Hindi English Saturday, 20 April 2024
BREAKING
फोर्टिस मोहाली में दो ब्रेन डेड दानकर्ताओं ने 10 असाध्य रूप से बीमार मरीजों को दिया जीवन राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन कक्षा 4 व 5 में एफ एल एन विस्तारीकरण बनेगा मील का पत्थर- संध्या मलिक पंचकूला मेयर ने 10 मई को अक्ष्य तृतीय के दिन जिले में सामूहिक बाल विवाह को रोकने के दिए निर्देश पंचकूला की तीनों मंडियों में 13421 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद राजकीय महाविद्यालय कालका में आगामी 20 अप्रैल को होगा अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन राजकीय महाविद्यालय कालका में इलेक्टोरल लिटरेसी क्लब की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का सफल आयोजन साहिल शर्मा इंटर एलुमनी गोल्फ टूर्नामेंट 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने संदीप सिंह संधू (बॉबी) ,70 स्कोर बनाए राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की दी बधाई व शुभकामनाएं कृषि तथा किसान कल्याण विभाग के अतिरिक्त निदेशक ने गेंहू की फसल के कटाई प्रयोगों का किया निरिक्षण

नई दिल्ली

More News

दिल्ली में मुख्य सचिव की तैनाती पर घमासान तेज

Updated on Monday, May 18, 2015 11:08 AM IST

नई दिल्ली - मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग द्वारा दिल्ली की कार्यवाहक मुख्य सचिव बनाई गई सीनियर आईएएस अफसर शकुंतला गैमलिन पर बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। इस बीच कार्यवाहक मुख्य सचिव के पद पर शकुंतला गैमलिंन की नियुक्ति को लेकर उपराज्यपाल नजीब जंग और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच चल रही जंग के बीच रविवार को केंद्र सरकार भी शामिल हो गई। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि यह सक्षम अधिकारी के चरित्र हनन का दुर्भाग्यपूर्ण कार्य है, जिसकी निंदा की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दबाव की राजनीति कर रही है। सुश्री गैमलिंन जो पूर्वोत्तर क्षेत्र से नौकरशाह है, एक अच्छी अधिकारी है। उधर, केजरीवाल ने दावा किया कि गैमलिन ऐसे दस्तावेजों पर साइन करवाना चाहती थीं, जिससे कंपनियों को 11 हजार करोड़ रुपए मिलते। एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक जनसभा ऑटो संवाद में केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जब हमारी सरकार बनी थी, वह (गैमलिन) एक पत्र पर हस्ताक्षर कराने हमारे बिजली मंत्री के पास यह कहते हुए आई थीं कि रिलायंस के मालिकाना हक वाली बिजली कंपनियों ने 11 हजार करोड़ रुपए के लोन के लिए आवेदन किया है। वह चाहती थीं कि मंत्री दस्तावेज पर हस्ताक्षर कर दें और कहा कि यह केवल औपचारिकता है।

Have something to say? Post your comment
मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

: मुख्यमंत्री ने रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

: दिल्लीवासियों को देखने को मिलेगा, कला प्रदर्शनी के अनोखे रंग

मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

: मणिपुर में शांति कायम करने के लिए अमित शाह ने बनाई रणनीति

सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

: सर्दी तो सर्दी अब दिल्ली की गर्मी में भी कम नहीं हो रहा हवा में प्रदूषण

दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

: दिल्ली में अब सेना भी नहीं खाएगी मैगी

हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

: हल्की बारिश से दिल्ली सहित देश के कई भागों में गर्मी से राहत

मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

: मैगी के नमूने हुए फेल, बैन का आदेश दे सकती है केजरीवाल सरकार

आप विधायक ने प्राथमिकी दर्ज करायी

: आप विधायक ने प्राथमिकी दर्ज करायी

किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

: किसानों की जमीन हथियाने की नरेंद्र मोदी को गजब की जल्दी है : राहुल गांधी

भारत-पाकिस्तान में  भीषण सूखा पड़ने के आसार

: भारत-पाकिस्तान में भीषण सूखा पड़ने के आसार

X