Saturday, 24 July, 2021
ब्रेकिंग न्यूज़ :
दी ब्रियू एस्टेट ने मोहाली में खोला अपना सातवां आउटलेटकोरोना की रोकथाम के लिये भाप लेना सबसे ज्यादा कारगर - कत्यालकोरोना, करूणा और बुद्ध के 6 आर्य सत्य - डा.बासुदेव प्रसादपुराने कंटेंट को फिर से कैसे डाले और उस से पैसे कैसे कमाएँरेलवे पेसेन्जर्स के लिए भारत मे तेजी से उभर रहा है रेल रेस्तरो फूड ऐप्पAARDY.com यूएस के लीडिंग यात्रा बीमा मार्किट में से एककिसानों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले - दलालकोविड-19 महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार ने किया सराहनीय कार्य - राज्यपालस्थानीय उम्मीदवारों के लिए हरियाणा राज्य रोजगार अधिनियम, 2020 लागू किया गयाऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग सॉफ्टवेयर की ऑलराउंडर कंपनी – NuxGame
पंजाब न्यूज़

आई एच आर ओ ने पंजाब की टीम की घोषणा की

January 31, 2021 08:47 AM

चंडीगढ़ - इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाइजेशन ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए पंजाब टीम की घोषणा की। एडवोकेट हरमिंदर सिंह पन्नू को पंजाब यूनिट के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें ये नियुक्ति पत्र आर्गेनाइजेशन के नेशनल डायरेक्टर डॉक्टर राजेश कुमार ने चंडीगढ़ प्रेस में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सौंपा। इस अवसर पर आर्गेनाइजेशन के नेशनल एडवाइजर मनोज चंद्रा, नेशनल एडवाइजर तरुण के वर्मा और जनरल सेक्रेटरी (पंजाब व जे एन्ड के) जे पी बैंस सहित चीफ कंजर्वेटर फारेस्ट-पंजाब हर्ष के शर्मा, ब्रिगेडियर बी एस पन्नू, डॉक्टर तेजिंदर सिंह सिधु, रिटायर्ड डी एस पी जोबन सिंह, डी एस मलवई रिटायर्ड डिस्ट्रिक्ट एन्ड सेशन जज और जे पी बैंस डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी भी उपस्थित थे।

नवनियुक्त प्रेसिडेंट अधिवक्ता हरमिंदर सिंह पन्नू ने कहा कि संगठन द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वो पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मानवाधिकार को लेकर वो जनमानस को जागरूक करने के लिए यथासंभव प्रयासरत रहेंगे। 

नवनियुक्त प्रेसिडेंट अधिवक्ता हरमिंदर सिंह पन्नू ने कहा कि संगठन द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वो पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मानवाधिकार को लेकर वो जनमानस को जागरूक करने के लिए यथासंभव प्रयासरत रहेंगे। एच एस पन्नू ने कहा कि इंटरनेशनल हुमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन की नई टीम में मुझे अध्यक्ष के तौर पर चुना गया है।

इसके लिए मैं पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं। मैं अपनी तरफ से अपने संगठन को शत प्रतिशत योगदान दूंगा, और संगठन के बनाए नियम कायदों का पालन करते हुए समाज के प्रति अपना नैतिक दायित्वों का निर्वाहन करूंगा। मानवता के प्रति हमारा जो नैतिक फर्ज बनता है, उसको बिना किसी लालच और पूर्वाग्रह से ग्रसित हुए बिना निभाऊंग। ईश्वर ने यह मौका मुझे इस संगठन के साथ जुड़कर मानव सेवा का दिया है। उसके लिए मैं ईश्वर के प्रति कृतज्ञ हूं।

Have something to say? Post your comment
और पंजाब न्यूज़
ताजा न्यूज़
'मैं सोलफुल फिल्में करना चाहता हूँ', राजवीर अंकुर सिंह बिज़नेस टाइकून अजय हरिनाथ ने कोरोना महामारी के दौरान देश भर में 34000 नौजवानों को नौकरी दी अमित बी वाधवानी की 'बफरिंग मीडिया' में सोनू निगम और अरवोग वेंचर कैपिटल इंडिया ने किया इन्वेस्टमेंट रोहित चौधरी ने केआरके को दिया करारा जवाब । दी ब्रियू एस्टेट ने मोहाली में खोला अपना सातवां आउटलेट 'नशा चढ़ गया' के साथ केशव मल्होत्रा बने यूथ के चहिते, अपने अगले ट्रैक को किया फाइनल म्यूजिक इंडस्ट्री में सफलता के बाद, ऋचा गुलाटी बिग स्क्रीन के लिए तैयार। इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट केशव मल्होत्रा द्वारा सबसे बड़ा गाना, 'नशा चढ़ गया' हुआ रिलीज़ 'मैं अपने परिवार की विरासत को आगे बढाकर बहुत ही सम्मानित महसूस करता हूँ', नबील खान कोरोना की रोकथाम के लिये भाप लेना सबसे ज्यादा कारगर - कत्याल एक्ट्रेंस लोपामुद्रा दास अपनी एक्टिंग के रंग बिखेरती नज़र आयी, हुमा कुरैशी अभिनीत सुभाष कपूर की नयी वेब सिरीज 'महारानी' में । मुंबई के बसंत पार्क सोसायटी में गायक सोनू निगम और अंकिता हर्षवर्धन पाटिल ने आयोजित किया सामूहिक कोविड टीकाकरण अभियान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech