Hindi English Friday, 19 April 2024
BREAKING
पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद राजकीय महाविद्यालय कालका में आगामी 20 अप्रैल को होगा अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन राजकीय महाविद्यालय कालका में इलेक्टोरल लिटरेसी क्लब की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का सफल आयोजन साहिल शर्मा इंटर एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने संदीप सिंह संधू (बॉबी) ,70 स्कोर बनाए राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की दी बधाई व शुभकामनाएं कृषि तथा किसान कल्याण विभाग के अतिरिक्त निदेशक ने गेंहू की फसल के कटाई प्रयोगों का किया निरिक्षण श्रीमती अरुणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में वूमेन सेल में व्याख्यान का आयोजन पंचकूला की तीनों मंडियों में 6778 मीट्रिक टन गेहूं व 631 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद मां काली की पूजा अर्चना के साथ कालीबाड़ी ने मनाया 55वां मूर्ति स्थापना दिवस व बंगाली नववर्ष

एंटरटेनमेंट

More News

दीवानगी की रात तो सिर्फ एक शुरुआत है, 3 विंग्स प्रोडक्शन के काफी बड़े प्लान्स है, संतोष राव

Updated on Friday, September 10, 2021 14:52 PM IST

3 विंग्स प्रोडक्शन के हेड होंको संतोष राव ने मुंबई में एक सितारों से भरी महफ़िल का आयोजन किया अपने नए सिंगल दीवानगी की रात को लांच करने के लिए।

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान संतोष राव ने अपने गाने की पूरी कास्ट और क्रू को सबसे मिलवाया और अपने बैनर 3 विंग प्रोडक्शन के नए वेंचर के बारे में बात की।

दीवानगी की रात में स्वराज  मनचंदा, डिंपल सोनी और राहुल यादव नजर आएंगे और यह गाना 11 सितम्बर को सनशाइन यू ट्यूब चैनल पर एक्सक्लुसिवली रिलीज़ किया जायेगा।

गाने और अपने वेंचर के बारे में बात करते हुए संतोष राव ने कहा, "हम इस बिजनेस में काफी समय से है और  हमने ott और सॅटॅलाइट के लिए काफी प्रोजेक्ट किया है ,अब हमारा नया गाना 'दीवानगी की रात' रिलीज़ हो रहा है। यह एक रोमांटिक नंबर है जिसमे नयी कास्ट है और गाने की वाइब बिलकुल अलग है। मुझे पूरा यकीन है ऑडियंस इसको बहुत पसंद करेगी।"

उन्होंने आगे कहा," हमारे बहुत बड़े प्लान है ,हम ott कंटेंट प्रोडक्शन में अब कदम रख रहे है ,कुछ प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है  और जल्द ही हम उनकी अनाउंसमेंट करेंगे। यह गाना तो बस एक शुरुआत है, हमारे आगे काफी बड़े प्लान्स हैं। "

सवराज मनचंदा, डिंपल सोनी और राहुल यादव, तीनो ही गाने को लेकर बहुत उत्साहित दिखे। गाने को राजस्थान की खूबसूरत हिस्टोरिक और एक्सोटिक लोकेशन में शूट किया गया है।

डिंपल सोनी ने कहा,"यह एक रोमांटिक नंबर है और यह बहुत ही स्मूथ ट्रैक है जिसे सब पसंद करेंगे। गाने को राजस्थान में शूट करना काफी मुश्किल था वहां की वैदर की वजह से। लेकिन मैं गाने को लेकर बहुत खुश हूँ। यह एक बहुत सुन्दर गाना है। "

 

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X