Hindi English Sunday, 21 July 2024
BREAKING
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन आमिर का जीवन पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैः बंडारू दत्तात्रेय पंजाब की 100 महिलाओं को कॉरपोरेट संगठनों की लीडर बनाने की कवायद - पंजाब 100 सेक्टर 42 कम्युनिटी सेंटर में फ्री मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन देश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट:हरदीप कौर पार्क हॉस्पिटल में पार्किंसनिज़्म उपचार में नवाचार डीबीएस का इस्तेमाल शुरू हंसाली रन 2024 को गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना मोहाली से पहले प्रोमो रन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने लगाए पौधे प्राचीन कला केंद्र में युवा संतूर वादक डॉ बिपुल कुमार रॉय ने प्रभावशाली संतूर वादन से खूब समां बांधा

नई दिल्ली

More News

आप विधायक ने प्राथमिकी दर्ज करायी

Updated on Sunday, May 31, 2015 14:05 PM IST

नयी दिल्ली - दक्षिणी दिल्ली के आर. के. पुरम से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रमिला टोकास ने वसंत विहार में केस दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति पर शीलभंग करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति पर यह आरोप लगाया गया है वह मुनीरका का रहने वाला है। प्रमिला टोकास ने उस व्यक्ति पर अपने पति को धमकी देने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कथित घटना शुक्रवार की है और इस संबंध में वसंत विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

विधायक ने अपनी शिकायत में मुनिरका निवासी नरेन्द्र टोकास पर उन्हें गलत तरीके से रोकने और उनके पति धीरज टोकास के साथ बहस करने का आरोप लगाया है। घटना के वक्त विधायक और उनके पति मुनिरका गांव स्थित गंगनाथ मंदिर के एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे। नरेन्द्र टोकास ने भी विधायक के पति, धीरज टोकास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है और उनपर धमकी देने तथा गालियां देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने नरेन्द्र की शिकायत पर धीरज और उनके सहयोगियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इन दोनों प्राथमिकियों के अलावा इसी मामले से संबंधित दो प्राथमिकी भी पुलिस ने दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मंदिर में गोलियां चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस को मंदिर के पास से एक गोली और एक खोखा मिला है। तीसरी प्राथमिकी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गोली चलाने के मामले में हुई है। चौथी प्राथमिकी मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डिजिटल वीडियो रेकार्डर चोरी होने के मामले में हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि उसमें पूरा घटनाक्रम रिकार्ड था।

Have something to say? Post your comment
मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

: मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

: दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

: मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

: सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

: दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

: हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

: मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

: किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

भारत-पाकिस्तान में  भीषण सूखा पड़ने के आसार

: भारत-पाकिस्तान में भीषण सूखा पड़ने के आसार

बुरे दिन- सरकार करने जा रही है पीएफ की स्कीम में बदलाव

: बुरे दिन- सरकार करने जा रही है पीएफ की स्कीम में बदलाव

X