे ले जा रहे हैं।

ऋतिक अपने फैंस के बीच 'इनपलो को' और मेरे रहनुमा' जैसे गानों के लिए पॉपुलर है और अब यंग-गन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स  के लिए टी-सीरीज और जी म्यूजिक कंपनी के साथ करार किया है।

ऐसे में, ऋतिक ने अपने उत्साह को शेयर करते हुए कहा, “जहां तक मुझे याद है, म्यूजिक हमेशा से मेरा जुनून रहा है। अपने परिवार की मदद और सपोर्ट से, मैंने यह कदम उठाया। मेरी जर्नी काफी संघर्षपूर्व रही , कई बार दिल भी टूटा लेकिन मै आगे बढ़ता गया।  मेरे पहले सांग 'इन पलो को' काफी अच्छा रेपोंसे मिला और मेरे दूसरे गाने, मेरे रहनुमा ने मेरी फैन फॉलोइंग को मजबूत कर दिया । अब मैं टी-सीरीज और जी म्यूजिक के लिए कुछ गाने कंपोज कर रहा हूं जो जल्द ही रिलीज होंगे ।

इन गानों को कंपोज करने के अलावा, ऋतिक ने कई नेशनल और इंटरनेशनल संगीत निर्देशकों और साउंड इंजीनियरों के साथ गाने पर काम किया है और उनकी सहायता की है।

ऋतिक ने अपनी इस जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया, “मैं यंग हूं, शायद असम का सबसे कम उम्र का संगीतकार हूं, और मैं सीखने के लिए तैयार हूं। मेरे हालिया अंतर्राष्ट्रीय सहयोग ने मुझे ओरिजिनल कंटेंट की वैल्यू को समझने में मदद की और अब यही मेरा मोटो है, ओरिजिनल, फ्रेश और वाइब्रेंट कंटेट बनाने के साथ-साथ मैं अपने गीतों के जरिए कहानियां बताना चाहता हूं”।

ऋतिक ने आगे कहा, "भारत में म्यूजिक जीवन का एक हिस्सा है, और मैं पूरे देश की बात कर रहा हूं। हम इतने विविध हैं पर फिर भी हमारी धुन और आत्मीयता बरकरार है। यह हमारे राष्ट्र की सुंदरता है। मैं किसी दिन सभी को गौरवान्वित करूंगा l 

Have something to say? Post your comment
मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

: अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

: बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

X