Hindi English Thursday, 09 May 2024
BREAKING
मतदाता जागरूकता वॉकथॉन में सैंकड़ों खिलाड़ी, विद्यार्थी और संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे शिरकत: सचिन गुप्ता उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली की आपूर्ति उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध पंचकूला स्थित जैनेंद्र गुरुकुल स्कूल में मनाया गया ’विश्व थैलेसीमिया दिवस’ फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में क्रांति ला दी है एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब का कैरियर मार्गदर्शन और प्लेसमेंट सेल ड्रोन प्रौद्योगिकी कार्यशाला के माध्यम से छात्रों को सशक्त बनाता है उपायुक्त डा. यश गर्ग ने किया शिशुगृह का दौरा दिव्यांग विद्यार्थियों ने की योग उत्सव में भागीदारी जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन अस्थमा के लक्षणों को जल्दी पहचानने से फेफड़ों के बेहतर स्वास्थ्य और अस्थमा के गंभीर हमलों को रोकने में मदद मिल सकती है: डॉ. मोहित कौशल

एंटरटेनमेंट

More News

हिस्ट्रीज़ ग्रेटेस्ट हीस्ट्स विद पियर्स ब्रॉसनन", एक रोचक नया सीरीज़, जो हिस्ट्री टीवी18 पर प्रीमियर हो रही है

Updated on Thursday, November 23, 2023 10:42 AM IST

सिक्के के निर्माण के बाद से ही, धन ने दुनिया को चलाया है। यदि भीख मांगने, उधार लेने या चोरी करने का विकल्प दिया जाए, तो लोगों में कुछ ऐसे भी होते हैं, जो गलत काम करने और साफ बच निकलने के लिए अपनी ताक़त से कुछ भी कर गुजरते हैं। हिस्ट्री टीवी18 ,तथ्यात्मक मनोरंजन के लिए भारत का अग्रणी गंतव्यस्थली है, जो 23 नवंबर, 2023 को पियर्स ब्रॉसनन के साथ हिस्ट्रीज़ ग्रेटेस्ट हीस्ट्स का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे हर गुरुवार-शुक्रवार रात 9:00 बजे देखा जा सकता है। यह हाई-ऑक्टेन सीरीज़ भारतीय दर्शकों को अब तक के कुछ सबसे साहसी, कुटिल और बड़े जोखिम वाले डकैती के प्रयासों के जरिए एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

इतिहास की सबसे बड़ी डकैतियां, उन आपराधिक मास्टरमाइंडों की मुश्किल योजनाओं और दुस्साहस पर प्रकाश डालती हैं, जिन्होंने जीवन भर धन और दौलत के लिए अपनी स्वतंत्रता को जोखिम में डाला है। प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन, जो प्रतिष्ठित जेम्स बॉन्ड श्रृंखला में मुख्य भूमिका के रूप में अपने करिश्माई प्रदर्शन के लिए विख्यात हैं, अपनी विशिष्ट आवाज और आकर्षक उपस्थिति के साथ सुर्खियों में हैं।

 

नाटकीय मनोरंजन का उपयोग करते हुए दर्शकों को अपराध के दृश्य पर ले जाने के लिए पहली व्यक्तिगत गवाही के साथ, यह शो दर्शकों को क्राइम के केंद्र में ले जाता है। एफबीआई एजेंट, अपराधविज्ञानी और सच्चे अपराध की पॉडकास्टर मिलकर कहानी को पुनर्रचित करते हैं, जो दर्शकों को दुनिया में हुई कुछ सबसे बड़ी चोरियों की तूफानी यात्रा पर ले जाते हैं। गतिशील कहानी सुनाने और अत्याधुनिक दृश्य प्रभावों के साथ उच्च-स्तरीय उत्पादन मूल्यों के साथ मिलाकर, हिस्ट्री टीवी18 भारतीय दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है।

 

चाहे वह इतिहास में सबसे आकर्षक एयरलाइन डकैती का प्रयास करने वाला माफिया समूह हो, या बिना किसी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले उद्यमी चोर हों, जो अपनी पहली डकैती को अंजाम देने के लिए काम कर रहे हों, प्रत्येक एपिसोड एक रोमांचक यात्रा प्रस्तुत करता है। हर बड़ी डकैती के पीछे के मास्टरमाइंड वही देखते हैं, जो ज़्यादातर लोग नहीं देख पाते, जीवन के सबसे बड़े स्कोर को हासिल करने के लिए वह अपना सब कुछ खतरे में डाल देते हैं। इन अधिकतम सुरक्षा स्थलों पर किसी को भी रोकने के लिए पर्याप्त निगरानी, अग्नि शक्ति और सुरक्षा होती है, इसके लिए एक साहसी योजना, सही टीम, और कानून से एक कदम आगे रहने के कौशल की आवश्यकता पड़ती है।

 

एक उच्च श्रेणी की इटैलियन चोरों की एक टीम को देखें, जो एक उत्कृष्ट और जटिल योजना को कार्यान्वित करती है, जिसे 27 महीनों में तैयार किया गया है, जिसमें चोर एंटवर्प वर्ल्ड डायमंड सेंटर से 100 मिलियन डॉलर से अधिक के हीरे, जवाहरात और नकदी लेकर भाग जाते है। यह अमेरिका के इतिहास में सबसे बड़ी आर्ट चोरी के पीछे छिपी रहस्यमयी कहानी है, जहां दो चोरों ने पुलिस अधिकारियों के भेष में आधे अरब डॉलर मूल्य की वर्मीर, रेम्ब्रांट और डेगास की उत्कृष्ट कृतियों सहित आर्ट के 13 अमूल्य कृतियाँ को चुरा लेते है। इसके साथ ही, न्यूयॉर्क में तीन चोर अमेरिकन म्यूज़ियम ऑफ़ नैचुरल हिस्ट्री में अनमोल आभूषणों की चोरी करने का प्रयास करते हैं, और एक अन्य जोड़ी प्रसिद्ध पियरे होटल में एक अभेद्य तिजोरी को चुराने के लिए जाते है।

 

इस आठ भाग की सीरीज का प्रत्येक एपिसोड चालाक अपराधियों और ठगों के दिमाग की गहराई तक लेकर जाता है, जबकि कानूनी एजेंसियाँ मामले को सुलझाने की कोशिश करती हैं। जाने कि कैसे इन चतुर चोरों ने अपनी योजनाएँ मिनटों में तैयार करने के लिए अंदरूनी जानकारी सहित उपलब्ध सभी संसाधनों का उपयोग किया। यह आसान लगता है - अंदर जाना, बाहर निकलना, वो भी किसी को चोट पहुचाए बिना। लेकिन क्या अभ्यास और तैयारी सही साबित होती है? या फिर ठगों की किस्मत खराब होने के साथ ही उनका पीछा करने की जरुरत ख़त्म हो जाएगी? पियर्स ब्रॉसनन के साथ इतिहास की सबसे बड़ी डकैतियों के परिणाम के बारे में जानें।

Have something to say? Post your comment
ज़ी टीवी के नए शो

: ज़ी टीवी के नए शो "मैं हूं साथ तेरे" में मयंक वर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे!

'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

: 'फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस अवार्ड्स 2024' में माधुरी दीक्षित की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदा ने सुर्खियां बटोरीं

प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

: प्यार और अनुकूलता की कहानी: अजय देवगन और काजोल की शादी

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

: मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का जलवा बिखरा फेमिना के कवर पेज पर

ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

: ज़ी पंजाबी के मुख्य अभिनेता पुनीत भाटिया ने वेलेंटाइन फैशन टिप्स साझा किए !!

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म

: पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

: "प्यार, हंसी, मस्ती की कहानी, 'कुछ खट्टा हो जाए!!' टीज़र हुआ रिलीज़,16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़'

  ज़ी पंजाबी के नए शो

:   ज़ी पंजाबी के नए शो "शिविका - साथ युगां युगां दा" में "दिव्याना माँ" की भूमिका निभाएंगी श्वेता ग्रोवर

शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो

: शानदार शुरुआत के साथ ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो "शिविका-साथ युगां युगां दा" लॉन्च किया!!

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी

: रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

X