Sunday, 18 April, 2021
एंटरटेनमेंट न्यूज़

गेब्रियल वत्स और प्रोडूसर नीरज शर्मा ला रहे है सोशल ड्रामा नशेबाज़

March 03, 2021 02:46 PM

अपने सोशल ड्रामा, 'आई एम मिस्टर मदर' के लिए अमिताभ बच्चन और आमिर खान की सराहना लूटने के बाद, फिल्ममेकर गेब्रियल वत्स एक और सोशल ड्रामा लेकर आ रहे है. फिल्म का नाम है   नशेबाज़   , यह फिल्म इंडिया के ड्रग्स-रीहेबिलिटेशन सेंटर्स में हो रहे अमानवीय धांधली को उजागर करेगी.


डायरेक्टर गेब्रियल वत्स, राइटर सीमा सैनी और प्रोडूसर नीरज शर्मा ने हाल ही मुंबई में एक प्रेस-कांफ्रेंस आयोजित करके फिल्म और नए गाने मांगी दुआ’ के बारे में जानकारी दी.

नशेबाज़ एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित ड्रामा फिल्म है, जो की ड्रग्स-रीहेबिलिटेशन सेंटर्स में चल रहे अमानवीय धांधली और पेशेंट्स को मिलने वाले उत्पीडन की कहानी को दर्शाती हैं.
फिल्म के बारे में बात करते हुए, गेब्रियल बोले, “यह फिल्म किसी व्यक्ति-विशेष पर आधारित नहीं है, मैंने इस टॉपिक पर काफी रिसर्च किया है, बहुत सारे केसेस को लेकर एक-कहानी कहने की कोशिश है. हाल ही में सेंट्रल गवर्नमेंट और उत्तर-प्रदेश गवर्नमेंट में कुल मिला कर 400 सेंटर्स को बंद किया है. इसकी वजह रही वहां पर हो रही धांधली, उत्पीडन और अमानवीय ट्रीटमेंट! मैंने इस टॉपिक पर काफी मेहनत की हैं. मेरा मानना हैं की ड्रग्स की बीमारी से जूझ रहे लोगो को प्यार, विश्वास और सहारे की जरूरत होती हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है, और यही मैं इस फिल्म के जरिये दिखाना चाहता हूँ” . 


हाल ही में बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चर्क्बोर्ती के केस ने सबको हिला कर रख दिया था. जब गेब्रियल से पूछा गया की क्या उनकी  फिल्म उस एंगल को कवर करेगी, वह बोले, “मेरी फिल्म का रिया, सुशांत सिंह राजपूत, नेपोटिस्म या बॉलीवुड में ड्रग्स इन् सब से कुछ लेना देना नहीं है. मुझे बेकार की कंट्रोवर्सी में नहीं फसना, मेरी कहानी अलग हैं”


जानी-मानी लिरिक्स-राइटर सीमा सैनी इस फिल्म के साथ स्क्रिप्ट-राइटिंग की दुनिया में अपना डेब्यू कर रही है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “मुझे इस फिल्म का टॉपिक काफी पसंद आया, लेकिन मैं थोडा हिचक रही थी, लेकिन जब गेब्रियल और नीरज से काफी लम्बी बात हुई, तो मुझे लगा, मैं यह फिल्म लिख सकती हूँ और मैंने हाँ कर दी.


फिल्म का नया गाना, मांगी दुआ जल्द ही रिलीज़ होगा. यह गान मुंबई में शूट किया जाएगा. गाने के बारे में बताते हुए, फिल्म के प्रोडूसर नीरज शर्मा बोले, “हम गाने को मुंबई में शूट करेगे. मांगी दुआ एक बहुत अच्छा गाना है, इसके बोल बहुत अच्छे हैं. फिल्म का ज्यादातर हिस्सा देहरादून में शूट हुआ है, और मैं मीडिया के माध्यम से सभी फिल्ममेकर्स, प्रोडूसरस और नए डायरेक्टर्स को उत्तराखंड आकर फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित करना चाहुगा”. 


इस फिल्म को राजीव देशवाल ने को-प्रोड्यूस किया हैं, और गीतांजलि शर्मा फिल्म में अपना डेब्यू कर रही है.

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
'मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट के म्यूजिक सेक्टर को लेकर काफी बड़े प्लान्स हैं ', नवरोज़ प्रासला 'इश्क भिगाए नैना' गाने के लिए सोनी प्रासला दिखी उत्सुक, निशांत मलकानी आये नजर। कंपोजर आनंद त्रिपाठी और बुलेया सिंगर अमित मिश्रा का आ गया है नया गाना 'तेरा दीवाना' टूटे दिलों की बात करता है चांद साधवानी का नया म्यूजिक वीडियो "तू ही तो था" News Helpline का SaaS प्लेटफार्म दिलायेगा ऑफलाइन लोकल न्यूज़ पब्लिशर्स और रिपोर्टर्स को उनकी अपनी ऑनलाइन पहचान - संजय तिवारी सिंगर अंकित तिवारी को IPML में इमरान हाश्मी के मैशअप के लिए मिला काफी अच्छा रिस्पांस , वीडियो हुई इंटरनेट पर वायरल रेलवे पेसेन्जर्स के लिए भारत मे तेजी से उभर रहा है रेल रेस्तरो फूड ऐप्प इंडिया में कंटेंट की विविधता है- प्रोड्यूसर सोनी प्रासला लॉकडाउन और महामारी जैसी सिचुएशन में भी काफी व्यस्त चल रहीं हैं काव्या किरन बर्थडे पार्टी एंथम में नजर आएं एक्टर अराध्य मान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में दी जानकारी AARDY.com यूएस के लीडिंग यात्रा बीमा मार्किट में से एक वर्चुअल रियालिटी फिल्म्स के निर्माता-निर्देशक कुणाल शिवदसानी ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ किया लीवप्योर कमर्शियल का शूट
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech