Hindi English Saturday, 27 April 2024
BREAKING
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

सड़क परिवहन और राजमार्ग, डॉ. सी.पी. मंत्री, उपाध्यक्ष योजना आयोग के उपाध्यक्ष श्री मोन्टेक सिंह अहलूवालिया, हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, श्री सुखबीर सिंह बादल पंजाब के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग मंत्री जोशी, श्री राज कुमार चौहान, 16 जनवरी, 2013 को नई दिल्ली से लुधियाना के बीच नई एक्सप्रेस मार्ग पर चर्चा के लिए दिल्ली में एक बैठक में उप‌स्थित थे।

Abhitak News | Updated on Thursday, January 17, 2013 10:37 AM IST
सड़क परिवहन और राजमार्ग, डॉ. सी.पी. मंत्री, उपाध्यक्ष योजना आयोग के उपाध्यक्ष श्री मोन्टेक सिंह अहलूवालिया, हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, श्री सुखबीर सिंह बादल पंजाब के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग मंत्री जोशी, श्री राज कुमार चौहान, 16 जनवरी, 2013 को नई दिल्ली से लुधियाना के बीच नई एक्सप्रेस मार्ग पर चर्चा के लिए दिल्ली में एक बैठक में उप‌स्थित थे।

सड़क परिवहन और राजमार्ग, डॉ. सी.पी. मंत्री, उपाध्यक्ष योजना आयोग के उपाध्यक्ष श्री मोन्टेक सिंह अहलूवालिया, हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, श्री सुखबीर सिंह बादल पंजाब के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग मंत्री जोशी, श्री राज कुमार चौहान, 16 जनवरी, 2013 को नई दिल्ली से लुधियाना के बीच नई एक्सप्रेस मार्ग पर चर्चा के लिए दिल्ली में एक बैठक में उप‌स्थित थे।

Photo Showcase

  CM Himachal join citizens to watch Cricket World Cup final at the Mall
  देश के वीर सैनिकों ने हमेशा बढ़ाया भारत वर्ष का मान-सम्मान:बंडारू
  फेमिना मिस इंडिया 2023-प्रथम रनर-अप श्रेया पूंजा ने दिल्ली के उपराज्यपाल से भेंट की
  जर्मनी के विदेश मंत्री फ्रैंक-वाल्टर स्टेनमेयर ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की
  तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नई दिल्ली में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात की
  यूरोपिय संघ के भारत में राजदूत जोआओ कराविन्होव नई दिल्ली में सूचना और प्रसारण (स्वतंत्र प्रभार), पर्यावरण, वन, जलवायु परिवर्तन (स्वतंत्र प्रभार) एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री प्रकाश जवडेकर से मुलाकात करते हुए।
  हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), वन एवं जलवायु परिवर्तन (स्वतंत्र प्रभार) और संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश जावडेकर से नई दिल्ली में मुलाकात की
  राष्‍ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार प्राप्‍त सिद्धहस्‍त शिल्पियों और बुनकरों तथा शिल्‍प-गुरू पुरस्‍कार एवं संत कबीर पुरस्‍कार से सम्‍मानित हस्‍तशिल्‍प कारीगरों और हथकरघा बुनकरों के साथ।
  विदेश मामलों और प्रवासी भारतीय मामलों की मंत्री सुषमा स्वराज नई दिल्ली में रवानगी की औपचारिकता के बाद कैलाश मानसरोवर यात्रा 2014 पर जाने वाले यात्रियों के पहले जत्थे के साथ।
  वि‍त्‍त, कॉरपोरेट मामलों और रक्षा मंत्री अरूण जेटली आगामी बजट के मद्देनजर विभिन्न मजदूर यूनियन समूहों के साथ बजट पूर्व परिचर्चा करते हुए।
  सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), वन पर्यावरण एवं जलवायु परि‍वर्तन (स्वतंत्र प्रभार) और संसदीय मामलो के मंत्री प्रकाश जावड़ेकर नई दि‍ल्ली, में ''लीडरशिप एंड मोटिवेशन कांक्लेव'' में प्रेरणादायक वक्ता और लेखक शिव खेड़ा को गुलदस्ता‍ देते हुए।
  इक्रीसेट के महानि‍देशक डॉ. वि‍लि‍यम डी डार नई दिल्ली में एन ए आई पी एग्री इनोवेशन कॉन्लेव-2014 का दीप जलाकर उद्घाटन करते हुए, उनके साथ वि‍श्व बैंक के कंट्री डायरेक्ट र (भारत) ओन्नोल रूल भी हैं
  सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट ने फैशन शो आयोजित किया
  राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भारत के मुख्य न्यायाधीश के रूप में न्यायमूर्ति राजेन्द्र मल लोढ़ा को पद की शपथ दिलाई।
  ओलम्पिक पहलवान सुशील कुमार ने नयी दिल्लीं में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा आयोजित पांच किलोमीटर की साइक्लो्थोन को झंडी दिखाकर रवाना किया
  राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली में 2011 बैच के भारतीय रेलवे इंजीनियर्स सेवा के परिवीक्षार्थियों को संबोधित करते हुए
  प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और श्रीमती गुरशरण कौर नई दिल्ली में उपराष्ट्रपति श्री मोहम्मद हामिद अंसारी और श्रीमती सलमा अंसारी से मुलाकात कर उपराष्ट्रपति के 77वें जन्मदिन पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए।
  उपराष्‍ट्रपति मोहम्‍मद हामिद अंसारी नई दिल्‍ली में दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग द्वारा लिखी पुस्‍तक 'द पॉलिटिकल इकोनॉमी ऑफ एनर्जी एंड ग्रोथ' का विमोचन करते हुए।
  प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने नई दिल्ली9 में बहरीन नरेश हम बिन ईसा अल खलीफा से मुलाकात की
  रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अरुनेन्द्र कुमार ने नई दिल्ली में राष्ट्रीय रेल संग्रहालय के 37वें संग्रहालय दिवस समारोह को संबोधित करते हुए।
  नई दिल्ली में 26 जनवरी को 65वीं गणतंत्र दिवस परेड के दौरान केंद्रीय लोक निर्माण विभाग की झांकी राजपथ से गुजरती हुई।
  गणतंत्र दिवस-2014 की परेड में भाग लेने वाली झांकियों के कलाकार राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ।
  प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह नई दिल्ली में एनसीसी रैली के दौरान महाराष्ट्र निदेशालय को विजेता ट्रॉफी और ध्वज प्रदान करते हुए।
  राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड 2014 के फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान राजपथ से गुजरता हुआ भारतीय तटरक्षक बल का मार्चिंग दस्ता।
  राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड 2014 के फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान राजपथ से गुजरती हुई जनजातीय कार्य मंत्रालय की झांकी।
  राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी 10 जनवरी, 2014 को कोलकाता में भारतीय सांख्यिकी संस्थाीन के 48वें दीक्षांत समारोह को सम्बोधित करते हुए
  राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में लोगों की शुभकामनाएं स्वीकार करते हुए।
  फिल्म प्रभाग के महानिदेशक वी. एस. कुन्डु मुम्बई अंतर्राष्ट्रीय वृत्तचित्र, लघु और एनीमेशन फिल्म समारोह के बारे नई दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए।
  प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह नई दिल्ली में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की हीरक जयंती समारोह के अवसर पर सिक्सटी इयर्स आफ यूनिवर्सिटी ग्रांट्स कमीशन नामक पुस्तक का विमोचन करते हुए।
  रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अरूणेन्द्र कुमार और आरडब्यूकार्डब्यूव सीओ की अध्यक्ष कांता कुमार राष्ट्रीय रेल संग्रहालय द्वारा नई दिल्ली में आयोजित वार्षिक क्रिसमस कार्निवाल में संग्रहालय का वर्ष 2014 का कैलेन्डर जारी करते हुए।
  जल संसाधन मंत्रालय के अंतर्गत केन्द्रीय भूमिजल बोर्ड द्वारा ‘जल संरक्षण’ विषय पर आयोजित राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेते चौथी, पांचवीं और छठी कक्षा के छात्र।
  क्रिसमस के पवित्र अवसर पर नई दिल्ली में गोल डाक खाना स्थित सेक्रेट हार्ट कैथेड्रल चर्च में प्रभु यीशु मसीह के श्रद्धालुओं ने सामूहिक प्रार्थना की।
  सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री मनीष तिवारी नई दिल्ली में आरएनआई द्वारा प्रकाशित "प्रेस इन इंडिया" वार्षिक रिपोर्ट जारी करते हुए।
  संचार और सूचना प्रौद्योगिकी सचिव जे. सत्यनारायण नई दिल्ली में एक समारोह में 6 एमवी लाइन एक्सलेरेटर (लाइनैक) के लिए साझेदारी प्रमाण-पत्र सौंपते हुए।
  राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने नई दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय डॉ. राजेंद्र प्रसाद की 129 वीं जयंती के अवसर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये
  प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने नई दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रीय एकता परिषद की बैठक को संबोधित किया।
  सोलह दिसंबर 2012 को नई दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार कांड में सभी अभियुक्तों को दोषी करार दिया गया है। फैसले के बाद अदालत के बाहर पत्रकारों से बात करते बचाव पक्ष के वकील एपी सिंह।
  सोलह दिसंबर 2012 के सामूहिक बलात्कार कांड में अभियुक्तों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग करते कुछ लोग साकेत (नई दिल्ली) की अदालत के बाहर। इस मामले में सभी अभियुक्त दोषी करार दिए गए हैं।
  हिंदीः मानकीकरण और तकनीक की चुनौतियाँ विषय पर केंद्र सरकार के प्रकाशन विभाग की ओर से 29 अगस्त को नई दिल्ली में संगोष्ठी आयोजित की गई।
  प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिं‍ह 15 अगस्त, 2013 को दि‍ल्ली में लाल कि‍ले की प्राचीर से 67वें स्वतंत्रता दि‍वस के अवसर पर राष्ट्र को संबोधि‍त करते हुए।
X