Hindi English Saturday, 27 April 2024
BREAKING
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

बिजनेस

More News

शादी के पतासे एक कम्पलीट पैकेज हैं – अर्जुन मन्हास

Updated on Saturday, June 29, 2019 14:07 PM IST

आगामी फॅमिली एंटरटेनर फिल्म “शादी के पतासे” से अपना डेब्यू कर रहे एक्टर अर्जुन मन्हास का कहना हैं की उनकी मेन लीड वाली फिल्म एक कम्पलीट पैकेज हैं, जो दर्शको को एंटरटेन और रिलैक्स दोनों करेगी.

शादी के पतासे – एक मॉडर्न टाइम में सेट सामाजिक और पारिवारिक ड्रामा फिल्म हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड दिग्गज असरानी के साथ अर्जुन मन्हास, शगुफ्ता अली, तारिक इम्तेयाज़ भी नजर आने वाले हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म और बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के बारे में बात करते हुए, अर्जुन मन्हास ने कहा, "यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं, ऐसी फिल्मे सभी को पसंद आती हैं. देखो लोग रिलैक्स और एंटरटेन होने के लिए थिएटर जाते हैं, यह फिल्म दोनों काम करेगी, यह फिल्म एक कम्पलीट पैकेज हैं, जो उन्हें रिलैक्स और एंटरटेन करेगी, और साथ में लोग इस कहानी से रिलेट भी कर पायेगे.

बॉक्स-ऑफिस पर उम्मीदें बहुत बड़ी हैं। देखो हमारी फिल्म अच्छी बनी हैं, और हमने वास्तव में बहुत मेहनत की है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा काम करेगी”

फिल्म को शाहिद काज़मी ने डायरेक्ट किया हैं, और इसे सजाद खाकी के साथ मिल कर प्रोडूस भी किया हैं. फिल्म में सनम ज़ेया, नेहा लाहोत्रा, रानी भान, हुसैन खान,मुश्ताक अली और मोना भान भी नजर आयेगे हैं।

जम्मू और कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में सेट इस फिल्म की कहानी एक अरेंज्ड मैरिज और खट्टे-मिट्ठे आपसी टकराव का मजेदार ताना-बाना हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं, और काफी सराहा भी गया हैं.

प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, “फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार लग रहा है और हमें स्क्रीन पर कुछ नया देखने को मिला है। और जिस तरह की ट्रेलर को मिले रेस्पोंस के बारे में बात करते हुए अर्जुन बोले, “रेस्पोंस बहुत ही शानदार हैं. यह कहानी बहुत ही अलग और फ्रेश हैं. फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है. कहानी जम्मू और कश्मीर में आधारित है। यह एक सच्ची कहानी है, जिसे हमारे निर्माता ने हमारे निर्देशक को सुनाया, इसलिए उन्होंने कहानी से कुछ तत्व निकाले और एक प्रभावशाली कथा बना डाली.

कहानी एक गाँव में सेट है, जहाँ एक मध्यम-वर्ग के परिवार का लड़का और लड़की एक दुसरे से प्यार करते हैं, लेकिन एक दुसरे को कहने से डरते हैं. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. इस बीच उनके माता-पिता उनकी शादी तय कर देते। लेकिन शादी करने के बाद, परेशानी शुरू होती है, परिवार और ससुराल वालों के साथ छोटी-छोटी बहस, मीठे झगड़े, और बहुत कुछ होता हैं. मुझे लगता हैं की हमने एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई हैं”

फिल्म इस साल रिलीज़ होगी.

Have something to say? Post your comment
एमएसएमई के वित्तीय सशक्तिकरण से मिलेगी उद्योगों को मजबूती:भारती सूद

: एमएसएमई के वित्तीय सशक्तिकरण से मिलेगी उद्योगों को मजबूती:भारती सूद

वेल्थडेस्क ने 2023 के निवेश ट्रेंड पर साल के अंत का बुलेटिन लॉन्च किया

: वेल्थडेस्क ने 2023 के निवेश ट्रेंड पर साल के अंत का बुलेटिन लॉन्च किया

अब China make पर पड़ेगा मेक इन इंडिया भारी, आई VARNI की बारी - एंटरप्रेन्योर किशन माली

: अब China make पर पड़ेगा मेक इन इंडिया भारी, आई VARNI की बारी - एंटरप्रेन्योर किशन माली

ब्लॉकचेन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का एकीकरण भविष्य में एक बड़ा कदम है

: ब्लॉकचेन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का एकीकरण भविष्य में एक बड़ा कदम है

इस धनतेरस, हीरो मोटोकॉर्प रहा उपभोगताओं का चहेता ब्रैंड

: इस धनतेरस, हीरो मोटोकॉर्प रहा उपभोगताओं का चहेता ब्रैंड

देसी ऐप Koo पर ट्रेंड हुआ '#MentalHealthZarooriHai', बॉलीवुड सितारों से लेकर नेताओं तक ने की अपील

: देसी ऐप Koo पर ट्रेंड हुआ '#MentalHealthZarooriHai', बॉलीवुड सितारों से लेकर नेताओं तक ने की अपील

भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मारी कू ऐप पर एंट्री

: भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मारी कू ऐप पर एंट्री

Koo App और मेट्रो हॉस्पिटल्स ने शुरू की है  दिल की बीमारियों के लिए जागरुकता फैलाने की मुहिम

: Koo App और मेट्रो हॉस्पिटल्स ने शुरू की है दिल की बीमारियों के लिए जागरुकता फैलाने की मुहिम

वेस्टर्न डिजिटल ने मैक और पीसी यूज़र्स के लिए पॉकेट साईज़ की डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी प्रस्तुत की

: वेस्टर्न डिजिटल ने मैक और पीसी यूज़र्स के लिए पॉकेट साईज़ की डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी प्रस्तुत की

उद्योगपति अजय हरिनाथ सिंह ने करोड़ों रुपये के सौदे के लिए संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया

: उद्योगपति अजय हरिनाथ सिंह ने करोड़ों रुपये के सौदे के लिए संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया

X