Hindi English Saturday, 04 May 2024
BREAKING
पंचकूला जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 6, 13, 20 और 27 मई को सैक्टर- 14 पंचकूला में की जाएगी सरकारी विभागों के कर्मचारी डाक मतपत्र (पोस्टल बैलेट) के जरिये डाल सकेंगे वोट - यश गर्ग पड़ोसी राज्यों के कर्मचारी मतदाताओं के लिए मतदान के दिन रहेगा पेड होलीडे - जिला निर्वाचन अधिकारी भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा उपायुक्त ने अवैध अतिक्रमण को रोकने और अनाधिकृत कालोनियों के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स के साथ की बैठक लोकसभा उम्मीदवार को खुलवाना होगा अलग बैंक खाता - जिला निर्वाचन अधिकारी पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस मोहाली ने सीएसआर पहल की शुरुआत की, गुर आसरा ट्रस्ट को समर्थन प्रदान किया पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में बीएलओ के लिए वोटर्स इन क्यू एप का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित केबल एवं सिनेमा हॉल में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी

मुख्य खबरें

भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा

भोजन सही होगा तो शरीर के लिए औषधि का काम करेगा

चंडीगढ़।  जीवन शैली को बेहतर बनाए रखने के लिए जरूरी है कि हमारा भोजन स्वस्थ हो। भोजन अगर सही होगा तो वह शरीर के लिए एक औषधि का काम करेगा। उक्त विचार पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के महिला विंग शी-फोरम द्वारा आयोजित एक दिवसीय गोष्ठी के दौरान शी फोरम की सदस्य एवं प्रसिद्ध प्रोबायोटिक और व्हीटग्रास स्पेशलिस्ट सुश्री दीबा आरिफ ने व्यक्त किए। गोष्ठी का विषय था लेट फ़ूड बी योर मेडिसिन। इस मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ भोजन आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करना था।
उपायुक्त ने अवैध अतिक्रमण को रोकने और अनाधिकृत कालोनियों के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स के साथ की बैठक

उपायुक्त ने अवैध अतिक्रमण को रोकने और अनाधिकृत कालोनियों के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स के साथ की बैठक

पंचकूला-  उपायुक्त  यश गर्ग ने आज जिला सचिवालय के सभागार में अवैध अतिक्रमण को रोकने और अनाधिकृत कालोनियों के लिए गठित जिला स्तरीय टास्क फोर्स की आयोजित बैठक की अध्यक्षता की और जिला में अवैध निर्माण पर पुर्णतः अंकुश लगाने के लिए दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा की इसके लिए आवश्यक है कि एक बार अवैध अतिक्रमण हटाने के बाद पुनः अतिरिक्रमण न हो।
पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस मोहाली ने सीएसआर पहल की शुरुआत की, गुर आसरा ट्रस्ट को समर्थन प्रदान किया

पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस मोहाली ने सीएसआर पहल की शुरुआत की, गुर आसरा ट्रस्ट को समर्थन प्रदान किया

मोहाली -  पीएनबी सर्किल ऑफिस मोहाली ने, अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करने के एक संयुक्त प्रयास में, सेक्टर 78, मोहाली में गुर आसरा ट्रस्ट में एक महत्वपूर्ण सीएसआर गतिविधि का आयोजन किया। पंजाब नेशनल बैंक के जोनल मैनेजर परमेश जिंदल के नेतृत्व में, इस पहल का उद्देश्य गुर आसरा ट्रस्ट के देखभाल में आने वाली लड़कियों को आवश्यक ग्राहक और स्टेशनरी वस्त्र प्रदान करना था।
-
-
- -
-
- -
X