Hindi English Tuesday, 16 April 2024
BREAKING
मां काली की पूजा अर्चना के साथ कालीबाड़ी ने मनाया 55वां मूर्ति स्थापना दिवस व बंगाली नववर्ष राज्यपाल ने राजभवन में महात्मा ज्योतिबा फुले को उनकी जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया डॉ. बी. आर अंबेडकर : समावेशिता, न्याय और समानता के अग्रदूत - बंडारू दत्तात्रेय चंडीगढ़ नारी एकता संगठन द्वारा नवरात्रों पर भजन संध्या का आयोजन मतदाता जागरूकता के लिए विस्तृत नेटवर्क का उठाएं लाभ: मनीष गर्ग खालसा कॉलेज ने एलुमनी मीट का किया आयोजन प्रदूषण का बढ़ता स्तर सांस संबंधी बीमारियों को दे रहा न्यौता: डॉ. ज़फर इकबाल राउंड स्क्वायर कॉन्फ्रेंस विवेक हाई स्कूल-38 में शुरू हुई वर्ल्ड हैल्थ डे पर चंडीगढ़ में आयोजित होगी चंडीगढ़ हाफ मेराथन सुनील कुमार ने जीती भारत स्टेडियम रन, नौ घंटे में तय की 100 किलोमीटर की दूरी 

एंटरटेनमेंट

More News

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और गायिका अल्फीया डोना ने अपनी ड्रीम कार मर्सिडीज-बेंज खरीदी।

Updated on Thursday, September 23, 2021 12:12 PM IST

आगामी बॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका, अल्फीया डोना, जो हाल ही में अपनी हिंदी फीचर फिल्म, जिहाद की दुनिया भर में रिलीज के लिए चर्चा में थीं, उसने अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है। उसने अपने लिए एक नई कार खरीदी है, । हाँ, वह Mercedes-Benz GLS 350 4Matic SUV की मालिक हैं। तो यह कार वास्तव में अल्फीया की अब तक की सबसे बड़ी संपत्ति में से एक है, जिसकी कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है। उन्होंने अपनी लग्जरी कार के साथ पोज देते हुए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर हैप्पी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और उन वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह अपनी सफलता से कितनी खुश हैं.


21 सितंबर को अल्फीया का जन्मदिन था  उनके जन्मदिन के शानदार अवसर पर; अल्फीया डोना ने खुद को यह बेहतरीन तोहफा दिया है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल alfeeyadonna के नाम से है।


अल्फीया दुबई की रहने वाली एक प्रसिद्ध भारतीय-अरब अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में मुंबई में स्थायी हैं। अल्फीया की हालिया हिंदी फीचर फिल्म जिहाद दुनिया भर में ओटीटी और हंगामा प्लेटफॉर्म पर 6 भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भोजपुरी में रिलीज हुई थी। इस फीचर फिल्म को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दुनिया भर के विभिन्न देशों में प्रसारित और प्रदर्शित किया गया है और लगभग 58 प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं। इस फिल्म को प्रतिष्ठित कान फिल्म समारोह में भी प्रदर्शित किया गया था, अल्फीया को उनके अभिनय कौशल के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा मिली। तो सभी अभिनेत्रियों को अपनी शुरुआत कान फिल्म समारोह में चुनी गयी फिल्म से करने का सौभाग्य नहीं मिलता है।

 
इस फिल्म में, अल्फीया ने मुख्य भूमिका निभाई है, जहाँ उनके अभिनय को विश्व स्तर पर सराहा गया था। अल्फीया डोना ने अब तक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 31 सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीते हैं, उन्हें सैन फ्रांसिस्को, कोलकाता, लॉस एंजिल्स, लंदन, माल्टा, अफ्रीका और दुनिया भर में  प्रशंसा मिल रही है। वह एक पश्चिमी और भारतीय शास्त्रीय संगीत प्रशिक्षित गायिका हैं और कई संगीत वीडियो में उन्होंने अपनी आवाज दी है और अभिनय भी किया है। बॉलीवुड के पार्टी किंग मीका सिंह को अक्सर उनकी प्रशंसा करते और प्रचारित करते देखा गया है और यहां तक कि उनके एक गाने को उनके लेबल पर प्रस्तुत किया गया है। उनके सोशल मीडिया से हमें पता चला कि वह भारतीय संगीत उद्योग में बड़े नामों के साथ अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।


एक अभिनेत्री और एक गायिका होने के अलावा, अल्फीया डोना एक सफल उद्यमी भी हैं, जो दुबई स्थित एक कंपनी की मालिक हैं, जिसका नाम एमसीएन डिजिटल (MCN Digital) है।
इस कड़ी मेहनत के बाद अब अल्फीया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पास बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट भी हैं।अल्फीया ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है, उन्होंने अपनी मेहनत से खुद को तोहफा देते हुए मर्सिडीज खरीदी है।


खैर, अल्फीया की इस सफलता के लिए हमारी तरफ से बहुत-बहुत बधाई और आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं।

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X