Hindi English Thursday, 25 April 2024
BREAKING
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद जिला प्रशासन हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार-उपायुक्त यश गर्ग

नई दिल्ली

More News

आप विधायक ने प्राथमिकी दर्ज करायी

Updated on Sunday, May 31, 2015 14:05 PM IST

नयी दिल्ली - दक्षिणी दिल्ली के आर. के. पुरम से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रमिला टोकास ने वसंत विहार में केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति पर शीलभंग करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया है वह मुनीरका का रहने वाला है। प्रमिला टोकास ने उस व्यक्ति पर अपने पति को धमकी देने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कथित घटना शुक्रवार की है और इस संबंध में वसंत विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

विधायक ने अपनी शिकायत में मुनिरका निवासी नरेन्द्र टोकास पर उन्हें गलत तरीके से रोकने और उनके पति धीरज टोकास के साथ बहस करने का आरोप लगाया है। घटना के वक्त विधायक और उनके पति मुनिरका गांव स्थित गंगनाथ मंदिर के एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे। नरेन्द्र टोकास ने भी विधायक के पति, धीरज टोकास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है और उनपर धमकी देने तथा गालियां देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने नरेन्द्र की शिकायत पर धीरज और उनके सहयोगियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इन दोनों प्राथमिकियों के अलावा इसी मामले से संबंधित दो प्राथमिकी भी पुलिस ने दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मंदिर में गोलियां चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस को मंदिर के पास से एक गोली और एक खोखा मिला है। तीसरी प्राथमिकी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गोली चलाने के मामले में हुई है। चौथी प्राथमिकी मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डिजिटल वीडियो रेकार्डर चोरी होने के मामले में हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि उसमें पूरा घटनाक्रम रिकार्ड था।

Have something to say? Post your comment
मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

: मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

: दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

: मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

: सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

: दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

: हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

: मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

: किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

भारत-पाकिस्तान में  भीषण सूखा पड़ने के आसार

: भारत-पाकिस्तान में भीषण सूखा पड़ने के आसार

बुरे दिन- सरकार करने जा रही है पीएफ की स्कीम में बदलाव

: बुरे दिन- सरकार करने जा रही है पीएफ की स्कीम में बदलाव

X