Hindi English Tuesday, 23 April 2024
BREAKING
29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन 2009 बैच के आईएएस यश गर्ग ने पंचकूला के उपायुक्त का पद संभाला एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन फोर्टिस मोहाली में दो ब्रेन डेड दानकर्ताओं ने 10 असाध्य रूप से बीमार मरीजों को दिया जीवन राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन कक्षा 4 व 5 में एफ एल एन विस्तारीकरण बनेगा मील का पत्थर- संध्या मलिक पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद राजकीय महाविद्यालय कालका में आगामी 20 अप्रैल को होगा अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और दुबई का संयोजन होगा मैजिकल- बिजनेस लीडर मधु शेखर भंडारी

Updated on Sunday, October 17, 2021 10:49 AM IST

एक सक्सेसफुल टेलीकम्युनिकेशन, हेल्थ और रियालिटी सेक्टर के दिग्गज मधु शेखर भंडारी अब मनोरंजन की दुनिया में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका मानना है कि दुबई के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का संयोजन बहुत ही खास और मैजिकल होने वाला है। 

 

कॉन्स्टा ग्रुप, कई सेक्टरों में यूएई का सबसे लीडिंग और सफल समूह है। यूएई में खूब नाम कमाने के बाद कॉन्स्टा ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन मधु शेखर भंडारी अब एंटरटेनमेंट सेक्टर में कदम रखने जा रहें हैं। 

 

मनोरंजन की दुनिया में अपने इंटरेस्ट के बारे में बताते हुए मधु ने कहा, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब मैं अपना कदम रखने की प्लानिंग कर रहा हूँ। मेरी मुलाकात गौरांग दोशी से हुई और लग रहा है कि अब चीजें सही जगह जा रहीं हैं।"

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं कोइंसिडेंस और मौके पर विश्वास नहीं करता, पर हां मैं डेस्टिनी में जरूर विश्वास रखता हूं, इसलिए मेरी डेस्टिनी मुझे मनोरंजन इंडस्ट्री की ओर ले आई है। मुझे दुबई बहुत पसंद है, और यदि आप इन दोनों को मिलाते हैं, तो यह बेहतरीन कांबिनेशन दुनिया के लिए कुछ शानदार बना सकता है।"

 

मधु आज के समय में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। अपने हेल्थ सेक्टर के बारे में कुछ जानकारी देते हुए मधु ने कहा, "मेरा हेल्थ वेंचर प्लान बहुत ही यूनीक हैं। इसे SWAFE कहा जाता है स्पेस, वॉटर, एयर, फायर और अर्थ। हर कोई इन तत्वों से बना है और एक बार जब आप इन सबको सुरक्षित कर लेते हैं, तो आपको शायद ही कभी डॉक्टर की आवश्यकता होगी। SWAFE का मतलब 'सुरक्षित जीवन' है और जिन लोगों ने महामारी के दौरान मेरे प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया है, वे अन्य लोगों की तुलना में सुरक्षित और स्वस्थ रहे हैं।"

 

जानकारी के लिए बता दें कि कॉन्स्टा ग्रुप एक शानदार टेक्नोलॉजी है जिसमें 18 बैकवर्ड इंटीग्रेशन है जैसे- उबर स्टाइल टैक्सी, कॉन्स्टा कैब, कॉन्स्टा टेलीविजन, कॉन्स्टा सिम और कॉन्स्टा ऑटो और बहुत कुछ है।

 

मधु भंडारी ना सिर्फ एंटरटेनमेंट फील्ड में गौरांग के साथ कोलाबोरेट कर रहें हैं बल्कि साथ ही साथ कई और सेक्टर में भी सहयोग कर रहें है।

 

गौरांग दोशी "आंखें और दीवार" जैसी आइकॉनिक फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वह मधु की क्रिप्टो-ट्रेडिंग कंपनी सतोशी एफएक्स के बिजनेस पार्टनर भी हैं, जिसने कई और बिजनेस प्लेटफॉर्म के अलावा, एक बिलियन डॉलर से अधिक का कारोबार भी किया है। 

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X