Hindi English Wednesday, 01 May 2024
BREAKING
पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में बीएलओ के लिए वोटर्स इन क्यू एप का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित केबल एवं सिनेमा हॉल में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा ओआरएफ की प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन, खंड बरवाला के बच्चों ने दिखाई पढ़ने में अपनी महारत उपायुक्त श्री यश गर्ग ने चिन्हित अपराधों को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता उपायुक्त की अध्यक्षता में नशीले पदार्थों के उपयोग की रोकथाम जिला स्तरीय एनकोर्ड कमेटी की बैठक लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत पीओ तथा एपीओ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित नोटिफिकेशन के साथ ही शुरू हुई लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया: यश गर्ग एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब और करियर दिशा ने परिवर्तनकारी नेतृत्व कार्यक्रम और सम्मान समारोह की मेजबानी की

मुख्य खबरें

पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट

पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट

पंचकूला -  पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला  की प्रधानाचार्या बलजिंदर कौर ने बताया की 12वीं कक्षा का परिणाम इस विद्यालय का अब तक का सर्वोत्कृष्ट परीक्षा परिणाम रहा जिसके लिए उन्होंने विद्यालय के स्टाफ एवं सभी सफल छात्रों को शुभकामनाएं दीं।  विद्यालय में आज उत्सव का माहौल रहा सभी सफल छात्र अपने-अपने अभिभावकों के साथ विद्यालय में मिठाईयां लेकर अध्यापकों का आशीर्वाद लेने पहुंचे।
केबल एवं सिनेमा हॉल  में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी

केबल एवं सिनेमा हॉल में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी

पंचकूला  - उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी यश गर्ग ने बताया कि लोकसभा आम चुनाव-2024 की प्रक्रिया के दौरान जिले में कोई भी केबल ऑपरेटर एवं सिनेमा हॉल संचालक जिला स्तरीय मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी समिति (एमसीएमसी) के पूर्व प्रमाणीकरण के बिना राजनीतिक प्रकृति का कोई भी विज्ञापन प्रसारित नहीं कर सकता। बिना अनुमति के चुनावी विज्ञापन का प्रसारण करने पर केबल ऑपरेटर के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

चंडीगढ़ - चंडीगढ़ महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष नंदिता हुड्‌डा ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री जिस प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे हैं, वो सैंकड़ों महिलाओं के बलात्कार का जघन्य अपराधी है। लगभग तीन हजार यौन शौषण के वीडियो उनकी पैनड्राइव में मिले हैं, जो दो दिन से मीडिया में तैर रहे हैं। नंदिता हुड्‌डा ने कहा कि ऐसे अपराधी के लिए गुहार लगाई जा रही है कि इनको दिया जाने वाला एक एक वोट मोदी को मजबूत करेगा।
-
-
- -
-
- -
X