Monday, 25 October, 2021
ब्रेकिंग न्यूज़ :
देसी ऐप Koo पर ट्रेंड हुआ '#MentalHealthZarooriHai', बॉलीवुड सितारों से लेकर नेताओं तक ने की अपीलभारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मारी कू ऐप पर एंट्रीKoo App और मेट्रो हॉस्पिटल्स ने शुरू की है दिल की बीमारियों के लिए जागरुकता फैलाने की मुहिमवेस्टर्न डिजिटल ने मैक और पीसी यूज़र्स के लिए पॉकेट साईज़ की डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी प्रस्तुत कीबच्चे समाज को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का करते हैं निर्वाहन - अश्विनी चौबेअखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस Koo (कू) में शामिल हुआदी ब्रियू एस्टेट ने मोहाली में खोला अपना सातवां आउटलेटकोरोना की रोकथाम के लिये भाप लेना सबसे ज्यादा कारगर - कत्यालकोरोना, करूणा और बुद्ध के 6 आर्य सत्य - डा.बासुदेव प्रसादपुराने कंटेंट को फिर से कैसे डाले और उस से पैसे कैसे कमाएँ
एंटरटेनमेंट न्यूज़

मैंने गुलज़ार साहब और अन्य फिल्मकारों से बहुत कुछ सीखा है - मृणालिनी पाटिल

October 03, 2021 05:03 PM

फ़िल्मकार मृणालिनी पाटिल, जिन्होंने कगार: लाइफ ऑन द एज जैसी फ़िल्म का निर्माण किया है और शोध किया है और मंथन: एक अमृत प्याला , राखंदार और काय राव तुम्ही जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, महामारी के बाद से समाज के सामाजिक कल्याण के लिए कई काम कर रही हैं। इन्होने महामारी के दौरान मुद्दों से निपटने के तरीके पर कई वीडियो बनाए हैं और वे जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं।  

हाल ही में, इन्होने 'परिचय बातों बातों में' नामक  एक श्रृंखला बनाई है जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग शामिल हैं।  ये वो लोग है जिन्होंने शिक्षा, फिल्मों और कला में योगदान दिया है। मृणालिनी का कहना है,   "हम शिक्षा और कला में योगदान देने वाले कई रचनात्मक लोगों के प्रयासों को उजागर करना और लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते थे।"  

 
ओम पुरी और नंदिता दास अभिनीत, मृणालिनी की फ़िल्म कगार को समीक्षकों द्वारा बहुत सराहा गया था । उन्होंने कहा, "फिल्म एक बड़ी हिट थी और अमिताभ बच्चन फिल्म के लॉन्च के लिए आए थे। गुलज़ार साहब ने फिल्म के लिए एक गीत लिखा था और मैं चाहती थी कि वह गीत लिखें। उन्होंने मेरे टीवी सीरीज के लिए भी एक गीत भी लिखा था। मैंने उनकी फिल्म माचिस के सेट पर एक सहायक के रूप में काम किया था । मैंने तिग्मांशु धूलिया, इम्तियाज अली और ऐसे कई रचनात्मक फ़िल्मकारों से बहुत कुछ सीखा है।"  


 मृणालिनी ने कहा, "फिल्म निर्माण एक जुनून है। मैंने काम करते हुए और सिनेमा में योगदान करते हुए बहुत कुछ सीखा है। पिछला एक साल कठिन रहा है क्यूंकि मैं कोई नया फिल्म प्रोजेक्ट शुरू नहीं कर पाई हूं। मेरे पास कुछ अच्छे स्क्रिप्ट हैं और मुझे उम्मीद है की मैं जल्द ही इस पर काम शुरू करुँगी । पिछला एक साल काफी कठिन रहा है और यह सभी के लिए सीखने का समय था।" मेरी हिंदी फिल्म कार्बन प्रदूषण, ग्लोबल वार्मिंग और भ्रष्टाचार पर आधारित है, जिसमें लक्ष्मी गोपालस्वामी अभिनेत्री हैं और अन्य जाने माने अभिनेता हैं। ये फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और दुबई का संयोजन होगा मैजिकल- बिजनेस लीडर मधु शेखर भंडारी सत्यम श्रीवास्तव की बुक "द विल्डर ऑफ द त्रिशूल" को अपनी फिल्म के लिए एडाप्ट कर सकते हैं फिल्ममेकर नितेश तिवारी विशाल पांडे और किंजल दवे का गरबा सॉन्ग हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रहीं गुजराती बीट देसी ऐप Koo पर ट्रेंड हुआ '#MentalHealthZarooriHai', बॉलीवुड सितारों से लेकर नेताओं तक ने की अपील FWICE को उनके फर्जी और 440 करोड़ के झूठे दावों पर IMPPA ने जारी किया स्टेटमेंट किंजल दवे और विशाल पांडेय के साथ मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट का गरबा एंथम 'गुजराती बीट' हुआ रिलीज़ हर साल एक अवार्ड जीतने का इरादा है - गौरांग दोषी भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मारी कू ऐप पर एंट्री मैंने गुलज़ार साहब और अन्य फिल्मकारों से बहुत कुछ सीखा है - मृणालिनी पाटिल Koo App और मेट्रो हॉस्पिटल्स ने शुरू की है दिल की बीमारियों के लिए जागरुकता फैलाने की मुहिम नागालैंड में जरूरतमंद महिलाओं को हजारों सैनिटरी नैपकिन बाटेगा बफी नवरात्रि गाने में किंजल और विशाल की केमिस्ट्री बहुत ख़ास है ', निर्देशक नवरोज़ प्रासला
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech