Monday, 30 November, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
भारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ?मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभकैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपीलयामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसासैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करणड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवालचीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभाला
एंटरटेनमेंट न्यूज़

ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की हॉरर मिस्ट्री 'स्पेक्टर' रिलीज होने के लिए तैयार है

July 14, 2020 03:54 PM

तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर ज़ेन फिल्म प्रोडक्शन, Ouija सीरीज के बैनर तले एक फिल्म 'स्पेक्टर' रिलीज करने को तैयार है। इस फिल्म की कहानी हॉरर और मिस्ट्री से भरपूर है और साथ ही इसमें सुपरनेचुरल चीजें भी दिखाई गई है। 

 

सामाजिक जागरूकता फैलाने वाली शॉर्ट फिल्म जैसे- द पॉवर, ए डार्क टेल, द पेरिल और कई फिल्मों की लोकल सफलता के बाद, 'स्पेक्टर' साइकोलॉजिकल टेरर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। दस मिनट की फिल्म में एक पब्लिक फिगर दिखाई देता है, जिसे फिल्ममेकर और ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस के सीईओ ज़ेनोफ़र फातिमा ने निभाया है। कोरोनो वायरस के प्रकोप के समय में भी सभी सुरक्षा और सावधानियों का पालन करते हुए इस सीरीज की शूटिंग की जा रही है, और इस समय अधिकतर फिल्म मेकर्स को ऐसी दुर्लभ स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

 

सीरीज का पहला एपिसोड गुरुवार को ज़ी सिनेमास मिडिल ईस्ट (एटलसैट पर चैनल 676 और ड्यू पर चैनल 179), 16 जुलाई को 11 बजे जीएसटी, और 12.30 बजे आईएसटी पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। यदि आप इसे 16 जुलाई को देखना भूल जाते हैं, तो आप इसे 21 जुलाई को एक बार फिर 11.30 बजे जीएसटी और 1am आईएसटी पर देख सकते हैं। आप 14 जुलाई से पूरे दिन जी सिनेमा पर इसके टीज़र को भी देख सकते हैं। इस सीरीज के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एपिसोड को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया जाएगा, जिसकी अनाउंस जल्द ही की जाएगी। आने वाले एपिसोड में कुछ लोकल आइकन भी शामिल होंगे, जो अपने परफॉरमेंस से दर्शकों को लुभाने के लिए कामयाब होगें।

 

स्पेक्टर सीरीज के अलावा, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की पाइपलाइन में भी कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें से एक शॉर्ट फिल्म है जो महामारी के दौरान दिन रात काम करने वाले फ्रंटलाइनर के जीवन पर आधारित है।

जेनोफर ने कहा, "मैं आने वाले सभी नए प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि वे सब ना केवल यूनीक हैं, बल्कि सभी उम्र के दर्शकों को भी पसंद आएंगे।" 

 

'स्पेक्टर' और ज़ेनोफर की अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में और अधिक जानने के लिए, ज़ेनोफ़र फातिमा का ऑफीशियल सोशल मीडिया पेज देखें।

 

https://m.youtube.com/watch?v=V0IZkqBhbqw

 

https://www.instagram.com/p/CBaBwxVhiEd/?igshid=1rynk41dhtx5z

 

ज़ेनोफ़र फातिमा दुबई की हैं, और वो एक फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस' दुबई में है। ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस एक फुल सर्विस वीडियो प्रोडक्शन कंपनी है, जो प्रोडक्शंस प्रोजेक्ट जैसे- बिजनेस, इंडस्ट्रियल और कमर्शियल सेक्टरों में माहिर है। ऑर्गेनाइजेशन दुबई में आधारित है, और साथ ही एक्सक्लूसिव और ओरिजनल कंटेंट ही पेश करती है जो मिडिल इस्टर्न और अन्य इंटरनेशनल बाजारों के लिए क्यूरेट है। 

 

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
भारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ? जियोपैथिक स्ट्रेस मनुष्यों, जीव-जंतुओं और वनस्पतियों के लिए अत्यंत हानिकारक मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभ कैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपील यामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसा सैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करण ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे। ‘तेरे नशे में चूर’ गाने में लोगों को पसंद आ रहा है गजेंद्र वर्मा का नया अवतार पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर भाई - बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'स्वीट एन सोर'
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech