Hindi English Wednesday, 01 May 2024
BREAKING
पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस मोहाली ने सीएसआर पहल की शुरुआत की, गुर आसरा ट्रस्ट को समर्थन प्रदान किया पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15, पंचकूला की 12वीं कक्षा का परिणाम रहा जिला स्तर पर उत्कृष्ट जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में बीएलओ के लिए वोटर्स इन क्यू एप का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित केबल एवं सिनेमा हॉल में एमसीएमसी कीअनुमति के बिना राजनीतिक विज्ञापन प्रसारित नहीं हो सकता - जिला निर्वाचन अधिकारी महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा ओआरएफ की प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन, खंड बरवाला के बच्चों ने दिखाई पढ़ने में अपनी महारत उपायुक्त श्री यश गर्ग ने चिन्हित अपराधों को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता उपायुक्त की अध्यक्षता में नशीले पदार्थों के उपयोग की रोकथाम जिला स्तरीय एनकोर्ड कमेटी की बैठक लोकसभा आम चुनाव - 2024 के दृष्टिगत पीओ तथा एपीओ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित नोटिफिकेशन के साथ ही शुरू हुई लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया: यश गर्ग

चंडीगढ़

More News

साहिल शर्मा इंटर एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने संदीप सिंह संधू (बॉबी) ,70 स्कोर बनाए

Updated on Thursday, April 18, 2024 14:45 PM IST

टूर्नामेंट का आयोजन द एक्स विवेकाइट्स एसोसिएशन द्वारा किया गया था

आयोसा (वाईपीएस पटियाला) टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीम रही, जबकि ओल्ड सांवेरियन सोसाइटी रनरअप रही और सेंट पॉल कोलकाता को दूसरा रनर अप घोषित किया गया।

चंडीगढ़ - साहिल शर्मा मेमोरियल इंटर-एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 आज यहां चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम, जिसमें 22 स्कूलों ने भाग लिया, एक्स विवेकाइट एसोसिएशन (ईवा) द्वारा आयोजित किया गया था।

ईवा के प्रेसिडेंट गुरदर्शन सिंह निरंकारी तथा वाइस प्रेसिडेंट तरूण लेहल ने कहा, “हमारे पास इस व्यापक रूप से लोकप्रिय टूर्नामेंट का तीसरा संस्करण था। हमने टूर्नामेंट का नाम अपने प्रिय पूर्व छात्र, श्री साहिल शर्मा, जो एक शौकीन गोल्फ खिलाड़ी और ईवीए की यात्रा का अभिन्न अंग थे, के नाम पर रखा है। वह एक प्रैक्टिसिंग एडवोकेट थे और शुरुआत से ही ईवीए गोल्फ टीम का हिस्सा थे।

टूर्नामेंट में एसोसियेशन के कैशियर डाॅ हरकिरत सेठी व अमरदीप सिंह, प्रभलोच सिंह, नितिन विज, व रनजोत सिंह ने बताया कि उपस्थित प्रमुख गोल्फ खिलाड़ियों में न्यायमूर्ति अनुपिंदर सिंह ग्रेवाल, न्यायमूर्ति अमित रावल, गोल्फ क्लब के अध्यक्ष रवि बीर सिंह, पुनित बाली, संदीप संधू (बॉबी), एडीएस सुखीजा मिवान सिंह, जीएस जवंदा, कबीर धालीवाल थे।

 

वाइस प्रेसिडेंट तरूण लेहल ने जानकारी देते हुए बताया कि द एक्स विवेकाइट एसोसिएशन द्वारा साहिल शर्मा इंटर एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी श्री संदीप सिंह संधू (बॉबी) थे, जिन्होंने 70 स्कोर बनाए, जबकि मिवान रनरअप रहे। बेस्ट नेट में, जयंत पाठक ने 37 स्कोर किया, जबकि वीरेन घुमन 36 स्कोर करके रनरअप बने। पुनीत धीमान को लॉन्गेस्ट ड्राइव में पुरस्कार दिया गया, जबकि साहिल सहगल को नियरेस्ट टू द पिन के लिए पुरस्कार दिया गया। महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ नेट का पुरस्कार 33 के स्कोर के साथ बानी बाजवा को दिया गया, जबकि 32 के स्कोर के साथ आशी जैन उपविजेता रहीं। महिलाओं में, लाॅगेस्ट ड्राइव के लिए हनीमा ग्रेवाल को पुरस्कार दिया गया और नियरेस्ट टू द पिन के लिए किन्नरत बरार को पुरस्कार मिला।

इंडिविजुअल ईवा ट्रॉफी में, नवताज सुजलाना, जिनका स्कोर 81 था, को बेस्ट ग्रॉस के लिए ट्रॉफी से सम्मानित किया गया, जिसमें विक्रम भगवान 83 के स्कोर के साथ रनरअप रहे। बेस्ट नेट का पुरस्कार जीएस जावंधा को 36 के स्कोर के साथ दिया गया। जबकि अमरिंदर सिंह 34 के स्कोर के साथ रनरअप रहे। यह पुरस्कार लॉन्गेस्ट ड्राइव के लिए सोमवीर आनंद और नियरेस्ट टू द पिन के लिए उदय महाजन को दिया गया।

आयोसा (वाईपीएस पटियाला) टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीम रही, जबकि ओल्ड सांवेरियन सोसाइटी रनरअप रही और सेंट पॉल कोलकाता को दूसरा रनर अप घोषित किया गया। टूर्नामेंट का आयोजन मार्बेला और अल्केमिस्ट हॉस्पिटल के सहयोग से किया गया था।

Have something to say? Post your comment
महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

: महिलाओं का शोषण करने वालों को प्रोत्साहित करती है भाजपा-नंदिता हुड्‌डा

छात्र कानूनी साक्षरता मिशन के अंतर्गत जिला स्तरीय गतिविधियों का आयोजन

: छात्र कानूनी साक्षरता मिशन के अंतर्गत जिला स्तरीय गतिविधियों का आयोजन

भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट

: भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट

महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा

: महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री - अलका लांबा

जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

: जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि

: Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि

नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त

: नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त

इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया

: इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया

‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया 

: ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया 

प्रथम विश्व युद्ध में शहीद हुये पंजाबी सैनिकों की स्मृति में बेलज्यिंस द्वारा अखंड पाठ को होगा आयोजन

: प्रथम विश्व युद्ध में शहीद हुये पंजाबी सैनिकों की स्मृति में बेलज्यिंस द्वारा अखंड पाठ को होगा आयोजन

X