Hindi English Thursday, 25 April 2024
BREAKING
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद जिला प्रशासन हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार-उपायुक्त यश गर्ग

एंटरटेनमेंट

More News

मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का सॉन्ग ‘मिलके दिवाली मनाएंगे’ हुआ रिलीज, प्यार की भावनाओं को दर्शाता है यह गाना

Updated on Monday, November 01, 2021 10:40 AM IST

दीपावली का त्यौहार नजदीक है ऐसे में अलग-अलग तरह के ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए तरह-तरह के कैम्पेन चला रहें हैं, लेकिन मीडिया फिल्म्स क्राफ्ट और नवरोज प्रासला प्रोडक्शंस इस कैम्पेन को एक अलग ही लेवल पर ले गएं है। 

 

मीडिया फिल्म्स क्राफ्ट और नवरोज प्रासला प्रोडक्शन का 'मिलके दिवाली मनाएंगे' सॉन्ग रिलीज हो चुका है जिसमें मानवता के साथ, दीपावली फेस्टिवल को भी बहुत ही खास तरह से हाईलाइट किया गया है।

 

मीडिया फिल्म्स क्राफ्ट और नवरोज प्रासला प्रोडक्शन द्वारा जारी किया गया सॉन्ग सिर्फ एक सॉन्ग ही नहीं है बल्कि यह हमारे समय की वास्तविकता है। लगभग 2 साल तक कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से जूझने के बाद और इस महामारी में अपनों को खोने के बाद लोग  अकेले होने के साथ साथ  दुखी और उदास है। इस गाने और कैम्पेन को बनाने के पीछे का विचार यही है कि हम सभी जाति, धर्म, विश्वास, जातीयता और सामाजिक स्तर को शामिल करें, ताकि हर किसी की दिवाली को खास बनाया जा सकें।

 

दीपावली का त्योहार न केवल बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, बल्कि यह प्यार, विश्वास, दया और एक दूसरे की देखभाल का भी प्रतीक है। टीम मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट ने इसी को एक यूनीक तरीके से अपने नए सॉन्ग 'मिलके दिवाली मनाएंगे' में दिखाने की कोशिश की है। 

 

'मिलके दिवाली मनाएंगे' गाने को संदीप जायसवाल ने गाया है, लिरिक्स गौरव महेश्वरी ने लिखें हैं जबकि गौरव सिंह द्वारा इसे कंपोज किया गया है। 

 

इस गाने में, लोगों तक पहुंचने और उन्हें अपना समय, ध्यान और प्यार देने जैसी चीजों को बहुत ही खूबसूरती से हाईलाइट किया गया है। इस गाने का मैसेज सिंपल होने के साथ ही बहुत स्ट्रांग भी है, जो है- किसी की मुस्कुराहट की वजह बनो और आशा की किरण बनो, जिसे हर कोई तब से ढूंढ रहा है जब से यह महामारी शुरू हुई है।

 

कोविड  की वजह से पिछले दो सालों से सिर्फ दुखभरी खबरें ही सुनने को मिल रहीं हैं, हर कोई दुखी है, अकेला है और परेशान भी है। इसलिए यह दिवाली आप इसे टीम मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट की तरह से मनाइये। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचिए, चाहे वह वर्कर हो, डॉक्टर हो, फ्रंटलाइनर हो, शिक्षक हो, पड़ोसी हो, या फिर कोई भी हो, उनकी आशा की किरण बनिए, और अंधकार को उजालों से भर दीजिये। 

 

टीम मीडियाक्राफ्ट के साथ जुड़कर अपना थोड़ा सा समय देकर, यह दीवाली दूसरों के साथ मनाएं, क्योंकि आपका थोड़ा सा समय उनके लिए किसी खास उपहार से कम नहीं होगा।

 

Video Link - https://www.youtube.com/watch?v=2YuBp_-Rcbg

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X