Hindi English Friday, 26 April 2024
BREAKING
भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि

मुख्य खबरें

भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट

भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट

चंडीगढ़   - उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन की अगुवाई में विकास के नए प्रोजेक्टों को केद्र सरकार से मंजूरी मिली है। भाजपा ने अब संजय टंडन को चंडीगढ़ से उम्मीदवार बनाया है, उत्तराखंड समाज को तीसरी बार हैट्रिक लगाने में योगदान देना होगा।
महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा

महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा

चंडीगढ़ -  राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं ? चंडीगढ़ का चुनाव ऐतिहासिक होगा। यहां के चुनाव की लहर हरियाणा, पंजाब में कांग्रेस की जीत तय करेगी। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महंगाई बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं? उनका कहना था कि महंगाई और बेरोजगारी की वजह से महिलाओं को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा है। अलका लांबा गुरुवार को चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष नंदिता हुड्‌डा को कार्यभार संभलवाने के लिए पहुंची थीं।
जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन

जिला निर्वाचन अधिकारी व विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम का हुआ पहला रेंडमाईजेशन

पंचकूला  - उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी यश गर्ग और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों व संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति में आज लघु सचिवालय के सभागार में ईवीएम का पहला रेंडमाईजेशन किया गया। जिसके अनुसार ईवीएम को विधानसभा क्षेत्र आंबटित किए गए।
-
-
- -
-
- -
X