Hindi English Wednesday, 08 May 2024
BREAKING
उपायुक्त डा. यश गर्ग ने किया शिशुगृह का दौरा दिव्यांग विद्यार्थियों ने की योग उत्सव में भागीदारी जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन अस्थमा के लक्षणों को जल्दी पहचानने से फेफड़ों के बेहतर स्वास्थ्य और अस्थमा के गंभीर हमलों को रोकने में मदद मिल सकती है: डॉ. मोहित कौशल पीठासीन (पीओ) और सहायक पीठासीन अधिकारियों (एपीओ) की राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चल रही ट्रेनिंग हुई संपन्न एक्सपेंडिचर अब्जर्वर लोकसभा अंबाला ने चुनाव निगरानी के लिए गठित विभिन्न टीमों के साथ आयोजित की बैठक पंजाब का पहला पार्किंसंस सपोर्ट ग्रुप लॉन्च किया आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार आदि पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों का गठन अक्षय तृतीय के दिन बाल विवाह रोकने के लिए अधिकारियों की टीम गठित - उपायुक्त

एंटरटेनमेंट

More News

हर साल एक अवार्ड जीतने का इरादा है - गौरांग दोषी

Updated on Wednesday, October 06, 2021 13:45 PM IST

गौरांग दोषी ने अपनी आउटस्टैंडिंग अवार्ड कलेक्शन में एक और चमकती ट्रॉफी ऐड कर ली है। उन्हें दुबई में हाल ही में आयोजित मिड डे इंटरनेशनल आइकॉन अवार्ड से नवाजा गया है।

गौरांग दोषी को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और फ्यूचर एंडेवर के लिए आइकोनिक प्रोमिसिंग प्रोड्यूसर अवार्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड सेरेमनी दो दिन के लिए दुबई में आयोजित की गयी थी जहाँ पर सिनेमा के दिग्गजों को उनकी उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत किया गया।
 
खूबसूरत अदिति राव हैदरी ने गौरांग को यह अवार्ड पेश किया। यह ग्रैंड सेरेमनी दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित की गयी थी। बॉलीवुड के कई एक्टर, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और मूवी मेकिंग जायंट ने इस इवेंट को अटेंड किया।

अपने अवार्ड के बारे में बात करते हुए गौरांग ने कहा, जब आपकी मेहनत को एकनॉलेज किया जाता है तो अच्छा लगता है। मैं अपनी बढ़ाई नहीं करूँगा, मेरे पास 4 लिम्का बुक अवार्ड है लेकिन फिर भी मैं हंबल रहता हूँ और हर साल एक और जीतना चाहता हूँ। महामारी होने के बावजूद भी , मैंने अपनी फील्ड में बहुत अच्छा काम किया है और अलग अलग स्ट्रीम के प्रोजेक्ट के साथ मैं आगे बढ़ता गया हूँ। मैं अपने चाहने वालो को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने हमेशा मुझे प्यार दिया है। उनके प्यार और सहयोग के बिना कुछ भी मुमकिन नहीं है। "

गौरांग दोषी ने बताया की काफी प्रोजेक्ट जैसे की वेब सीरीज, मूवी पाइपलाइन में है। हर प्रोजेक्ट का अलग अलग प्रोडक्शन लेवल पर काम चल रहा है।

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए गौरांग ने कहा, "लॉकडाउन ने ऑडियंस के कंटेंट कंसम्पशन को काफी बदल दिया है और अब फिल्मकार इस नए तरीके को अपना रहे है। OTT के लिए मेरे पास काफी प्रोजेक्ट है जो पाइपलाइन में है। वह अभी अलग अलग प्रोडक्शन लेवल पर है और जल्दी ही मैं बड़ी अनाउंसमेंट करने वाला हूँ ,"

डिजिटल एरीना मेरा उद्देश्य है और मैं इसको सीरीज, मूवीज और काफी कुछ चीजों से पूरी तरह से कॉन्कर करना चाहता हूँ। मैं अलग अलग भाषा के प्रोजेक्ट लाना चाहता हूँ। इंडियन सिनेमा का लैंडस्केप बदल रहा है और मैं पहला शख्स होगा जो इसमें अपनी छाप छोड़ेगा क्यूंकि मैं काफी समय से इसपर मेहनत कर रहा हूँ। मैं ऐसी कहानियां लेकर आऊंगा जो काफी रिलेवेंट होगी और लोग उस से रिलेट कर पाएंगे। "

गौरांग दोषी को हम बतौर प्रोड्यूसर ऑंखें, दीवार और सैंडस्टॉर्म जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए जानते है। वह अभी बिज़नेस टाइकून मधु शेखर भंडारी के साथ सातोशी FX , एक क्रिप्टो ट्रेडिंग कंपनी के कोलैबोरेशन में जुटे हुए है। यह बिजनेस कम समय में 1 बिलियन डॉलर की वैल्यू का  बन चुका है।

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X