Tuesday, 19 January, 2021
ब्रेकिंग न्यूज़ :
भारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधाकोविड आपको अंधा बना सकता हैभारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ?मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभकैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपीलयामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसासैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करणड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे।पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवाल
नेश्नल न्यूज़

महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन

November 18, 2019 12:01 PM

शुक्रवार 15 नवंबर, 2018 को महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। जहां पूर्वोत्तर के सभी सम्मानित रेजिडेंट कमिश्नरों ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

 

इस अवार्ड शो की शुरुआत माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, सुनील अम्बेकर, नेशन ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी, एबीवीपी, आशीष कुमार चौहान, सीईओ और एमडी, बीएसई, आशीष चौहान, जनरल सेक्रेटरी, एबीवीपी, अतुल कुलकर्णी, चेयरमैन, एसईआईएल द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। बीके डे, सेवानिवृत्त डीसीपी, मेघालय पुलिस, संस्थापक, रेबेका चांगकीजा सेमा और सह-आयोजक, जुतिका महंता ने आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

 

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए संस्थापक, नॉर्थईस्ट अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स, रेबेका चांगकिजा सेमा कहती हैं, “मेरी पूरी टीम की तरफ से, मैं सभी को बहुत प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी। लोग सोचते हैं कि मैं पूर्वोत्तर भारत से हूं, इसलिए लोगों ने मुझे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे महाराष्ट्र में बहुत प्यार मिला है। हमारे पास विभिन्न क्षेत्रों से 5 श्रेणियों के बीच 65 नामांकन हैं और निर्णायक मंडल के लिए पुरस्कार विजेताओं को चुनने आसान नहीं था, जिसमें बहुत समय लगा। ”

 

सह-आयोजक, जुतिका कहती हैं, “यह राष्ट्रीय एकीकरण की दिशा में एक बड़ी पहल है। उत्तर-पूर्व में हमारे समुदाय के लिए इतना कुछ करना हमारा कर्तव्य है। ”

 

इस कार्यक्रम को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) ने UFO के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। यह पहल मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन, मुंबई विश्वविद्यालय और आईआईएम शिलांग द्वारा समर्थित है। फाइंड स्टूडियोज़ द्वारा स्थापित, इस आयोजन का सहयोगी भागीदार एसईआईएल (स्टूडेंट्स इंटर स्टेट लिविंग एक्सपीरियंस) है और अध्यक्ष अतुल कुलकर्णी भी आयोजन टीम का हिस्सा हैं।

 

इससे पहले महिमा चौधरी, जीनत अमान जैसे कई फिल्मी सितारों ने नागालैंड और सिक्किम में पहल का समर्थन किया है।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और नेश्नल न्यूज़
ताजा न्यूज़
भारतीय रेलवे ने ट्रेनों में फिर से बहाल की ईकैटरिंग की सुविधा कोविड आपको अंधा बना सकता है भारत में ऑनलाइन कैसीनो कितना कारगर ? जियोपैथिक स्ट्रेस मनुष्यों, जीव-जंतुओं और वनस्पतियों के लिए अत्यंत हानिकारक मान्यता है दिवाली पर तीन पत्ती खेलना होता है शुभ कैलाश खेर ने बुलंदशहर के लोगों से की वोट डालने की अपील यामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग "फूंक फूंक" मचा रहा धमाल, म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसा सैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करण ड्रीम11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे। ‘तेरे नशे में चूर’ गाने में लोगों को पसंद आ रहा है गजेंद्र वर्मा का नया अवतार पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech