Saturday, 15 August, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवालचीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगित
एंटरटेनमेंट न्यूज़

यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर

July 22, 2020 12:45 PM

“लुका छुप्पी” और “लालबागची रानी” जैसी फिल्मों के स्क्रीन-राइटर रोहन शंकर अब अपनी तीसरी फिल्म हेलमेट के साथ पूरी तरह से तैयार है। अपकमिंग फिल्म हेलमेट की कहानी बहुत ही यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है।


इस यूनिक ट्विस्ट एंड टर्न वाली फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रणुतन बहल लीड रोल में है। अपारशक्ति और प्रणुतन के अलावा अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी मुख्य किरदारों में है। वही इस फिल्म को डिनो मोरिया और सोनी पिक्चर्स द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है।


फिल्म हेलमेट की जर्नी के बारे में बात करते हुए रोहन ने कहा, “मैं पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में पूजा भट्ट के साथ काम कर रहा था, फिल्म का टाइटल लव-अफेयर’ था और सोनी राजदान इसे डायरेक्ट कर रही थीं। फिर किसी कारणवश ये फिल्म नहीं बनी, लेकिन  मुझे इस दौरान असिस्टेंट डायरेक्टर सतराम रमानी के रूप में एक दोस्त मिल गया. , जिनके पास हेलमेट की कहानी थी और जिसे वह डायरेक्ट करना चाहते थे।

“मुझे इसका कांसेप्ट पसंद आया और मैंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया। मैं इस फिल्म पर लुका छुप्पी के समय से काम कर रहा हूं। डिनो मोरिया सोनी पिक्चर्स के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।
हेलमेट कॉन्डोम  पर आधारित एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, ये एक वल्गर फिल्म नहीं है, बल्कि इसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। फिल्म में यंग कलाकारों की टीम ने काम किया है और सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है। मुझे नहीं लगता और ना ही मैंने सुना है कि दुनिया की कोई भी फिल्म कॉन्डोम पर आधारित हो। आपको कुछ शॉर्ट फ़िल्में मिल सकती हैं, लेकिन एक फुल लेंथ वाली फीचर फ़िल्म नहीं मिलेगी। यह फिल्म केवल कॉन्डोम के बारे में ही नहीं है, बल्कि एक प्यार की कहानी भी है, एक दोस्ती की कहानी भी है और हमने इसमें बहुत से इंपॉर्टेंट टॉपिक के बारे में भी बात की  है।


फिल्म के बारे में आगे बताते हुए रोहन ने कहा कि, उन्हें एक और गाने की शूटिंग करनी है और फिर इसके बाद शूटिंग पूरी हो जाएगी।रोहन ऑडियंस में फिल्म को लेकर संस्पेंस बनाए रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने कहा, काश मैं आप लोगों को इस फिल्म के बारे में और कुछ बता सकता।

हेलमेट के अलावा, रोहन शंकर की आगामी फिल्मे है - मिमी और सूरज पे मंगल भारी । दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकीं है और जल्द ही रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों का मुद्दा काफी इंट्रेस्टिंग है और यकीनन दर्शकों को खूब एंटरटेन करेंगा।

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर भाई - बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'स्वीट एन सोर' फैजान अंसारी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की हॉरर मिस्ट्री 'स्पेक्टर' रिलीज होने के लिए तैयार है बेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवाल अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech