Hindi English Sunday, 05 May 2024
BREAKING
पंचकूला जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 6, 13, 20 और 27 मई को सैक्टर- 14 पंचकूला में की जाएगी सरकारी विभागों के कर्मचारी डाक मतपत्र (पोस्टल बैलेट) के जरिये डाल सकेंगे वोट - यश गर्ग पड़ोसी राज्यों के कर्मचारी मतदाताओं के लिए मतदान के दिन रहेगा पेड होलीडे - जिला निर्वाचन अधिकारी भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा उपायुक्त ने अवैध अतिक्रमण को रोकने और अनाधिकृत कालोनियों के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स के साथ की बैठक लोकसभा उम्मीदवार को खुलवाना होगा अलग बैंक खाता - जिला निर्वाचन अधिकारी पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस मोहाली ने सीएसआर पहल की शुरुआत की, गुर आसरा ट्रस्ट को समर्थन प्रदान किया पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में बीएलओ के लिए वोटर्स इन क्यू एप का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित केबल एवं सिनेमा हॉल में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी

एंटरटेनमेंट

More News

ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

Updated on Thursday, April 25, 2024 16:12 PM IST

प्रसिद्ध टीवी अभिनेता मयंक वर्मा जो चैनल वी के "साड्डा हक", डीडी1 के "बाते कुछ अनकही सी", स्टार प्लस के "चीकू ये इश्क नचाये", ज़ी टीवी के "मीत” जैसे शो के लिए जाने जाते है वह एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इस बार वह ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में नजर आएंगे।

इस धरवाहिक में, मयंक वर्मा ‘निशांत बुंदेला’ नामक एक खास नकारात्मक किरदार निभाएंगे। यह शो 29 अप्रैल, 2024 से हर रोज शाम 7:30 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित होगा। टीवी के अलावा दर्शक इस धरवाहिक को ऑनलाइन ZEE 5 पर भी देख पाएंगे।

इस से पहले मयंक वर्मा ने ज़ी टीवी के मशहूर शो "मीत” में सो से भी ज्यादा एपिसोड में काम कर के दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। इस नए शो "मैं हूं साथ तेरे" के बारे मैं बात करते हुए मयंक वर्मा ने बताया की, “टीवी पर पहली बार नेगेटिव किरदार निभाने को लेकर में काफी उत्साहित हूँ। एक अभिनेता को हर बार कुछ न कुछ अलग करते रहना चाहिए और ऐसा ही कुछ में इस शो में करने जा रहा हूँ। उम्मीद है लोगों को मेरा लुक और किरदार काफी पसंद आएगा।”

इसी के साथ ही मयंक ने इस इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के दौरान अटूट समर्थन के लिए राहुल बर्वे और ज़ी एंटरटेनमेंट का आभार व्यक्त किया।

प्रशंसक इस नए शो में मयंक वर्मा के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और हम उनको इस नए शो "मैं हूं साथ तेरे" की सफलता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं!

Have something to say? Post your comment
'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

: स्पॉइलर अलर्ट: क्या कीरत को प्रभ के बुरे इरादों के बारे में पता चलेगा?

X