Hindi English Sunday, 05 May 2024
BREAKING
पंजाब का पहला पार्किंसंस सपोर्ट ग्रुप लॉन्च किया आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार आदि पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों का गठन अक्षय तृतीय के दिन बाल विवाह रोकने के लिए अधिकारियों की टीम गठित - उपायुक्त प्रज्जवल रेवन्ना के खिलाफ चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन उद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरां 50 मोस्ट पावरफुल इन पंजाब’ में कवि तथा पंजाब चिंतक दीपक शर्मा चनारथल शामिल पंचकूला जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 6, 13, 20 और 27 मई को सैक्टर- 14 पंचकूला में की जाएगी सरकारी विभागों के कर्मचारी डाक मतपत्र (पोस्टल बैलेट) के जरिये डाल सकेंगे वोट - यश गर्ग पड़ोसी राज्यों के कर्मचारी मतदाताओं के लिए मतदान के दिन रहेगा पेड होलीडे - जिला निर्वाचन अधिकारी भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा

मुख्य खबरें

उद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरां

उद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरां

चंडीगढ़।  पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) के चेयरमैन कम एमडी बलदेव सिंह सरां ने कहा है कि पंजाब सरकार उद्योगों की बिजली संबंधी समस्याओं का समाधान करने के लिए वचनबद्ध है। बिजली की खप्त को देखते हुए उद्योगों के लिए भी सौ ऊर्जा आधारित योजनाएं तैयार की जा रही हैं।
50 मोस्ट पावरफुल इन पंजाब’ में कवि तथा पंजाब चिंतक दीपक शर्मा चनारथल शामिल

50 मोस्ट पावरफुल इन पंजाब’ में कवि तथा पंजाब चिंतक दीपक शर्मा चनारथल शामिल

चंडीगढ़ -  पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में साहित्य, सामाजिक और पत्रकारिता के क्षेत्र में जाने-पहचाने नाम दीपक शर्मा चनारथल को पंजाब, भारत समेत कनाडा, अमेरिका जैसे देशों में भी पंजाब की आवाज कहा जाता है, उनका नाम पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल हो चुका है। किसान आंदोलन में पंजाब की आवाज बनकर उभरे दीपक शर्मा चनारथल ने पंजाब के 50 ताकतवर लोगों में जगह बनाकर एक मिसाल कायम की है। ‘पंजाब थिंक्स’ पत्रिका द्वारा प्रकाशित ‘50 मोस्ट पावरफुल इन पंजाब’ शीर्षक के तहत सूची में दीपक शर्मा चनारथल का नाम भी शामिल है।
भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा

भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा

चंडीगढ़।  जीवन शैली को बेहतर बनाए रखने के लिए जरूरी है कि हमारा भोजन स्वस्थ हो। भोजन अगर सही होगा तो वह शरीर के लिए एक औषधि का काम करेगा। उक्त विचार पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के महिला विंग शी-फोरम द्वारा आयोजित एक दिवसीय गोष्ठी के दौरान शी फोरम की सदस्य एवं प्रसिद्ध प्रोबायोटिक और व्हीटग्रास स्पेशलिस्ट सुश्री दीबा आरिफ ने व्यक्त किए। गोष्ठी का विषय था लेट फ़ूड बी योर मेडिसिन। इस मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ भोजन आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करना था।
-
-
- -
-
- -
X