Sunday, 18 April, 2021
एंटरटेनमेंट न्यूज़

वर्चुअल रियालिटी फिल्म्स के निर्माता-निर्देशक कुणाल शिवदसानी ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ किया लीवप्योर कमर्शियल का शूट

March 18, 2021 01:27 PM

 

वर्चुअल  रियालिटी  फिल्म्स के संस्थापक, निर्माता और निर्देशक, कुणाल शिवदासानी ने हाल ही में क्रिकेट के भगवान, मास्टर ब्लास्टर, सचिन तेंदुलकर के साथ ब्रांड  लीवप्योर  के लिए शूटिंग की। एड को कोविद प्रोटोकॉल और मानदंडों के आधार पर महबूब स्टूडियो में शूट किया गया।


कुणाल और सचिन की कोलेबरेशन कई सालो की हैं, दोनों ने मिल कर कई ब्रांड्स जैसे कि पेप्सी, गेटोरेड, रेनॉल्ड्स आदि के विज्ञापनों की शूटिंग की है। कुणाल को क्रिकेट के भगवान के साथ काम करना काफी एक्साइटिंग  लगता हैं क्योंकि सचिन उनके पसंदीदा खिलाडियों में से एक है।


सचिन के साथ अपने हालिया एडफिल्म शूट पर बोलते हुए कुणाल शिवदासानी ने कहा “सचिन तेंदुलकर के साथ शूटिंग करना मेरे लिए हमेशा खास होता हैं! वह एक तेज दिमाग वाले संपूर्ण पेशेवर और परफेक्शनिस्ट हैं जो फिल्म सेट की बारीकियों को समझते हैं। उनकी तीक्ष्ण समझ और शांत व्यवहार के चलते एक्टर और डायरेक्टर दोनों के लिए काम आसान हो जाता हैं!

सचिन के साथ काम करके अच्छा लगता हैं, वह एक अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं. वह वास्तव में एक निर्देशक का काम आसान कर देते हैं. उनकी एक्टिंग स्किल्स भी काफी अच्छी हैं”

 

कुणाल शिवदासानी के नेतृतव में वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स ने अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय बच्चन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, लिएंडर पेस, महेश भूप, कंगना रनौत वगैरह जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है।


विज्ञापन फिल्म व्यवसाय की दुनिया हमेशा बदलती रहती हैं, इस बिज़नस में गतिशील रहना ही प्रगति करना होता है , और इसी के चलते वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स ने अपने पैनल पर सबसे शानदार दिमाग और प्रतिभाशाली तकनीशियनों को डायरेक्टर्स  के रूप में लिया है।


वर्चुअल रियलिटी ने पिछले दो दशकों में 500 से अधिक विज्ञापनों को प्रोड्यूस  किया हैं और यह एक कम्पलीट, डायनामिक और अपने कार्य में निपुण प्रोडक्शन हाउस है जो मुंबई में  बेस्ड हैं. यह कंपनी टॉप-ग्रेड की एड-फिल्म्स बनाने के लिए जानी जाती हैं. देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स जैसे कि हिंदुस्तान लीवर, भारत पेट्रोलियम, जे हैम्पस्टेड, मारुति सुजुकी, पेप्सी, इसुज़ु, गेटोरेड, फैंटा, टाइटन, लिवपुर, गोदरेज, लक्स, रेमंड, नेस्ले, मिरिंडा, लियुमिनस, एयरटेल, कैमलिन, हीरो मोटोकॉर्प, आरबीआई, और बहुत सारे ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं.

 

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
'मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट के म्यूजिक सेक्टर को लेकर काफी बड़े प्लान्स हैं ', नवरोज़ प्रासला 'इश्क भिगाए नैना' गाने के लिए सोनी प्रासला दिखी उत्सुक, निशांत मलकानी आये नजर। कंपोजर आनंद त्रिपाठी और बुलेया सिंगर अमित मिश्रा का आ गया है नया गाना 'तेरा दीवाना' टूटे दिलों की बात करता है चांद साधवानी का नया म्यूजिक वीडियो "तू ही तो था" News Helpline का SaaS प्लेटफार्म दिलायेगा ऑफलाइन लोकल न्यूज़ पब्लिशर्स और रिपोर्टर्स को उनकी अपनी ऑनलाइन पहचान - संजय तिवारी सिंगर अंकित तिवारी को IPML में इमरान हाश्मी के मैशअप के लिए मिला काफी अच्छा रिस्पांस , वीडियो हुई इंटरनेट पर वायरल रेलवे पेसेन्जर्स के लिए भारत मे तेजी से उभर रहा है रेल रेस्तरो फूड ऐप्प इंडिया में कंटेंट की विविधता है- प्रोड्यूसर सोनी प्रासला लॉकडाउन और महामारी जैसी सिचुएशन में भी काफी व्यस्त चल रहीं हैं काव्या किरन बर्थडे पार्टी एंथम में नजर आएं एक्टर अराध्य मान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में दी जानकारी AARDY.com यूएस के लीडिंग यात्रा बीमा मार्किट में से एक वर्चुअल रियालिटी फिल्म्स के निर्माता-निर्देशक कुणाल शिवदसानी ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ किया लीवप्योर कमर्शियल का शूट
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech