Hindi English Thursday, 25 April 2024
BREAKING
इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद जिला प्रशासन हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार-उपायुक्त यश गर्ग जिला बाल कल्याण परिषद पंचकूला के बाल पुस्तकालय में विश्व पुस्तक और कॉपीराइट दिवस मनाया उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रशिक्षण में अनुपस्थित 326 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस प्रथम विश्व युद्ध में शहीद हुये पंजाबी सैनिकों की स्मृति में बेलज्यिंस द्वारा अखंड पाठ को होगा आयोजन डॉ सविता नेहरा की अध्यक्षता में अक्षय तृतीया के उपलक्ष्य में बैठक का आयोजन विश्व पार्किंसंस दिवस पर वॉकथॉन का किया आयोजन

मुख्य खबरें

इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया

इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया

चंडीगढ़ -  देश में आगामी लोकसभा चुनाव का मैदान पूरी तरह से सज चुका है। सभी पार्टियां अपने कामों को जनता के सामने रखकर वोट मांग रही हैं। चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर इंडिया अलायंस की दो अहम पार्टियां आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। इसके लिए कांग्रेस ने इंडिया अलायंस के उम्मीदवार के रूप में मनीष तिवारी को मैदान में उतारा है, इसी को लेकर आज आप चंडीगढ़ और पंजाब के प्रभारी और दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह ने चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इंडिया अलायंस के उम्मीदवार मनीष तिवारी चंडीगढ़ से बड़े अंतर से जीतेंगे।
‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया 

‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया 

चंडीगढ़ - सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता जी के पावन सान्निध्य में आज यहां सैक्टर 30-ऐ में स्थित सन्त निरंकारी सत्संग भवन में ‘मानव एकता दिवस’ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हर साल की भांति संत निरंकारी मिशन की सामाजिक शाखा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा आज यहां रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें श्रद्धालुओं द्वारा स्वेच्छा से 296 युनिट रक्त दान किया जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं । 
अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक

अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक

पंचकूला -  अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप के नोडल अधिकारी सचिन गुप्ता ने लोकसभा आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में आयोजित अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की। कार्यक्रम में अतिरिक्त उपायुक्त ने सम्बन्धित अधिकारियों को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चुनाव करवाने के निर्देश दिए।
-
-
- -
-
- -
X