Hindi English Saturday, 20 April 2024
BREAKING
राजकीय महाविद्यालय कालका में अभिभावक शिक्षक बैठक का सफल आयोजन फोर्टिस मोहाली में दो ब्रेन डेड दानकर्ताओं ने 10 असाध्य रूप से बीमार मरीजों को दिया जीवन राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन कक्षा 4 व 5 में एफ एल एन विस्तारीकरण बनेगा मील का पत्थर- संध्या मलिक पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद राजकीय महाविद्यालय कालका में आगामी 20 अप्रैल को होगा अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन राजकीय महाविद्यालय कालका में इलेक्टोरल लिटरेसी क्लब की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का सफल आयोजन साहिल शर्मा इंटर एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने संदीप सिंह संधू (बॉबी) ,70 स्कोर बनाए राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की दी बधाई व शुभकामनाएं

एंटरटेनमेंट

More News

किंजल दवे और विशाल पांडेय के साथ मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का गरबा एंथम 'गुजराती बीट' हुआ रिलीज़

Updated on Thursday, October 07, 2021 13:12 PM IST

मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का गरबा एंथम 'गुजराती  बीट' फाइनली रिलीज हो गया है और रिलीज़ होते ही यह चार्ट पर काफी पॉपुलर हो गया है। इस वाइब्रेंट और फेस्टिव गाने को किंजल दवे और पार्थिव गोहिल ने गाया है।

गुजराती बीट इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस का पहला फेस्टिव नंबर है। इस से पहले उनकी टीम ने एक पेट्रियोटिक गाना 'इंडिया' रिलीज़ किया था जो काफी वायरल हुआ था। यह गरबा एंथम गुजरात राज्य का कल्चर, रंग , वाइब्रेंसी के साथ साथ वहाँ के डांस और सिंगिंग को सेलिब्रेट करता है।

मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट के हेड होंचो नवरोज़ प्रासला  ने इस गाने के साथ अपने रिज्यूमे में डायरेक्शन भी ऐड कर लिया है। गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "गुजराती  बीट गरबा फेस्टिवल के लिए एक फेस्टिव ट्रैक है। इसमें गुजरात का सच्चा फ्लेवर है। वहां के कल्चर और वैल्यू इस गाने में झलकती है। दो सबसे ज्यादा चाहने वाले डांडिया नाईट स्टार किंजल और पार्थिव की तरफ से यह लोगों के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है। "

उन्होंने आगे कहा, "गाने को डायरेक्ट करना अपने आप में एक अनुभव था। गाने के बोल, म्यूजिक और वीडियो ने गाने को बनाने का अनुभव शानदार रहा । मुझे अपनी टीम पर नाज़ है इतना अच्छा और पेप्पी ट्रैक बनाने के लिए।"

अगर नवरात्रि डांडिया नाईट की बात करे तो किंजल दवे एक बहोत बड़ा  नाम है जिन्हे उनकी आवाज़ के लिए लोगों ने हमेशा पसंद किया है।  

पार्थिव गोहिल काफी पॉपुलर सिंगर है उन्होंने कई बॉलीवुड गाने भी गाये है। उन्हें फिल्म सांवरिया के गाने यूँ शबनमी के लिए जाना जाता है जिसमे सोनम कपूर और रणबीर कपूर नजर आये थे।

म्यूजिक वीडियो में आप किंजल और विशाल पांडेय को देख सकते है और दोनों की केमिस्ट्री आप सबका दिल जीत लेगी। विशाल पांडेय  एक इंडियन सोशल मीडिया स्टार है जिन्हें  उनकी लिप सिंक टिक-टॉक वीडियो के लिए जाना जाता है। वह 'तीन तिगाड़ा' ग्रुप के मेंबर है और उनके द्वारा बनाई गई शार्ट वीडियो काफी पॉपुलर होती है। इसके साथ साथ, विशाल कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा बन चुके है और यूथ के बीच उनकी काफी बड़ी फैन फोल्लोविंग है।

इन दोनों का यह नया कोलैबोरेशन 'गुजराती  बीट'सभी गरबा लवर्स के बीच में काफी बज्ज क्रिएट करने वाला है। इस गाने को गौरव सिंह और संदीप जैसवाल ने कंपोज किया है।

वेब सीरीज और मूवी बिजनेस में एक्सपेंशन के साथ साथ , मीडिया पायनियर नवरोज़  प्रासला के भारत में म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर भी काफी बड़े प्लान है।

"हमारी वेब सीरीज को उनके ऑडियंस मिल गए और अब हम म्यूजिक इंडस्ट्री में कंसन्ट्रेट कर रहे है। यह थोड़ा मुश्किल एरीना है क्यूंकि यहाँ काफी भाषाएं बोली जाती है। इस वजह से टेस्ट और टेक्सचर काफी अलग अलग होता है जो यूनिक बात भी है और साथ साथ चल्लेंजिंग। लेकिन मुझे अपनी टीम और अपने विज़न में पूरा भरोसा है। हमारे दोनों गाने 'इंडिया' और 'गुजराती  बीट' को लोगों ने खूब पसंद किया ,हमारी उम्मीद से ज्यादा अच्छा रिजल्ट दोनों गानों को मिला। हमारे पिटारे में हमारे दर्शको के लिए और भी बहोत कुछ है जो जल्द ही सामने आएगा।"

Video Link -  https://youtu.be/_xVFYEXgiQc

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X