Hindi English Friday, 29 March 2024
BREAKING
शहीदे-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव सच्चे राष्ट्रवादी थे - दत्तात्रेय उत्तराखंड युवा मंच द्वारा एथलेटिक मीट का आयोजन, युवाओं ने दिखाया अपना दमखम पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी बौद्धिक संपदा अधिकार जीआई टैगिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश के अधिक पारंपरिक उत्पादों की रक्षा कर सकते हैं: अतीश कुमार सिंह आंत्र की आदतों में बदलाव, बार-बार कब्ज होना, पेट में परेशानी कोलोरेक्टल कैंसर के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं: डॉ. मोहिनीश छाबड़ा इकोसिख, उद्योग के साथ मिलकर 10 लाख पेड़ लगाएगा नई दिल्ली की छात्रा को मिला 225,000 डॉलर (एयूडी) का शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी स्कॉलरशिप रोगाणुरोधी प्रतिरोध से निपटने के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण की आवश्यकता - दत्तात्रेय गले के पिछले हिस्से में गाढ़े रंग की मोटी त्वचा टाइप 2 डायबिटीज़ से पीड़ित लोगों में लिवर की बीमारी का प्रमुख संकेत ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह

एंटरटेनमेंट

More News

भारत का नया रियलिटी शो ‘अब हसेगा इंडिया’ जल्द ही टीवी स्क्रीन पर दस्तक देगा

Updated on Friday, January 28, 2022 21:51 PM IST

जॉनी लीवर, भाग्यश्री और मशहूर कॉमेडी डायरेक्टर अनीस बज़्मी होंगे जज.इस शो की खास बात ये हैं की इसमे कोई भी कॉमेडियन नहीं हैं .

 

स्टार क्राफ्ट मनोरजंन प्राइवेट लिमिटेड बहुत जल्द एक नया शो लेकर आ रहा है जिसका नाम है "अब हंसेगा इंडिया"। इस शो की टैगलाइन यह है कि आपके अंदर कोई टैलेंट है तो अच्छी बात है, अगर टैलेंट नहीं भी हो तो आपका काम हो जाएगा हां आपको सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना जरूरी है। देश सहित पूरी दुनिया में सिर्फ रील के जरिये लोगों को हंसाया, इम्प्रेस किया अब इस शो के माध्यम से इन लोगों को एक बड़ा प्लेटफार्म मिलने जा रहा है। यह कम्पनी जो यह टीवी शो प्रोड्युस कर रही है, इसमें जज के रूप में जॉनी लीवर, भाग्यश्री और मशहूर कॉमेडी डायरेक्टर अनीस बज़्मी होंगे। बता दें कि अनीस बज़्मी नो एंट्री, वेलकम जैसी सुपर हिट फिल्मों के निर्देशक हैं। तो नो एंट्री में इन तमाम लोगों की एंट्री कराके सभी का वेलकम कर रहे हैं, क्या पता आपलोगों में से कोई किंग बन जाए। इस शो की खासियत यह है कि सोशल मीडिया पर छाए हुए लोग यहां जगह पाएंगे। हर एपिसोड में दस कंटेस्टेंट रहेंगे। सभी प्रतिभागियों को नाम तो मिलेगा ही उन्हें इनाम भी दिया जाएगा।

 

इस शो के निर्माता हैं विजय चौहान ,चिराग़ शाह ,नरेंद्र राहुरीकर और सह निर्माता हैं सारू वालिया और राहुल भानुशाली। इस अनोखे शो के डायरेक्टर तरुण चोपड़ा हैं। जिन्होंने अब तक फ़िल्म फेयर अवार्ड्स, मिस इंडिया, चलती का नाम अंताक्षरी , एक मिनट , फ़िल्मी दीवाने, स्क्रीन अवार्ड्स, स्टारडस्ट अवार्ड सहित कई सारी ऐड फिल्मों का निर्देशन किया है। वह टीवी इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर है। इस शो का कॉन्सेप्ट संतोष राममीना मिजगर का है जिनकी मराठी फ़िल्म पाटिल आ चुकी है।

 

टीवी पे आने वाले एक घन्टे के इस शो में 3 सेगमेंट होंगे। इसके पहले सेगमेंट में रील से जुड़े हर कैटगरी के लोग आएंगे, चाहे बिज़नसमैन हों, डॉक्टर, बच्चे, बूढ़े हों, उन्हें यहां बुलाया जाएगा। इस टेलीविजन शो का कॉन्सेप्ट तय्यार करने वाले संतोष मिजगर ने बताया कि हम प्रतिभागियों से बातचीत करेंगे कि आप कहाँ के रहने वाले हैं, क्या करते हैं, यह आईडिया आपको कैसे आया। दूसरा सेगमेंट ट्विटर का है। बहुत से लोग अलग अलग ट्वीट्स का फनी रिप्लाई करते हैं, लोगों को मजा आता है, दूसरे सेगमेंट में हम ऐसे लोगों को बुलाएंगे जो ट्विटर पर मजेदार जवाब देते हैं। शो का तीसरा सेगमेंट होगा जुगाड़। हमारे देश मे हर आदमी कोई न कोई जुगाड़ लगा कर अपना इनोवेशन करता है और अपना काम चलाता है। कभी कभी वह फनी लगता है लेकिन दरअसल वह भी एक टैलेंट होता है, इस सेगमेंट में हम ऐसे जुगाड़ू लोगों को बुलाएंगे और उनके साथ बातचीत करेंगे।

 

उन्होंने आगे कहा कि हमारे शो अब हंसेगा इंडिया की खासियत यह है कि बिल्कुल नए अंदाज में बिना किसी कॉमेडियन के दर्शक हंसेंगे। जॉनी लीवर, सुपरहिट फ़िल्म मैंने प्यार किया की हीरोइन भाग्यश्री और मशहूर कॉमेडी डायरेक्टर अनीस बज़्मी इसके जज होंगे। चूंकि यह आम लोगों के लिए शो है इसलिए इसका होस्ट भी एक आम आदमी ही होगा। इसलिए हम सर्च कर रहे हैं कि कोई नया टैलेंट एंकर इसमे जगह पा सकता है। आप को अगर होस्ट बनना है तो आप रील बनाकर हमें 7400015509 पर भेज दें, हम रिस्पॉन्स देंगे।

 

उन्होंने आगे कहा कि चूंकि रील में एक समय सीमा है, जब तक चल रहा है तभी तक लोग वहां जाने जाते है मगर यह बड़ा टीवी शो है जिसे पूरा भारत देखेगा और अनीस बज्मी जैसे डायरेक्टर प्रतिभागी के सामने होंगे, क्या पता उसको कोई बड़ा मौका मिल जाए और उसकी ज़िन्दगी रातों रात संवर जाए। छोटे गांव से लेकर मेट्रो सिटी तक की प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच देने का काम स्टार क्राफ्ट मनोरजंन प्राइवेट लिमिटेड कर रहा है। भारतीय गीतों या डायलॉग पर परफॉर्मेंस देने वाले विदेशी लोगों को भी इसमे भाग लेने का मौका मिलेगा।

Have something to say? Post your comment
मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

: अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

: बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

X