Hindi English Thursday, 25 April 2024
BREAKING
इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद जिला प्रशासन हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार-उपायुक्त यश गर्ग जिला बाल कल्याण परिषद पंचकूला के बाल पुस्तकालय में विश्व पुस्तक और कॉपीराइट दिवस मनाया उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रशिक्षण में अनुपस्थित 326 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस प्रथम विश्व युद्ध में शहीद हुये पंजाबी सैनिकों की स्मृति में बेलज्यिंस द्वारा अखंड पाठ को होगा आयोजन डॉ सविता नेहरा की अध्यक्षता में अक्षय तृतीया के उपलक्ष्य में बैठक का आयोजन विश्व पार्किंसंस दिवस पर वॉकथॉन का किया आयोजन

एंटरटेनमेंट

More News

मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट और नवरोज़ प्रासला प्रोडक्शंस ने की एक फेस्टिव गरबा गाने की घोषणा

Updated on Monday, September 06, 2021 15:27 PM IST

मुंबई -  दिल को छू जाने वाले पेट्रियोटिक गाने 'इंडिया' के बाद, जिसने हमारे देश के लैंडस्केप, यहां की एकता और अनेकता दोनों की गाथा सुनाई थी , मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट और नवरोज़ प्रासला प्रोडक्शन अब त्योहारों की लहर लोगों में बिखेरने के लिए तैयार है अपने नए गाने के साथ जो एक गरबा सॉन्ग है।

इनका नया गाना,जो एक फेस्टिव नंबर है, उसे पार्थिव गोहिल और किंजल दवे ने गाया है। इसे गौरव सिंह और संदीप जैस्वाल ने कंपोज किया है। गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा और गाने में किंजल फीचर होती नजर आएँगी।

मीडिया जायंट नवरोज़ प्रासला जो भारत के एंटरटेनमेंट सेक्टर में अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते है ,उन्होंने बताया, "हम बहुत ही अच्छी पेस से आगे बढ़ रहे है। इंडिया गाने को इतना अच्छा रिस्पांस मिला जिस से हम सब बहुत खुश  है। हमारा अगला गाना एक फेस्टिव ट्रैक है जिसमें पूरी तरह से गुजरती टेस्ट नजर आएगा।गाने में गुजरात का कल्चर और वैल्यू पूरी तरह से डाली गयी है और मुझे लगता है इसको सही ऑडियंस मिलेगी। यह एक ओरिजिनल गाना है। हमने कोई जेनेरिक ट्रैक लेकर सिर्फ पैसा बनाने के लिए रीमिक्स नहीं किया है। हम क्वालिटी कंटेंट बनाने में विश्वास रखते है। "

नवरोज़ प्रासला ने सिंगर पार्थिव गोहिल, किंजल दवे और कंपोजर संदीप और गौरव के साथ मिलकर गाने की रिकॉर्डिंग की। गाना पूरी तरह से तैयार है और अब मेकर्स जल्दी ही गाने का टीज़र और फर्स्ट लुक रिलीज करेंगे।

NTv हूस्टन के फाउंडर और कई सफल मीडिया और प्रोडक्शन वेंचर के कर्ता धर्ता नवरोज़ प्रासला ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम जमा लिया है और वह यहाँ टिकने के लिए आये है। एंटरटेनमेंट सेक्टर की दुनिया में जिस तरह से वह तरक्की कर रहे है एक के बाद एक लॉक डाउन होने के बावजूद भी, यह सबके लिए एक इंस्पिरेशन है।

अपने एक्सपेंशन प्लान के बारे में बात करते हुए नवरोज़ ने कहा , "हम बहुत अच्छी प्रोग्रेस कर रहे है। पिछले 2 सालों में लॉक डाउन होने के बावजूद भी हमारी तरक्की बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे है। हमारा कंटेंट लोगों को अच्छा लग रहा है जो हमारी तरक्की और सफलता की निशानी है। हम जल्दी ही सीरीज,म्यूजिक वीडियो, फिल्म और बहुत कुछ लेकर आने वाले है। अभी तो बस शुरुआत है। "

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X