Thursday, 23 September, 2021
ब्रेकिंग न्यूज़ :
वेस्टर्न डिजिटल ने मैक और पीसी यूज़र्स के लिए पॉकेट साईज़ की डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी प्रस्तुत कीबच्चे समाज को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का करते हैं निर्वाहन - अश्विनी चौबेअखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस Koo (कू) में शामिल हुआदी ब्रियू एस्टेट ने मोहाली में खोला अपना सातवां आउटलेटकोरोना की रोकथाम के लिये भाप लेना सबसे ज्यादा कारगर - कत्यालकोरोना, करूणा और बुद्ध के 6 आर्य सत्य - डा.बासुदेव प्रसादपुराने कंटेंट को फिर से कैसे डाले और उस से पैसे कैसे कमाएँरेलवे पेसेन्जर्स के लिए भारत मे तेजी से उभर रहा है रेल रेस्तरो फूड ऐप्पAARDY.com यूएस के लीडिंग यात्रा बीमा मार्किट में से एककिसानों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले - दलाल
एंटरटेनमेंट न्यूज़

ड्रीम में एंट्री' और 'ना दूजा कोई' जैसे हिट गाने देने वाली सिंगर ज्योतिका तांगड़ी ने अपना अगला सिंगल 'ज़िन्दगी' किया रिलीज़

August 26, 2021 03:26 PM

मुंबई :   ज्योतिका तांगड़ी के लेटेस्ट रिलीज़ गानों पर नजर डालें और उसे देखकर हर बॉलीवुड सिंगर वही सफलता पाना चाहेगा। उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'ना दूजा कोई' जिसमें रकुल प्रीत सिंह नजर आयी थी , गाने ने रिलीज के एक ही हफ्ते में 27 मिलियन आर्गेनिक व्यूज पूरे किये। उसके बाद ज्योतिका ने सोशल मीडिया स्टार निशा गुरागैन के साथ अगला गाना रिलीज किया 'नखरे' . यह गाना पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था और गाने ने 1.2 मिलियन आर्गेनिक व्यूज पूरे किये। और राखी सावंत पर फिल्माया गाना 'ड्रीम में एंट्री' की क्या ही बात करे ? जब से गाना रिलीज हुआ है , वह सभी चार्ट्स पर अपनी जगह बनाये हुए है (25 मिलियन व्यूज एंड काउंटिंग)

अब वर्सटाइल सिंगर अपने अगले सिंगल ‘ज़िन्दगी’ के साथ वापिस आयी है जो अभी रिलीज हुआ है। यह रोमांटिक गाना सच्चे प्यार की बात करता है और गाने में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सना सुल्तान खान और मनदीप गुज्जर नजर आ रहे है।

ज्योतिका एक महीने के अंदर एक के बाद एक हिट गाने देकर काफी खुश है। लेकिन अब  वह रुकना नहीं चाहती और आगे और बढ़ना चाहती है। उन्होंने कहा, "मैं जिन लोगों से मिली और जो जो मौके मुझे मिले, उसमे मैं बहुत लकी रही हूँ। जब मैं मुंबई शिफ्ट हुई थी तो मैं अलग अलग कंपोजर के लिए डेमो और स्क्रैच रिकॉर्ड करती थी। मैंने उसको स्ट्रगल के तौर पर नहीं देखा। मैं म्यूजिक एन्जॉय करती हूँ। मैं कुछ भी एक्सपेक्ट नहीं करती थी और न ही किसी कंपोजर को कॉल करके पूछती थी गाने को लेकर। मुझे मालूम था एक दिन मुझे फ़ोन जरूर आएगा कि मेरी आवाज़ सेलेक्ट हो गयी है। अभी तक का सफर बहुत खूबसूरत रहा है। "

ज्योतिका ने एक सिंगिंग रियलिटी शो के टीवी कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और आज वह म्यूजिक चार्ट्स को रूल कर रही है। उन्होंने कई हिट गाने ऑडियंस को दिए है जैसे राजकुमार राव और कृति खरबंदा की फिल्म 'शादी में जरूर आना' का गाना 'पल्लू लटके' , सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का गाना 'खड़के ग्लासी' और सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' का गाना 'गल्लां करदी'.उनके पंजाबी गाने 'तू भी रोयेगा' और 'डायमंड दा हार' भी काफी हिट हुए।

ज्योतिका जिन्हें 2018 में अपने गाने पल्लू लटके के लिए ज़ी सिने अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर से नवाजा गया था, उन्होंने बात करते हुए कहा,"मैं जब भी गाना गाती  हूं, पूरे दिल से गाती हूँ जिस से वह लोगों से कनेक्ट कर सके। अगर किसी गाने को इतने ज्यादा व्यूज मिल रहे है इसका मतलब वह लोगों से कनेक्ट हुआ है। "

अब उनका गाना 'ज़िन्दगी' रिलीज हुआ है और उन्हें पूरा यकीन है कि ये भी ऑडियंस से पूरी तरह से कनेक्ट होगा। ज्योतिका जो हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक में 15 साल के लिए ट्रेंड है, उन्होंने कहा, "इस गाने की सबसे ख़ास बात है इसकी म्यूजिकल टीम। इसी म्यूजिकल टीम के साथ हमने क्यों गाने को लेकर इंस्टा रील बनायीं थी और कमाल किया था। कुमार ने यह गाना लिखा है और सुशांत -शंकर ने इससे कंपोज़ किया है। "

गाने के usp के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,"गाने का जॉनर मुझे  पसंद आया। यह गाना सच्चे प्यार करने वालों की फीलिंग बताता है। जहाँ एक इंसान प्यार में है, और दूसरा नहीं, ऐसे में रिश्ता टॉक्सिक बन जाता है। मुझे पूरा यकीन है इस गाने के माध्यम से वह दर्द समझा जायेगा। "


म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं एक म्यूजिशियन हूँ, मैं चाहती हूँ हर गाने के साथ जस्टिस होना चाहिए। यह मैटर नहीं करता उसे किसने गाया है। इंडस्ट्री में ग्रुप है। मैं भी अपने ही लोगों के साथ जैम करती हूँ लेकिन इसका मतलब यह नहीं है की बहार से कोई म्यूजिशियन यहाँ नहीं आ सकता या उनकी एंट्री बैन है। "

ज्यादा लोग नहीं जानते है कि ज्योतिका 21 भाषाओं  में  गा सकती है। इस टैलेंट की वजह से वह 2013 में अपने पहले रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में गयी थी और उन्हें वहा परफ़ॉर्मर ऑफ़ द डे का अवार्ड भी मिला था।

ज्योतिका ने कहा, "एक समय था जब मेरा नाम गूगल पर टाइप करने पर कुछ नहीं आता था और अब सोशल मीडिया पर हर जगह मेरे गाने ट्रेंड होते है और उन पर रील्स बनती है। यह सब देखकर मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है।“


song link :
https://youtu.be/wwk3I5sTLks

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
वेस्टर्न डिजिटल ने मैक और पीसी यूज़र्स के लिए पॉकेट साईज़ की डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी प्रस्तुत की उद्योगपति अजय हरिनाथ सिंह ने करोड़ों रुपये के सौदे के लिए संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया 'केयूर शेठ का इनिशिएटिव 'बप्पा का मान, आपका सम्मान' बहुत इम्पोर्टेन्ट है' , मुनमुन दत्ता दीवानगी की रात तो सिर्फ एक शुरुआत है, 3 विंग्स प्रोडक्शन के काफी बड़े प्लान्स है, संतोष राव बच्चे समाज को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का करते हैं निर्वाहन - अश्विनी चौबे मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट और नवरोज़ प्रासला प्रोडक्शंस ने की एक फेस्टिव गरबा गाने की घोषणा अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस Koo (कू) में शामिल हुआ माननीय गवर्नर श्री भगत कोश्यारी और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने डेल्फिक काउंसिल ऑफ़ महाराष्ट्र का लोगो किया अनवील ड्रीम में एंट्री' और 'ना दूजा कोई' जैसे हिट गाने देने वाली सिंगर ज्योतिका तांगड़ी ने अपना अगला सिंगल 'ज़िन्दगी' किया रिलीज़ ‘चल मेरा पुत 2’ ने पाकिस्तानी एक्टर को कास्ट करके फिल्म फ्रेटर्निटी की एकता को तोडा अभिनेत्री मीनाक्षी दीक्षित ने बॉम्बे फिल्म के सोंग, कहना ही क्या’ को रिप्राइज किया, वीडियो देखें यसीर देसाई के लिए चेहरे में इमरान हाश्मी के लिए 'रंग दरिया' को गाना, एक सपने के सच होने जैसा है
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech