Wednesday, 03 March, 2021
ब्रेकिंग न्यूज़ :
ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग सॉफ्टवेयर की ऑलराउंडर कंपनी – NuxGameआई एच आर ओ ने पंजाब की टीम की घोषणा कीभारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधाकोविड आपको अंधा बना सकता हैभारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ?मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभकैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपीलयामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसासैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करणड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।
बिजनेस न्यूज़

ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग सॉफ्टवेयर की ऑलराउंडर कंपनी – NuxGame

February 22, 2021 08:51 PM

समाधान ढूँढ रहे हैं अपने गेमिंग व्यवसाय लिए? अब आपको कहीं और भटकने की जरुरत नहीं है। आपके विभिन्न व्यावसायिक गेमिंग उद्देश्यों के लिए सबसे सटीक समाधान प्रदान करने में NuxGame कंपनी पूर्णतः सक्षम है।

आधिकारिक वेबसाइट: https://nuxgame.com/hi

श्रेष्ठ गेमिंग प्रदाताओं का सहयोगी

गैंबलिंग (बेटिंग) प्रबंधन के लिए NuxGame प्रोडक्ट सूइट प्रदान करते हैं। इनके B2B समाधान वाकई बेहतरीन हैं जिससे खिलाड़ी बार-बार आते हैं। इनके प्रोडक्ट आपको और भी बेहतर बनने में मदद करेंगे। खिलाड़ियों को इनके प्रोडक्ट इस्तेमाल करने में मजा आता है इसीलिए आपका फायदा होना सुनिश्चित है।

NuxGame कंपनी अपने व्यवसाय को बहुत अधिक गंभीरता एवं ज़िम्मेदारी से लेती है। ये केवल श्रेष्ठ गेमिंग प्रदाताओं का सहयोग करते हैं। सभी स्थापित और प्रसिद्ध ब्रांड का ये स्वागत करते हैं। परंतु यदि आप इस क्षेत्र में नए हैं और अपने नए वेंचर या स्टार्टअप के प्रति आप गंभीरता से प्रतिबद्ध हैं तो ये आपका भी स्वागत करेंगे।     

स्पोर्ट्स बेटिंग को वृहद् आयाम प्रदान करते NuxGame प्रोडक्ट

  • टर्नकी सूइट
  • स्पोर्ट एपीआई इंजन
  • सीमलेस वॉलेट एपीआई

 

टर्नकी सूइट

गैंबलिंग उद्योग के विशाल व्योम में तेज़ी से कदम जमाने के लिए इनका टर्नकी प्लेटफार्म प्राप्त करें। इसमें आपको मिलेगा विशेष टर्नकी ऑनलाइन कैसिनो एवं स्पोर्ट्सबुक सॉफ्टवेयर। यह एक पूरी तरह से तैयार प्रोडक्ट है। इस सूइट में कई तरह की सेवाओं के लिए गेम इंटीग्रेशन शामिल है। इन सेवाओं में आते हैं टर्नकी बेटिंग सॉफ्टवेयरलाइव कैसिनोस्लॉट मशीनें आदि। अपने सभी टेक्नोलॉजी संबंधी कार्य आप इन्हें सौंप दें और आप अपना सारा समय रचनात्मक कार्यों जैसे की मार्केटिंग और प्रमोशन में लगाएँ। इनके प्रोडक्ट के साथ आपको कोई टेक्नोलॉजी संबंधी समस्या नहीं आएगी क्योंकि इनके प्रोडक्ट में आपको मिलेगा-  

  • तेजी से किया जाने वाला सेटअप
  • सभी बड़े खेलों और फीड प्रदाताओं को सपोर्ट
  • निजीकृत ब्रांडिंग भी संभव है
  • अनेकों भुगतान समाधान

स्पोर्ट एपीआई इंजन

आपकी जरुरत के अनुसार उपयोग में आसन व आपकी इच्छानुसार कस्टम स्पोर्टबुक प्रोडक्ट- शक्तिशाली स्पोर्टबुक इंजन अनुभवी कंपनियों के लिए आदर्श है। इसकी खासियत यह है कि इनके कस्टम प्रोडक्ट आपकी जेब पर भार नहीं डालते और इनकी मदद से आप अपना गैंबलिंग पोर्टल शुरू कर सकते हैं। आप एक वक्त पर कई लाइव मैच चला सकते हैं। रीयल टाइम डाटा की प्राप्ति से मैच के दौरान व प्री-मैच इवेंट प्रबंधन आसानी से होता है। ये आपको उच्च स्तर के जोखिम प्रबंधन उपलब्ध कराते हैं जिससे आपके ग्राहक कई तरह की बेट लगा सकते हैं और आप अपने ब्रांड को शानदार तरीके से नियंत्रित कर सकते हैं।

सीमलेस वॉलेट एपीआई

यह NuxGame का एक शानदार और सरल स्पोर्ट्स बेटिंग एपीआई है जो आपकी वेबसाइट को स्पोर्ट्सबुक और ऑनलाइन कैसिनो समाधान सहित, इनके प्लेटफार्म से जोड़ने वाली कड़ी है। इसमें आईफ्रेम जैसे फीचर हैं जिससे आप इनके प्रोडक्ट का बेहतर उपयोग कर पाते हैं। आप इसे अपने ऑनलाइन कैसिनो के साथ इंटीग्रेट करके अपने लाभ को बढ़ा सकते हैं। स्पोर्ट्स ऑड्स एपीआई की मदद से आपके ग्राहक गेम खेल सकते हैं और स्पोर्ट्स पर बेट लगा सकते हैं। उनके पास सभी खेलों के लिए एक ही प्रोफाइल होती है और उन्हें कुछ भी अलग या नया नहीं करना पड़ता है।

कस्टमाइज़ इंटीग्रेट समाधान

उच्च गुणवत्ता की गैंबलिंग वेबसाइट बनाने के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण चीज है- इंटीग्रेट समाधान। यह कंपनी गहन शोध करती है और इसीलिए ये हर तरह के बाज़ारों के लिए सटीक एवं लचीले प्रोडक्ट समाधान प्रदान करते हैं। इनके पास हर तरह के उद्योग स्ट्रीम के लिए iGaming प्रदाताओं की सूची है- विश्व प्रसिद्ध स्लॉट निर्माताओं से लेकर बोर्ड गेमों तक। NuxGame के प्रोडक्ट समाधान गेमर्स को कैसिनो और स्पोर्ट्सबुक की सभी कार्यक्षमता का उपयोग करने की अनुमति देते हैं। इनकी कंपनी नैतिक व जिम्मेदार बिज़नेस प्रथाओं एवं अभ्यासों के प्रति प्रतिबद्ध है और इनका अटल विश्वास है कि दीर्घकालिक सफलता की कुंजी हैं- ईमानदारी और विश्वसनीयता। गौर करने वाली बात है कि इनके पास हर तरह के उद्योग स्ट्रीम के लिए iGaming प्रदाताओं की सूची है- विश्व प्रसिद्ध स्लॉट निर्माताओं से लेकर बोर्ड गेमों तक। आपको एक बार जरूर इनके विशेष 14 दिन के फ्री ट्रायल को आजमा कर देखना चाहिए। आपकी सहायता के लिए ये 24/7 उपलब्ध हैं।

Have something to say? Post your comment
और बिजनेस न्यूज़
ताजा न्यूज़
गेब्रियल वत्स और प्रोडूसर नीरज शर्मा ला रहे है सोशल ड्रामा नशेबाज़ ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग सॉफ्टवेयर की ऑलराउंडर कंपनी – NuxGame आई एच आर ओ ने पंजाब की टीम की घोषणा की भारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधा कोविड आपको अंधा बना सकता है भारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ? जियोपैथिक स्ट्रेस मनुष्यों, जीव-जंतुओं और वनस्पतियों के लिए अत्यंत हानिकारक मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभ कैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपील यामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसा सैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करण ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech