Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद

एंटरटेनमेंट

More News

'केयूर शेठ का इनिशिएटिव 'बप्पा का मान, आपका सम्मान' बहुत इम्पोर्टेन्ट है' , मुनमुन दत्ता

Updated on Monday, September 13, 2021 14:02 PM IST

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कहा, "बप्पा का मान, आपका सम्मान' इनिशिएटिव जिसे मुंबई के शेठ केयूर शेठ ने शुरू किया है , वह बहुत ही जरूरी है और मैं  पूरी तरह से उसे सपोर्ट करती हूँ। "

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर फेमस हुई मुनमुन दत्ता जिन्हे हम सब बबीता जी के नाम से जानते है , वह अपनी गुड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चे में रही है। वह अब एक बहुत ही नोबल कॉज 'बप्पा का मान, आपका सम्मान' को प्रमोट करती नजर आयी।

रेड चेरी एंटरटेनमेंट के केयूर शेठ ने यह इनिशिएटिव शुरू किया है जिसका नाम है -बप्पा का मान. आपका सम्मान। इस इनिशिएटिव के तहत उन लोगों को सराहा जाता है जो समाज की सेवा में जुटे है। टीम ने पहले ही फ्रंट लाइन वर्कर्स जिन्होंने महामारी के दौरान सबकी निस्वार्थ भाव से सेवा की , उन्हें सम्मानित किया है।

इस इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए मुनमुन ने कहा, "मुझे लगता है उन लोगों को सम्मान देना बहुत जरूरी है जो समाज के लिए अच्छा काम कर रहे है। जिनके काम से लोगों की ज़िन्दगी में बदलाव आता है उनके काम को सरहाना बहुत जरूरी है। ऐसा करना हमारे लिए बहुत अनिवार्य है और हम इस इनिशिएटिव को इस तरह से प्रमोट करने की कोशिश कर रहे है जिस से हमारा संदेश सभी लोगों तक पहुंचे। "

रेड चेरी एंटरटेनमेंट इस त्यौहार को पिछले साल साल से बहुत बड़े स्केल पर मनाती आ रही है। यह लोग महाराष्ट्र में सबसे बड़े विसर्जन का आयोजन करते आ रहे हैं जहाँ ये लोग भारतीय कल्चर और फोल्क फॉर्म को बढ़ावा देते है। ये लोग आदिवासी और भारत के गांव से आर्टिस्ट को इस कार्यक्रम में बुलाते है।

विसर्जन के बाद, उनकी टीम बीच को साफ करने में , सड़क पर घूम रहे जानवरों को खाना खिलाने में, जरूरतमंद लोगों को कपड़े देना, खाना देने में जुट जाती है। गणपति के दौरान जितना पैसा इकट्ठा होता है उस से ये लोग नए पेड़ लगाते है, जो आज के समय में बहुत जरुरी है। ख़ास तौर पर जब साइक्लोन के बाद इतने पेड़ टूट गए है।

बप्पा का मान, आपका सम्मान को काफी टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटी सपोर्ट कर रहे है जैसे मुनमुन दत्ता, राकेश बेदी,मकरंद देशपांडे, अनंत महादेवन, संदीप सोपारकर, और कई कॉरपोरेट हाउस।

इस इनिशिएटिव का मुख्य कारण ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच अवेयरनेस फैलाना है जिस से लोग एक दूसरे की मदद करे और हमेशा एक जुट होकर रहे।

इस यूनिक और सराहनीय इनिशिएटिव को केयूर शेठ ने शुरू किया है जो रेड चेरी एंटरटेनमेंट के ओनर है और एक इंटरप्रेन्योर है।इनकी कंपनी मुंबई की एक लीडिंग इंडियन आर्टिस्ट, इवेंट और थिएटर मैनेजमेंट कंपनी है।

Readers' Comments
vawmuhtwcs 11/26/2023 7:19:11 AM

xgfcftfbev 11/26/2023 12:34:50 AM

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X