Hindi English Thursday, 25 April 2024
BREAKING
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कालका में प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित जिला न्यायालय पंचकूला और उपमंडल स्तरीय न्यायालय कालका में 11 मई को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त इंडिया अलायंस को आप चंडीगढ़ का पूरा समर्थन: डॉ. एसएस आहलूवालिया ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया  अतिरिक्त उपायुक्त ने आम चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक पंचकूला की तीनों मंडियों में 27120 मीट्रिक टन गेहूं व 636 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद जिला प्रशासन हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार-उपायुक्त यश गर्ग

मुख्य खबरें

खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

मोहाली -  खालसा कॉलेज(अमृतसर) टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3 ए में कॉलेज की प्रिंसिपल डाॅ हरीश कुमारी के नेतृत्व में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह-2024 का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में छात्रों को शिक्षा खेल एनएसएस और सांस्कृतिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ट्रॉफी और पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।
Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि

Amazon.in पर चंडीगढ़ ने होम, किचन और आउटडोर बिजनेस ने तिमाही आधार पर दर्ज की दोहरे अंकों में वृद्धि

चंडीगढ़ -  Amazon.in ने चंडीगढ़ में प्रेस्‍टीज, हैवेल्‍स, बोरोसिल और नेस्‍टासिया जैसे टॉप ब्रांड्स के किचन और होम एप्‍लाएंसेस की मांग में दोहरे अंकों की वृद्धि हासिल करने की घोषणा की है। शहर के ग्राहकों ने स्‍वस्‍थ और स्‍वच्‍छ किचन प्रोडक्‍ट्स में भी काफी रुचि दिखाई जिसकी वजह से एयर फ्रायर्स, जूसर, वाटर प्‍यूरीफायर और अन्‍य की मांग बहुत ज्‍यादा बढ़ रही है। इसके अलावा, इस समय पूरे देश में क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है, शहर में क्रिकेट बैट्स ने सालाना आधार पर दो गुना वृद्धि देखी गई। इतना ही नहीं, पंजाब ने साइकिल और फिटनेस उपकरणों में सालाना आधार पर करीब 40 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की।
नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त

नंदिता हुड्डा चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नियुक्त

चंडीगढ़ -  आल इंडिया महिला कांग्रेस कमेटी ने नंदिता हुड्डा को चंडीगढ़ कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। नंदिता हुड्डा ने अपनी नियुक्ति पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि चंडीगढ़ में मनीष तिवारी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
-
-
- -
-
- -
X