Hindi English Friday, 29 March 2024
BREAKING
शहीदे-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव सच्चे राष्ट्रवादी थे - दत्तात्रेय उत्तराखंड युवा मंच द्वारा एथलेटिक मीट का आयोजन, युवाओं ने दिखाया अपना दमखम पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी बौद्धिक संपदा अधिकार जीआई टैगिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश के अधिक पारंपरिक उत्पादों की रक्षा कर सकते हैं: अतीश कुमार सिंह आंत्र की आदतों में बदलाव, बार-बार कब्ज होना, पेट में परेशानी कोलोरेक्टल कैंसर के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं: डॉ. मोहिनीश छाबड़ा इकोसिख, उद्योग के साथ मिलकर 10 लाख पेड़ लगाएगा नई दिल्ली की छात्रा को मिला 225,000 डॉलर (एयूडी) का शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी स्कॉलरशिप रोगाणुरोधी प्रतिरोध से निपटने के लिए एक बहुआयामी दृष्टिकोण की आवश्यकता - दत्तात्रेय गले के पिछले हिस्से में गाढ़े रंग की मोटी त्वचा टाइप 2 डायबिटीज़ से पीड़ित लोगों में लिवर की बीमारी का प्रमुख संकेत ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह

एंटरटेनमेंट

More News

करण मल्ली और एना अडोर की सीरीज 'लॉक्ड इन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Updated on Thursday, September 23, 2021 15:22 PM IST

करण मल्ली और अन्ना अडोर की सीरीज  'लॉक्ड इन' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और उसको हर जगह से काफी सराहना मिल रही है। इस से पहले टीम ने सीरीज का टीजर और पोस्टर रिलीज किया  थे जिन्हे भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला। इस वेब सीरीज को मानवी बेदी ने डायरेक्ट किया है और इसमें करण मल्ली , अन्ना अडोर, आइशा अहमद, अभय महाजन, पूजा सरूप और सनी शर्मा नजर आएंगे। सीरीज 24 सितंबर को पेट्रिचोर फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

इस 1 मिनट 40 सेकंड लम्बे ट्रेलर में आप देख सकते है कैसे करण और नतालिया दोनों को लॉकडाउन की खबर मिलती है और उसके बाद उनकी ज़िन्दगी में क्या उथल पुथल मचती  है। यह सीरीज 7 एपिसोड की है जिसमे आप देखेंगे एक नया डेटिंग कपल जो लॉक डाउन में एक साथ रहने पर मजबूर होते है और इस सफर में वह एक दूसरे को समझते है और साथ साथ कुछ अपने आप को भी जानते है।

मानवी बेदी ने इस से पहले कमर्शियल और शॉर्ट फिल्म 'काउंटिंग स्टार्स' डायरेक्ट की है जिसे कई अंतरराष्ट्रीय फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था। इस फिल्म को जियो मामी 2017 में स्क्रीन किया गया था। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "लॉक्ड इन मेरे लिए बहुत ख़ास  है क्योंकि यह मेरे प्रोडक्शन हाउस की पहली प्रोडक्शन है। यह सीरीज दो ऐसे लोगों की कहानी है जो लॉक डाउन की वजह से एक घर में फस जाते है। उन दोनों के साथ क्या क्या होता है और कैसे वह उसका सामना करते है , उनकी यह कहानी आपको हंसाएगी और कही न कही आप उनकी कहानी से कनेक्टेड फील करेंगे। आपके लॉक डाउन की यादें ताज़ा हो जाएँगी। "

करण मल्ली ने सीरीज के बारे में बात करते हुए  कहा,"जब मानवी और मैं अपने पहली प्रोडक्शन को लेकर आइडियाज डिस्कस कर रहे थे तो हमने  इस कॉन्सेप्ट को लेकर बातचीत की और हम दोनों को ही यह बहुत इंटरेस्टिंग लगा। मुझे पूरी उम्मीद है इस सीरीज के साथ काफी लोग रिलेट करेंगे। हर कोई लीड करैक्टर में अपने आप को देख पायेगा क्यूंकि कही न कही हम सबने यही फेस किया है। "

लॉक्ड इन एक स्लाइस ऑफ़ लाइफ सीरीज है जिसके साथ ऑडियंस काफी कनेक्ट कर पाएगी। सीरीज को पेट्रिचोर फिल्म्स LLP ने प्रोड्यूस किया है और मानवी बेदी ने इसे डायरेक्ट किया है। यह 24 सितंबर को पेट्रिचोर फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही है। आप इसको निशुल्क बिंज वाच कर सकते है।


Trailer Link: https://www.youtube.com/watch?v=KD9sGwOr3J4

Have something to say? Post your comment
मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

: अभिनेता आमिर खान कि बेटी इरा और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू

बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

: बेटी Raha के साथ नए साल का जश्न मनाने Ranbir - Alia रवाना

X